BREAKING NEWS

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना , कहा - रोजा-इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं◾RSS पर विवादित बयान देने पर राहुल पर प्राथमिकी दर्ज करने पर विचार कर रहे हैं नरोत्तम मिश्रा◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के दगडूशेठ हलवाई गणपति ट्रस्ट की सराहना की◾SC, ST, OBC , अल्पसंख्यक, महिलाओं के लिए योजनाओं को लेकर केंद्र ने GoM का किया गठन◾केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल शुक्रवार को दिल्ली में करेगा प्रदर्शन ◾कोविड-19 टीकाकरण को लेकर गोवावासियों को संबोधित करेंगे PM मोदी◾भारत ने अमेरिका में खालिस्तानी अलगाववादी समूहों की गतिविधियों पर चिंता व्यक्त की◾कोविड-19 की बूस्टर खुराक फिलहाल केंद्रीय विषय नहीं : केंद्र◾गुजरात : CM भूपेंद्र पटेल ने अपने पास रखे कई मंत्रालय, कनुभाई देसाई को वित्त विभाग की जिम्मेदारी सौंपी◾वित्त मंत्री सीतारमण बोली- कोरोना महामारी के समय जनधन-आधार-मोबाइल की तिगड़ी पासा पलटने वाली साबित हुई◾विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, विश्व कप के बाद छोड़ेंगे टी-20 प्रारूप की कप्तानी◾एक समय था जब गुजरात को कहा जाता था कर्फ्यू राजधानी, BJP सरकार ने मजबूत की कानून-व्यवस्था : शाह◾कांग्रेस ने ICMR पर कोरोना से जुड़े तथ्य छिपाने का लगाया आरोप, आपराधिक जांच की मांग की ◾BJP ने राहुल को बताया 'इच्छाधारी हिंदू', कहा- जब व्यक्ति का ‘मूल पिंड’ विदेशी हो, तो रहती है ये विसंगती ◾PM मोदी के जन्मदिन पर दिव्यांगों को मिलेगी सौगात, गुजरात में शुरू होगी ‘मोबाइल वैन’ सेवा◾अमेरिकी दूत का दावा- असरफ गनी के अचानक बाहर निकलने से तालिबान का सत्ता बंटवारा समझौता ठप◾गुजरात की नई कैबिनेट में पटेल समुदाय का दबदबा, कुल 24 मंत्रियों ने ली शपथ◾UP में सरकार बनने पर हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी AAP पार्टी, मनीष सिसोदिया ने की घोषणा◾हैदराबाद रेप-मर्डर : रेलवे ट्रैक पर मिली आरोपी की लाश, 6 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म◾PM ने रक्षा मंत्रालय के नए दफ्तरों का किया उद्घाटन, सेंट्रल विस्टा पर बोले- सच सामने आते ही विरोधी चुप ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

किशोर कुमार के बेटे अमित ने खोली Indian Idol की पोल, बोले- 'कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के मिले मन पसंद पैसे'

टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में हर हफ्ते कुछ न कुछ स्पेशल देखने को मिल जाता है। ऐसे में बीता एपिसोड लीजेंड किशोर कुमार को समर्पित किया गया। प्रतियोगियों ने इस एपिसोड में किशोर दा के गाने गाए। शो में किशोर कुमार के सबसे बड़े बेटे और सिंगर अमित कुमार को भी गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया। वैसे तो शो में गाए गानों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने पहले से ही अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दिया था और नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को जमकर लताड़ा,लेकिन इसी के साथ लोगों का यह भी कहना था कि किशोर कुमार के गानों के साथ न्याय नहीं किया गया। यही नहीं इस स्पेशल एपिसोड में गेस्ट बनकर आये अमित कुमार ने भी कहा है कि लोगों का गुस्सा होना बिलकुल जायज है। साथ ही उन्होंने वो सब भी बता दिया जो शूट से पहले फिक्स किया जाता है।

दरअसल इंडियन आइडल' सीजन 12 के वीकेंड एपिसोड को दिग्गज सिंगर किशोर कुमार को समर्पित किया। वहीं सोशल मीडिया की जनता का कहना है कि ये एपिसोड बिलकुल व्हायत था। अब लोगों कि बात का समर्थन देते हुए अमित कुमार ने शो को लेकर कई राज खोले। अपने हालिया इंटरव्यू में इस विवाद पर टिप्पणी करने के जवाब में अमित ने कहा,'हां मुझे मालूम है। मैंने भी ये एपिसोड बिल्कुल एंजॉय नहीं किया।

इतना ही नहीं अमित कुमार ने कहा मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया। मुझे कहा गया था कि सबकी तारीफ करना है। जैसा भी गाए उसको अपलिफ्ट करना है क्योंकि ये किशोर कुमार को श्रद्धांजलि है। मुझे भी लगा कि ये मेरे पिता जी को श्रद्धांजलि होगी। लेकिन जैसे ही वहां गया, मैंने वही किया जो मुझे करने को कहा गया था। मैंने कहा था कि मुझे मेरे हिस्से की स्क्रिप्ट एडवांस में दे दी जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

इसके अलावा उन्होंने इस बात से भी पर्दा फाश किया की कैसे प्रतियोगियों की प्रशंसा करनी है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा,'सच्चाई ये है कि किशोर कुमार जैसा कोई नहीं गा सकता। आज के युवाओं को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है, वे केवल 'आराधना' मूवी के 'रूप तेरा मस्ताना' को जानते हैं। 

शो में जाने का कारण पूछे जाने पर अमित कुमार ने कहा देखिए, हर किसी को पैसे की जरूरत है। मेरे पिता जी भी पैसे को लेकर ऐसे ही थे। उन्होंने मुझे उतना पैसा दिया जितना मैं चाहता था, मैं इसे क्यों छोड़ देता। लेकिन कोई बात नहीं। शो, इसके जजेज और प्रतिभागियों को लेकर मेरे दिल में पूरा सम्मान है। कभी कभार ऐसा होता है। कई अच्छी फिल्में हैं और कई बुरी फिल्में। कई गाने अच्छे हैं कई बुरे।

 गौरतलब है,सिर्फ कंटेस्टेंट्स ने ही नहीं बल्कि सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने भी किशोर दा के गाने गाए थे। जिसके बाद ये दोनों सिंगर्स भी बुरी तरह ट्रोल हुए। इस पर अमित कुमार कहते हैं कि, 'हां, मुझे पता है, मैंने बिल्कुल भी एंजॉय नहीं किया। सच कहूं तो मैं एपिसोड बंद करा देना चाहता था।