BREAKING NEWS

डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई : CM केजरीवाल◾शिया वक्फ बोर्ड ने तबलीगी जमात पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 1 लाख से ज्यादा लोग मारने की बनाई थी योजना◾कोरोना वायरस : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में आवश्यक उपकरणों का स्टॉक मौजूद, PPE और वेंटिलेटर की खरीद शुरु◾देश में कोरोना फैलने के लिए अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस को ठहराया जिम्मेदार◾कोरोना संकट से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए आपात पैकेज की दी मंजूरी◾महाराष्ट्र कैबिनेट ने उद्धव ठाकरे को MLC बनाने का लिया निर्णय, राज्यपाल को भेजेंगे प्रस्ताव ◾कोरोना संकट : ओडिशा सरकार ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र से किया ये अनुरोध◾गुजरात में कोरोना के 55 नए मरीज, अकेले अहमदाबाद के 50 लोग हुए संक्रमित◾PM मोदी ने किया ट्रम्प का समर्थन, कहा- मुश्किल वक्त ही दोस्तों को लाती है करीब◾जमात प्रमुख मौलाना साद के ठिकाने का हुआ खुलासा, पुलिस फिलहाल नहीं करेगी पूछताछ ◾झारखंड में कोरोना वायरस से 1 की मौत, मरीजों की संख्या एक दिन में तिगुनी हुई ◾Coronavirus : अमेरिका में मरने वालों की संख्या 14000 के पार, 11 भारतीयों के मौत की पुष्टि◾चीन में कोविड-19 के 63 नए मामलें सामने आए, अबतक करीब 3,335 लोगों की हुई मौत ◾पूरे विश्व कोरोना वायरस का कहर जारी, अब तक वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 लाख से अधिक हुई ◾कोविड-19 : देश में 5,734 संक्रमित मामलों की पुष्टि वहीं 166 लोगों की अब तक मौत◾Covid-19 : दवा मिलने पर भारत के फैसले से डोनाल्ड ट्रम्प के सुर बदले नजर आए, कहा- थैंक्यू PM मोदी ◾कोरोना संकट : सरकार ने 20 करोड़ महिलाओं के जनधन खातों में पांच-पांच सौ रूपये की सहायता राशि डाली ◾देश में कोरोना का कहर जारी, वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हजार के पार,140 से ज्यादा लोगों की मौत◾जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, दिया हुआ समय-सीमा समाप्त : अनिल विज ◾Covid 19 : लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों को किया जायेगा सील◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिग बॉस 11 शो के 2 फाइनलिस्ट बने हिना खान और शिल्पा शिंदे,विकास गुप्ता होंगे घर से बाहर

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 रियलिटी को बॉलीवुड के दबंग खान होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस शो में जितने भी कंटेस्टेंट हैं वह घर के अंदर बहुत समय बिता चुके हैं। बता दें कि शो का सफर जैसे-जैसे हर दिन आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे यह और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।

\"bigg

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 ने प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कई काफी मनोरंजन भर सफर रहा है। जैसा कि आप और हम सभी जानते हैं कि शो में 18 कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा बने थे और अब धीरे-धीरे शो में से जो कमजोर प्रतिभागी थे वह इस शो से एलिमिनेट होते चले गए।जिससे यह लग रहा था कि इस शों में यह प्रतिभागी जीतेगा वही कुछ समय बाद इस शो से बाहर हो गया।

\"

अब शो अपने अंतिम चरण पर है। हिना खान, आकाश ददलानी,विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, और शिल्पा शिंदे जैसे दमदार कंटेस्टेंट के साथ इस शो की टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोडऩे की तैयार है।

\"contestant\"अब यह शो में दिलचस्प मोड़ यह आ चुका है कि अब बिग बॉस के इस सीजन के विजेता को सभी को बेसब्री से इंतजार है हलांकि यह इंतजार अब बहुत ज्यादा समय का नहीं बचा है। \"contestant\"

खबरों की माने तो इस साल बिग बॉस के इस सीजन के टॉप 2 कंटेस्टेंट हिना खान और शिल्पा शिंदे होंगे। जबकि विकास गुप्ता के बारे में कहा जाए तो वह तीसरे नंबर पर आ के शो में से एलिमिनेट हो जायेंगे और वही पुनीश शर्मा पैसो का बैग लेकर घर से बाहर हो जायेंगे।

\"contestant\"

तो यानी कि शो अब होने वाला है औैर भी मजेदार क्योंकि शो में टक्कर के प्रतिभागी होंगे हिना खान और शिल्पा शिंदे। आपको बता दें कि हिना खान और शिल्पा शिंदे दोनों ही बिग बॉस 11 के काफी पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे हैं। शो के दोनों ही फाइनलिस्ट अपने आप में ही शो में एक अलग पहचान बना चुके हैं।

\"contestant\"

जिस कारण से दोनों में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन से कंटेस्टेंट बिग बॉस के इस सीजन का विजेता घोषित होता है।

\"heenaबात यदि हिना खान की जाए तो उन्होंने शो में काफी अच्छा प्रदर्शन दिया है। पर हिना अपने अहंकार की वजह से हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रही हैं जिसे वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा है। \"heena

वहीं यदि बात कि जाए शिल्पा शिंदे की तो शिल्पा हमेशा अपने और विकास गुप्ता के साथ अपने झगड़ो की वजह से जानी जाती थी लेकिन बाद में दोनों की काफी अच्छी दोस्ती हो गई और फिर बाद में खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।

\"Shilpa

यहां तक की लोगों का यह कहना था कि शायद दोनों बिग बॉस के घर से निकलते ही शादी भी कर सकते हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट अपने आप में काफी मजबूत है अब देखना यह होगा कि दोनों में से इस शो का खिताब कौन लेकर विजेता बनता है।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार