BREAKING NEWS

उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾

सुसाइड करने के कमेंट पर भड़की हिमांशी खुराना , शहनाज़ गिल को पिता पर निकाली भड़ास

बिग बॉस के इस सीजन में शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना के बीच चलाई आ रही कॉन्ट्रोवर्सी को सबसे ज्यादा सुर्खियां मिली। हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी है और शहनाज़ गिल अभी भी घर में बनी हुई है। इस सबके बीच इन दोनों की कॉन्ट्रोवर्सी की आग सुलगती ही जा रही है। 

जब हिमांशी खुराना ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब उनकी शहनाज़ के साथ काफी तनातनी रही पर घर से निकलते वक्त दोनों एक दुसरे के गले लगती दिखाई दी थी।  ये देखकर लगने लगा था कि अब शायद दोनों के बीच का विवाद सुलझ गया है पर ऐसा हुआ नहीं है। 

बीते दिनों शहनाज़ गिल के पिता ने संतोक सिंह ने हिमांशी खुराना को लेकर एक बड़ा बयान दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान शहनाज़ के पिता ने कहा कि हिमांशी खुराना के साथ हुए विवाद की वजह से उनकी बेटी का करियर तबाह हो गया है।  इंडस्ट्री में शहनाज़ को काम नहीं मिल पा रहा है और इन सब के पीछे हिमांशी खुराना का हाथ है। 

शहनाज़ के पिता ने कहा , ' हिमांशी की पीआर टीम लगातार शहनाज़ को टारगेट कर रही है और सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम कर रही है। जब भी शहनाज़ को इंडस्ट्री में काम मिलता है , हिमांशी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसरों के कान भर देती है। शहनाज़ का करियर तबाह करने के लिए हिमांशी उसके पीछे पड़ी हुई है। इन सबके बावजूद शहनाज़ दिलेरी से  मुकाबला कर रही है। 

शहनाज़ के पिता ने ये भी कहा , ' हिमांशी की वजह से पूरी पंजाबी इंडस्ट्री शहनाज़ का बायकाट कर रही है। अगर शहनाज़ की जगह कोई और इंसान होता तो शायद सुसाइड कर लेता पर उनकी बेटी सब मुसीबतों को झेलकर आगे बढ़ रही है। हिमांशी ने शहनाज़ के लिए काम मिलने के सारे रास्तों पर मुसीबतें खड़ी कर दी है। 

अब हिमांशी खुराना ने  ट्ववीट करते हुए शहनाज़ के पिता को जवाब दिया है।  हिमांची ने अपने ट्वीट में लिखा , ' अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड एटेम्पट किया  तो सॉरी लेकिन आप अपनी बेटी को ये भी समझाए की खुद की कॉन्ट्रोवर्सी करो फिर खुद डिस्टर्ब हो जाओ। जब की आपकी बेटी कनाडा के इंटरव्यू में बोली की मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है।  आप सोच समझ कर इंटरव्यू दो। 

अब देखना दिलचस्प होगा की शहनाज़ और उन्हें पिता हिमांशी के इस कमेंट का क्या जवाब देते है। इतना जरूर साफ़ है कि शहनाज़ और हिमांशी के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी अभी थमने का नाम नहीं लेने वाली है।  

 

घर पहुंचने पर मधुरिमा तुली को उनकी मां से मिला ये खूबसूरत सरप्राइज, वीडियो किया शेयर