BREAKING NEWS

जाफराबाद में CAA को लेकर प्रदर्शन हुआ जोरदार, मौजपुर में पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾

हैप्पी बर्थडे शाहरुख : सेलिब्रिटी फैंस ने किंग खान से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर किये

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान आज अपना 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है और फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शाहरुख़ को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। शाहरुख़ भले ही कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अब तक जितना समय बिताया है वो अन्य कलाकारों के लिए प्रेरणा से कम नहीं है। 

 यही वजह है उन्हें बॉलीवुड के बादशाह, किंग खान जैसे उपाधि से नवाजा गया है। आज किंग खान के जन्म दिन पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शाहरुख़ से जुड़े कुछ किस्से शेयर किये है, जो बेहद दिलचस्प है। आईये जानते है शाहरुख़ के सेलिब्रिटी फैंस के किस्सों को :

1.आयुष्मान खुराना :  

बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड अभिनेताओं में शुमार आयुष्मान खुराना बचपन से शाहरुख के फैन रहे है।  उनकी दीवानगी का आलम ये था कि किंग खान को फॉलो करने के लिए आयुष्मान ने उनकी तरह मॉस कम्युनिकेशन की पढाई की। आयुष्मान ने अपना किस्सा शेयर करते हुए कहा , जब वो पंचकूला में थे , वहां उन्होंने ब्लैक में टिकट लेकर शाहरुख की फिल्म देखी थी। सुबह-सुबह थिएटर पहुंचने के बावजूद उन्हें वहां हाउसफुल मिला और फिर उन्होंने पूरी फिल्म खड़े होकर देखी थी। 

2.आलिया भट्ट : 


शाहरुख़ खान के साथ फिल्म डियर जिंदगी में काम कर चुकी आलिया भट्ट का कहना है, 'उनके साथ काम करना काफी लर्निंग एक्सपीरियंस था। उनसे मैंने बेहद खास बात सीखी जो थी - भूलो और माफ़ करो। वो बिलकुल भी शिकायती किस्म के नहीं है और बेहद स्ट्रांग - पेशेंस नेचर के है। उनके साथ काम करना बेहद शानदार रहा। 

3. सिद्धार्थ मल्होत्रा : 


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले किंग खान के साथ फिल्म माय नेम इज़ खान में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।  सिद्धार्थ का कहना है करीब 9 साल पहले शाहरुख ने उन्हें जो टिप्स दी थी वो उनके एक्टिंग करियर में बहुत काम आयी। कोई अपना गुरुमंत्र किसी को नहीं देता पर शाहरुख़ खान अपनी क्राफ्ट और एक्सपीरियंस शेयर करते है। 

4. तारा सुतारिया : 


स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फेम तारा सुतारिया का कहना है , उन्होंने शाहरुख़ की फ़िल्में बचपन से देखी है और दिल वाले दुल्हनिया अगर आज के वक्त में बनती है तो वो इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ रोमांस करना चाहेंगी।  वो असल मायने में रोमांस किंग है। तारा ने कहा - मैंने शाहरुख़ से एक गुरुमंत्र सीखा है - उनकी कामयाबियां ने गिनी जाए बल्कि उनकी कोशिशें गिनी जानी चाहिए। 

5. यामी गौतम : 


 यामी का कहना है भले ही उन्होंने शाहरुख़ की फ़िल्में देखने के लिए कभी स्कूल कॉलेज बंक नहीं किया पर उन्हें शाहरुख़ की फ़िल्में बेहद पसंद रही है और वो उन्हें एक आइडल मानती है। यामी ने कहा - वो बहुत इंटेलिजेंट है और उन्हें कमाल का ह्यूमर है। उनका चार्म किसी को भी इम्प्रेस कर सकता है।

सिर्फ शाहरुख़ ही नहीं इन सुपरहिट स्टार्स ने भी अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी