BREAKING NEWS

देश को लॉकडाउन से बचाना है, राज्य लॉकडाउन को अंतिम विकल्प मने : PM मोदी ◾कोविड ने लगाया लालू यादव की रिहाई में अड़ंगा, जेल से बाहर आने के लिए करना होगा एक सप्ताह का इंतजार◾UP: पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 से 163 लोगों की गई जान, सामने आए 29754 नए मरीज ◾दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी, कुछ घंटों के लिए ही बची: अरविंद केजरीवाल◾मीडिया दिखा रही है लाशों के ढेर, आम लोगों के बीच के बीच फैल रही महामारी की दहशत: विजयवर्गीय ◾महाराष्ट्र में सख्त हुई कोविड पाबंदियां, दिन में चार घंटे ही खुलेंगी सभी दुकानें◾ममता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, केंद्र की टीकाकरण नीति को ‘खोखला और अफसोसनाक दिखावा’ बताया◾PM ने छवि चमकाने के लिए विदेशों में बांटी वैक्सीन, अपने देश में भंडार खाली होने पर की बिक्री शुरू : ममता ◾कोरोना संक्रमण के नए मामलों के 77 फीसदी से ज्यादा केस 10 राज्यों से आए सामने ◾कोरोना की वजह से स्थगित हुई UGC-NET की परीक्षा, 15 दिन पहले होगा नई तारीखों का ऐलान◾कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए झारखंड में 22 अप्रैल से एक सप्ताह का लॉकडाउन ◾दिल्ली मेट्रो ने लॉकडाउन के लिए परिचालन योजना में फिर किया बदलाव, पीक आवर्स में होगा 15 मिनट का गैप ◾कोरोना से संक्रमित हुए राहुल गांधी, संपर्क में आए लोगों से की सावधानी बरतने की अपील◾दिल्ली में महामारी का कहर : अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन में गए CM◾UP में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान, शुक्रवार रात से लगातार 35 घंटे तक जारी रहेगा कोरोना कर्फ्यू◾राहुल समेत दिग्गज कांग्रेस नेताओं का आरोप - टीकाकरण को लेकर सरकार की रणनीति भेदभाव वाली◾केजरीवाल ने लोगों से की अपील, कहा- लॉकडाउन आपकी सुरक्षा के लिए लगाया गया, संक्रमण से बचकर रहें◾UP के पांच शहरों में लॉकडाउन लगाने के इलाहबाद HC के फैसले पर SC ने लगाई रोक◾सिब्बल का वार-चुनाव जीतने के लिए PM अपनी सभी शक्तियों का कर रहे हैं प्रयोग लेकिन कोविड के लिए नहीं◾5 शहरों में लॉकडाउन लगाने के इलाहाबाद HC के आदेश के खिलाफ SC पहुंची योगी सरकार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गौरी खान बेटे अबराम की बुक पढ़ते तस्वीर हुई वायरल, करण जौहर की किताब पढ़ने में बिजी दिखे अबराम

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के सिलसिले में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान पिछले कुछ वक्त से अपने परिवार संग दुबई में आराम फरमा रहे थे। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपना 55वां जन्मदिन भी दुबई में ही सेलिब्रेट किया था। इस बीच एक्टर के साथ मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर भी उनके साथ थे। खैर,बीते शुक्रवार को गौरी खान,अबराम,करण जौहर परिवार के साथ मुंबई वापस आ गए हैं। 

गौरी खान ने शेयर की तस्वीर


हाल ही में मुंबई वापस लौटने के बाद गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है,जिसमें वो अपने छोटे बेटे अबराम के साथ बालकनी में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान अबराम बुक रीड कर रहे हैं,उनकी सीरियसनेस देख कर तो ऐसा लग रहा है कि वे किताब में गहरी रुची दिखा रहे हैं और इसे समझने में अपनी मम्मी की हेल्प भी ले रहे हैं। 

अबराम की ये क्यूट तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। अबराम खान जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं वैसे-वैसे उनकी दोस्ती भी बढ़ रही है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं की करण जौहर के दोनों बच्चों के साथ अबराम की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। खुद करण जौहर और गौरी खान भी साथ एंजॉय करते हुए तीनों की कई सारी फोटोज शेयर कर चुके हैं।

इस फोटो के साथ गौरी ने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है,जिसमें उन्होंने लिखा सभी बड़े हो गए। अबराम अब खुद से बुक पढ़ रहा है। साथ ही गौरी ने इस किताब के लिए करण जौहर को बधाई भी दी है। #TheBigThoughtsOfLittleLuv।

बता दें शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल सीजन 13 की रेस से बाहर हो गई,जिसके बाद खान परिवार ने वापस मुंबई लौटने का फैसला किया। 

गौरतलब है गौरी खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। ऐसे में हाल ही में गौरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीब 13 साल पुरानी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनका लुक बिल्कुल डिफरेंट नजर आया। अगर एक नजर गौरी खान की 2007 और अब की फोटो पर डाली जाए तो तब भी वो उतनी ही ज्यादा स्टाइलिश थी जितनी की आज हैं। गौरी की इस थ्रोबैक तस्वीर में वो सफेद रंग का टॉप और नीले रंग की स्कर्ट पहने नजर आ रही है।