BREAKING NEWS

INX मीडिया केस: चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ईडी को नोटिस, 26 नवंबर को होगी अगली सुनवाई◾JNU विवाद : दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे नेत्रहीन छात्रों को थाने ले गई पुलिस◾महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के खिलाफ प्रदर्शन करेगी युवक कांग्रेस ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾

बॉलीवुड केसरी

Jethalal महीने में 25 दिन काम करते हैं, फीस जानकर चौंक जायेंगे आप

पिछले 9 सालों से सबके दिलों पर राज करने वाले पॉपुलर शो में से एक कहे जाने वाले टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी छवि को दर्शको के बीच में ऐसे की ऐसे ही बरकरार रखी हुर्ई है।यह शो जब से 28 जुलाई 2008 को घारावाहिक के रूप में आया था और अब तक इस शो के 2 हजार से भी ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो गए हैं।

\"\"

इस शो में दर्शको को अपना फैन बनाए रखने के पीछे सबसे बड़ा हाथ जेठालाल का है जो कि उनके परिवार सोसाइटी के इर्दगिई ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी बांध दी गर्ई है।

\"\"

अपने किरदार की वजह से जेठालाल दर्शको के बीच में हुए मशहूर

आपको बात दें कि Jethalal अपने किरदार की वजह से लोगों के बीच में इतना फेमस हो गए है कि वह अपने असली नाम से तो शायद ही पहचाने जाएं। जेठालाल की बाबूजी और पत्नी के आगे लाचारगी और सादगी को बेहद पसंद किया जाता है।

\"\"

वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पॉपुलैरिटी बटोरने में Jethalal कुछ पीछे नहीं है वह बॉलीवुड की एक ब्लॉकबस्टर में भी नजर आ चुके हैं।

\"\"

फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के साथ काम कर चुके दिलीप भोला प्रसाद के रोल में थे जो कालीदास पर रिसर्च कर रहा होता है। दिलीप जोशी अपना किरदार Jethalal निभाने के एक दिन के 50 हजार रुपय लेते हैं।\"\"

एक महीने में दिलीप करीब 25 दिन शूट करते हैं और इस तरह उनकी एक महीने की सैलरी 12 से 13 लाख रुपये बनती है। Jethalal अपनी मिमिक्री के लिए बहुत फेमस है उनका यही हुनर था जिसके चलते उनकी मां ने उनको थि‍एटर के लिए प्रोत्साहित किया था।\"\"

Jethalal ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि तारक मेहता शो साइन करने से पहले एक साल तक उनके पास कोई काम नहीं था। दिलीप जोशी शो के अलावा ऐसे दिखते हैं उनकी पत्नी का नाम जयमाला है। इनकी एक बेटी और बेटा है।

\"\"