BREAKING NEWS

योगी सरकार का बड़ा फैसला : डीआईजी एसटीएफ अनंत देव का हुआ ट्रांसफर◾ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो पाए गए कोरोना पॉजिटिव◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 224 लोगों की मौत, 5134 नये मामले ◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 2008 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1,02,831 तक पहुंचा◾पश्चिम बंगाल: कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते कोलकाता में फिर से लग सकता है लॉकडाउन ◾CBSE का बड़ा ऐलान, अगले साल 9वीं से 12वीं क्लास के सिलेबस में 30 फीसदी की होगी कटौती, बोर्ड ने ट्वीट कर दी जानकारी◾भारत में कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा पहुंचा 1 करोड़ के पार, मृत्यु दर दुनिया में सबसे कम : स्वास्थ्य मंत्रालय◾राहुल के आरोपों पर AgVa कंपनी का जवाब, कहा- वह डॉक्टर नहीं है, दावा करने से पहले करनी चाहिए थी पड़ताल◾यथास्थिति बहाल होने तक LAC से भारत को एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : कांग्रेस◾राहुल का केंद्र सरकार से सवाल, कहा- भारतीय जमीन पर निहत्थे जवानों की हत्या को कैसे सही ठहरा रहा चीन?◾भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Jethalal महीने में 25 दिन काम करते हैं, फीस जानकर चौंक जायेंगे आप

पिछले 9 सालों से सबके दिलों पर राज करने वाले पॉपुलर शो में से एक कहे जाने वाले टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी छवि को दर्शको के बीच में ऐसे की ऐसे ही बरकरार रखी हुर्ई है।यह शो जब से 28 जुलाई 2008 को घारावाहिक के रूप में आया था और अब तक इस शो के 2 हजार से भी ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो गए हैं।

\"\"

इस शो में दर्शको को अपना फैन बनाए रखने के पीछे सबसे बड़ा हाथ जेठालाल का है जो कि उनके परिवार सोसाइटी के इर्दगिई ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी बांध दी गर्ई है।

\"\"

अपने किरदार की वजह से जेठालाल दर्शको के बीच में हुए मशहूर

आपको बात दें कि Jethalal अपने किरदार की वजह से लोगों के बीच में इतना फेमस हो गए है कि वह अपने असली नाम से तो शायद ही पहचाने जाएं। जेठालाल की बाबूजी और पत्नी के आगे लाचारगी और सादगी को बेहद पसंद किया जाता है।

\"\"

वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पॉपुलैरिटी बटोरने में Jethalal कुछ पीछे नहीं है वह बॉलीवुड की एक ब्लॉकबस्टर में भी नजर आ चुके हैं।

\"\"

फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के साथ काम कर चुके दिलीप भोला प्रसाद के रोल में थे जो कालीदास पर रिसर्च कर रहा होता है। दिलीप जोशी अपना किरदार Jethalal निभाने के एक दिन के 50 हजार रुपय लेते हैं।\"\"

एक महीने में दिलीप करीब 25 दिन शूट करते हैं और इस तरह उनकी एक महीने की सैलरी 12 से 13 लाख रुपये बनती है। Jethalal अपनी मिमिक्री के लिए बहुत फेमस है उनका यही हुनर था जिसके चलते उनकी मां ने उनको थि‍एटर के लिए प्रोत्साहित किया था।\"\"

Jethalal ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि तारक मेहता शो साइन करने से पहले एक साल तक उनके पास कोई काम नहीं था। दिलीप जोशी शो के अलावा ऐसे दिखते हैं उनकी पत्नी का नाम जयमाला है। इनकी एक बेटी और बेटा है।

\"\"