BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की जान को खतरा, बढाई गई सुरक्षा◾सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट◾उद्धव गुट में टूट जारी, वर्ली के 3000 शिवसैनिकों ने थामा शिंदे गुट का दामन ◾फिर उबाल मार रहा हैं खालिस्तान मूवमेंट, बठिंडा में दीवार पर लिखे गए खालिस्तान समर्थक नारे◾पुलवामा में आतंकी हमला, एक पुलिस जवान शहीद, सशस्त्र बल का जवान घायल ◾बीजेपी ने नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा - आपकी विदाई तय, बांध लें बोरिया-बिस्तर◾Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? बताया पूरा प्लान ◾खड़गे से खुले आसमान के नीचे बहस करने के लिए तैयार हूं - शशि थरूर ◾ महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान पदचिन्हों पर चलना मुश्किल : राहुल गांधी ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की◾इस बात पर गौर किया जाना चाहिए कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर विधायकों में नाराजगी क्यों है : गहलोत◾पायलट को बीजेपी का खुला ऑफर, घर लक्ष्मी आए तो ठुकराए नहीं ◾राजस्थान में बढ़ा सियासी बवाल, अशोक गहलोत ने विधायकों की बगावत पर दिया बड़ा बयान◾राजद नेताओं पर जगदानंद सिंह ने लगाई पाबंदिया, तेजस्वी यादव पर टिप्पणी ना करने की मिली सलाह ◾ इयान तूफान के कहर से अमेरिका में हुई जनहानि पर पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾महात्मा गांधी की ग्राम स्वराज अवधारणा से प्रेरित हैं स्वयंपूर्ण गोवा योजना : सीएम सावंत◾उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज, कहा - साढ़े चार साल खेलेंगे लूडो और चाहिए सत्ता◾ पीएम मोदी ने गांधी जयंती पर राजघाट पहुंचकर बापू को किया नमन, राहुल से लेकर इन नेताओं ने भी राष्ट्रपिता को किया याद ◾महाराष्ट्र: शिंदे सरकार का कर्मचारियों के लिए नया अध्यादेश जारी, अब हैलो या नमस्ते नहीं 'वंदे मातरम' बोलना होगा◾Gandhi Jayanti: संयुक्त राष्ट्र की सभा में 'प्रकट' हुए महात्मा गांधी, 6:50 मिनट तक दिया जोरदार भाषण◾

क्या शादी के मूड में है Kriti Sanon ? एक्ट्रेस की दिल की इच्छा जानकर आप भी करेंगे यह सवाल

कृति सेनन इंडस्ट्री की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। कृति एक कमाल की फिटनेस फ्रीक है और घंटो जिम में पसीना बहा कर अपने आपको मेनटेन रखती है। कृति इन दिनों चर्चा में बनी हुई है, लेकिन यह उनकी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनकी एक दिली इच्छा को लेकर है जिसे कृति ने हाल ही में लोगों के सामने जाहिर किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी न किसी के रिलेशनशिप में होने और डेट करने की खबरें सामने आती रहती है। जहां एक तरफ तो इंडस्ट्री के तमाम सितारें किसी न किसी को डेट करने के बारे में बात करते रहते है, तो वहीं एक ओर कृति सेनन ने किसी को डेट करने की बजाय सीधे स्वंयवर करने की इच्छा जाहिर की है। हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में कृति सेनन ने अपनी इस इच्छा को जाहिर किया है जिसे जानकर अब उनका हर एक फैन काफी हैरान है।

कृति सेनन ने हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में अपना स्वयंवर रचाने की अपनी दिल की इच्छा जाहिर की है। कृति सेनन ने न सिर्फ स्वयंवर रचाने की इच्छा जताई है बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने स्वयंवर में किसे देखना चाहती है। कृति सेनन ने बताया कि वह अपने स्वंयवर में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर, रयान गोसलिंग और विजय देवरकोंडा को देखना चाहती हैं।   

कई एक्टर को अपने स्वयंवर में देखने की इच्छा जाहिर करने के साथ ही कृति ने विजय देवरकोंडा के बारे में भी बात की। कृति ने कहा कि उन्हें विजय देवरकोंडा काफी अच्छे लगते है। कृति ने यह भी कहा कि विजय उन्हें काफी अच्छे दिखते हैं। कृति कहती है कि उन्होंने विजय के कई इंटरव्यू देखे हैं और वह उन्हें काफी समझदार लगते हैं।

कृति सेनन ने अपने स्वयंवर की इच्छा जाहिर करते हुए जहां कुछ बॉलीवुड एक्टर के आने की बात कहीं। वहीं इसके साथ ही कृति सवाल करते हुए पूछती है कि क्या क्या कोई और है जो सिंगल है, जो उनके स्वयंवर का हिस्सा बन सकता है। कृति सेनन ने जबसे अपने दिल की इच्छा जाहिर की है, तबसे हर कोई हैरान है। उनकी बातों से तो  यहीं लग रहा है कि शायद कृति सेनन जल्द ही शादी करने के मूड में है।