BREAKING NEWS

फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ 26 लाख और 9 लाख 90 हजार से अधिक की मौत◾एनआईए ने पश्चिम बंगाल से अल-कायदा के 10वें आतंकवादी समीम अंसारी को किया गिरफ्तार ◾आज का राशिफल (27 सितम्बर 2020)◾महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सारा अली खान से लेकर इलियाना तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना ब्रेकअप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार , तकरार , रोमांस , ब्रेकअप , रिलेशनशिप में कब किसका नाम जुड़े और कब हटे ये कोई नहीं जानता। यहां फिल्म स्टार किताब के पन्नों की तरह रिलेशनशिप स्टेटस बदलते रहते है। हाल ही में कई हाई प्रोफाइल ब्रेकअप सामने आये जिन्होंने फैंस को भी हैरान कर दिया। रेलशनशिप टूटने के बाद इन सितारों ने खुद को कैसे संभाला आईये देखते है। 

सारा अली खान : 


हाल ही में सारा अली खान का कार्तिक आर्यन के साथ ब्रेकअप हुआ और  रिलेशनशिप के फेल होने पर दुख मानाने के बजाये श्रीलंका में छुट्टियां बितायी और खुद को कुछ क्वालिटी वक्त दिया।  इंस्टाग्राम पर सारा की चिल आउट तस्वीरें काफी वायरल हुई। 

इलियाना डी क्रूज़ :


इस ग्लैमरस एक्ट्रेस का भी इसी साल अगस्त में अपने बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन के साथ ब्रेअकप कर लिया। ब्रेकअप के बाद इन्होने अपनी वैश्यों की कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और दिखा दिया की वो सिंगल होकर भी बेहद कूल है। 

विकी कौशल : 


बॉलीवुड के हैंडसम हंक विकी कौशल का हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप हुआ था।  विकी ने अपने दिल को संभालने की बजाये अपने वर्क पर फोकस किया और इसी बीच उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी जुड़ा, जिसमे कटरीना कैफ , भूमि पडनेकर और मालविका मोहन के नाम शामिल है। 

 आलिया भट्ट :


 बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशन शिप में है पर इससे पहले उनका अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप हुआ था। आलिया ने ब्रेकअप के साथ अपने गर्ल गैंग के साथ स्पेन में पार्टी सेलिब्रेट और सिंगल होने का जश्न मनाया। 

फरहान अख्तर : 


मिल्खा सिंह फेम फरहान अख्तर और अधुना भबानी की शादी 16 साल बाद टूट गयी और दोनों अपनी दो बेटियों की को-पेरेंटिंग को लेकर संघर्ष कर रहे है। फरहान ने अपना स्ट्रेस कम करने के लिए अपनी बेटियों के साथ रोड ट्रिप और कई एडवेंचर ट्रिप एन्जॉय किये, जिनकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

पूरी परंपरा से टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने मनाई दिवाली, तस्वीरें वायरल