BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म वॉर ने तोडा सलमान की 'भारत का रिकॉर्ड', पहले वीकेंड कमा डाले इतने करोड़

 war

2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके पर रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर बीते रविवार के दिन ताबड़तोड़ बिजनेस  किया। अपने ओपनिंग वीकेंड के आखिरी दिन फिल्म की कमाई में शनिवार के मुकाबले 25 का उछाल देखने को मिला। 

अपने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म वॉर ने पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस कमाई के साथ ही फिल्म वॉर ने सलमान खान की फिल्म भारत का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है। 

 ट्रेड विश्लेषकों के अनुसार फिल्म वॉर ने रविवार की छुट्टी का भरपूर लाभ उठाते हुए सभी भाषाओं को मिलाकर 36 करोड़ कलेक्शन का किया है। बुधवार के दिन रिलीज़ हुई फिल्म वॉर को पांच दिन लम्बा वीकेंड मिला है जिसका फायदा फिल्म की कमाया में देखने को मिल रहा है। 

इस साल अब तक रिलीज़ हुई फिल्मों की बात की जाए तो वॉर टॉप पर आ गयी है।  वॉर के अलावा इस टॉप 5 लिस्ट में वॉर- 165 करोड़* (5 दिनों का ओपनिंग वीकेंड),भारत- 150.10 करोड़ (5 दिनों का ओपनिंग वीकेंड), मिशन मंगल- 97.56 करोड़ (4 दिनों का ओपनिंग वीकेंड), केसरी- 78.07 करोड़ (3 दिनों का ओपनिंग वीकेंड),गली बॉय- 72.45 करोड़ (4 दिनों का ओपनिंग वीकेंड)

वॉर जिस रफ़्तार से आगे बढ़ रही है माना जा रहा है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। आने वाले मंगलवार को दशहरा की छुट्टी का लाभ भी फिल्म को मिलेगा। फिल्म वॉर के ग्लोबल कलेक्शन की बात की जाए तो वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 200 करोड़ पार कर गया है।   

ये साल बॉलीवुड के लिए अब तक बेहद शानदार रहा है और फिल्म वॉर 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली 14वीं फिल्म है। साथ ही ये इस साल की चौथी फिल्म होगी जो  200 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी। 

बता दें इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दे रहे है। फिल्म में धमाकेदार एक्शन है जो दर्शकों को जबरदस्त रोमांच का अनुभव कराता है।  कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न है जो अंत तक दर्शकों को फिम के साथ बने रहने पर मजबूर कर देते है। 

'द स्काई इज पिंक' के रिलीज़ से चंद दिन पहले फरहान अख्तर ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया टॉर्चर का आरोप