BREAKING NEWS

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सीसी थंपी को ईडी ने किया गिरफ्तार◾CAA को लेकर चंद्र कुमार बोस बोले-लोकतांत्रिक देश के नागरिकों पर कोई कानून नहीं थोप सकते◾BJP सांसद सौमित्र खान के बिगड़े बोल, कहा- CAA का विरोध करने वाले प्रख्यात नागरिक ममता बनर्जी के कुत्ते हैं◾दिल्ली आ रही 14 ट्रेनें 1 से 5.30 घंटे तक लेट ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾

फिल्म वॉर ने तोडा सलमान की 'भारत का रिकॉर्ड', पहले वीकेंड कमा डाले इतने करोड़

2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके पर रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर बीते रविवार के दिन ताबड़तोड़ बिजनेस  किया। अपने ओपनिंग वीकेंड के आखिरी दिन फिल्म की कमाई में शनिवार के मुकाबले 25 का उछाल देखने को मिला। 

अपने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म वॉर ने पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस कमाई के साथ ही फिल्म वॉर ने सलमान खान की फिल्म भारत का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है। 

 ट्रेड विश्लेषकों के अनुसार फिल्म वॉर ने रविवार की छुट्टी का भरपूर लाभ उठाते हुए सभी भाषाओं को मिलाकर 36 करोड़ कलेक्शन का किया है। बुधवार के दिन रिलीज़ हुई फिल्म वॉर को पांच दिन लम्बा वीकेंड मिला है जिसका फायदा फिल्म की कमाया में देखने को मिल रहा है। 

इस साल अब तक रिलीज़ हुई फिल्मों की बात की जाए तो वॉर टॉप पर आ गयी है।  वॉर के अलावा इस टॉप 5 लिस्ट में वॉर- 165 करोड़* (5 दिनों का ओपनिंग वीकेंड),भारत- 150.10 करोड़ (5 दिनों का ओपनिंग वीकेंड), मिशन मंगल- 97.56 करोड़ (4 दिनों का ओपनिंग वीकेंड), केसरी- 78.07 करोड़ (3 दिनों का ओपनिंग वीकेंड),गली बॉय- 72.45 करोड़ (4 दिनों का ओपनिंग वीकेंड)

वॉर जिस रफ़्तार से आगे बढ़ रही है माना जा रहा है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। आने वाले मंगलवार को दशहरा की छुट्टी का लाभ भी फिल्म को मिलेगा। फिल्म वॉर के ग्लोबल कलेक्शन की बात की जाए तो वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 200 करोड़ पार कर गया है।   

ये साल बॉलीवुड के लिए अब तक बेहद शानदार रहा है और फिल्म वॉर 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली 14वीं फिल्म है। साथ ही ये इस साल की चौथी फिल्म होगी जो  200 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी। 

बता दें इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दे रहे है। फिल्म में धमाकेदार एक्शन है जो दर्शकों को जबरदस्त रोमांच का अनुभव कराता है।  कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न है जो अंत तक दर्शकों को फिम के साथ बने रहने पर मजबूर कर देते है। 

'द स्काई इज पिंक' के रिलीज़ से चंद दिन पहले फरहान अख्तर ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया टॉर्चर का आरोप