BREAKING NEWS

असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾ विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फिनलैंड के विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा◾PM मोदी और मारीशस के पीएम पी जगन्नाथ 20 जनवरी को परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾कोविड-19 : राजधानी में 24 घंटो में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आये, 35 लोगो की हुई मौत◾CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत हुए भाजपा में शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव ◾पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि बेईमान आदमी हैं : केजरीवाल◾बदली राजनीतिक परिस्थितियों में मुझे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ◾पंजाब : सीएम चन्नी ने BJP और केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-ईडी की छापेमारी मुझे फंसाने का एक षड्यंत्र ◾प्रधानमंत्री को पता था कि योगी कामचोरी वाले मुख्यमंत्री है इसलिए उन्हें पैदल चलने की सजा दी थी : अखिलेश यादव ◾PM मोदी ने 15 से 18 वर्ष आयु के 50 प्रतिशत से अधिक युवाओं को टीके की पहली खुराक लगाए जाने की सराहना की◾यूपी : जे पी नड्डा का बड़ा ऐलान, 'अपना दल' और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी भाजपा◾हरक सिंह की वापसी पर कांग्रेस में बढ़ी अंदरूनी कलह, बागी को ठहराया 'लोकतंत्र का हत्यारा', पूछे ये सवाल ◾समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी पता है कि उनकी बेटियां एवं बहुएं भाजपा में सुरक्षित हैं : केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ◾त्रिवेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, नड्डा को लिखा पत्र, कहा- BJP की वापसी पर करना चाहता हूं फोकस ◾मुलायम परिवार में BJP की बड़ी सेंधमारी, अपर्णा यादव के बाद प्रमोद गुप्ता थामेंगे कमल, SP पर लगाए ये आरोप ◾PM मोदी, योगी और शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता BJP के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल, जानें पूरी लिस्ट ◾महाराष्ट्र: मुंबई में कोविड की स्थिति नियंत्रित, BMC ने हाईकोर्ट को कहा- घबराने की कोई बात नहीं◾

\"Hello Hall of Fame Awards\"अवार्ड नाईट में फिल्मी सितारों के ग्लैमर ने बांधा समां

Hello Hall of Fame Awards Night 2018

मुंबई में रविवार रात Hello Hall of Fame Awards में फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इस अवॉर्ड नाइट के ब्लू कारपेट पर बॉलीवुड की हसीनाओं ने अपने जलवे बिखेरे।

\"Hello

एंटरटेनर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजी गईं दीपिका यहां डिजाइनर फाल्गुनी और पीकॉक का व्हाइट फ्लोर लेंथ गाउन पहना। अपने लुक को उन्होंने सिल्वर बेल्ट, तनिष्क ज्वैलरी और मेकअप से कम्पलीट किया। दीपिका ने इस इवेंट की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें रेखा उन्हें 'एंटरटेनर ऑफ द ईयर (फीमेल)' की ट्रॉफी देती दिख रही हैं।

\"रेखा\"

रणवीर को एंटरटेनर ऑफ द ईयर (मेल) अवॉर्ड मिला। वह यहां अपने ही अनोखे अंदाज में पहुंचे थे।

\"Hello
बॉलीवुड की टाउमलेस डीवा रेख भी इस इवेंट में अपने अंदाज में पहुंची। रेखा सिल्क की सारी में पहुंची। उन्हें सिनेमैटिक आइकन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड दिया गया।

\"Hello

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत यहां शांतनु और निखिल की स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं। रणवीर सिंह, शाहरुख खान, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन अवॉर्ड नाइट के ग्रीन कारपेट पर देखे गए। मौके पर शाहरुख पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे।

\"\"

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इस अवॉर्ड शो में स्टाइलिश अंदाज में शिरकत की। उन्होंने स्टेज पर आकर शाहिद का अवॉर्ड लिया। इस अवॉर्ड नाइट में शाहिद मौजूद नहीं दिखे।

\"Hello

रणवीर शो के बैक स्टेज पर दीपिका के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। दोनों ने एक साथ खूब पोज दिए।

\"Dipika 24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहां क्लिक करें।