BREAKING NEWS

तालिबान के शीर्ष नेता के साथ कतर के प्रधानमंत्री ने की गुप्त बैठक◾दो हजार रुपये के नोट बदलने के मामले में Supreem Court ने किया सुनवाई से इनकार, कहा- जरूरी मामला नहीं◾कर्नाटक में कांग्रेस की जीत में सुनील कानुगोलू ने निभाया खास रोल, अब बने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मुख्य सलाहकार◾Free Electricity in Rajasthan: राजस्थान में हर महीने 100 यूनिट तक सब को बिजली फ्री ◾महिला ने किया बैग में बम होने का दावा, मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी◾BSP चीफ मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गहलोत सरकार द्वारा की गई घोषणा चुनावी छलावा ◾राजधानी दिल्ली में 36 साल बाद सबसे ठंडा मई का महीना ◾नौकरी के बदले जमीन मामला: कोर्ट से CBI को चार्जशीट दाखिल करने के लिए मिला समय, 12 जुलाई को होगी अगली सुनवाई◾Manipur Violence: हिंसा को लेकर अमित शाह ने कहा- 'अब सब कंट्रोल में, किसी को छोड़ेंगे नहीं'◾अब तालिबान से दोस्ती पड़ रही महंगी, पाकिस्तान में आतंकी हमलों में हुई बढ़ोतरी: रिपोर्ट◾राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए पीएम मोदी को किया जाएगा आमंत्रित ◾Wrestler Protest: मुजफ्फरनगर में पहलवानों के समर्थन में आज होगी महापंचायत, बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग तेज ◾शाहबाद डेयरी मर्डर मामले में साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन और बढ़ी ◾Vivekananda Reddy murder case: सांसद अविनाश रेड्डी को मिली बड़ी राहत, तेलंगाना HC ने दी अग्रिम जमानत ◾संसद सदस्यता जाने पर US में राहुल गांधी ने कहा- 'मैं पहला ऐसा व्यक्ति, जिसे मानहानि मामले में इतनी बड़ी सजा मिली'◾दमोह हिजाब विवाद पर शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा- "मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी"◾Sakshi Murder Case: साहिल के बारे में जानते थे साक्षी के पिता, कहा था- 'अभी छोटी हो पढ़ाई पर ध्यान दो'◾कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल को समर्थन देने से किया इनकार◾Uttar Pradesh: CM योगी ने अवैध झुग्गियों में रहने वाले लोगों का सर्वेक्षण करने का दिया आदेश ◾Rajasthan Politics: गहलोत सरकार पर भाजपा ने बोला हमला, कहा- ध्यान भटकाने के लिए कर रहें झूठी घोषणाएं◾

क्या हमेशा हमेशा के लिए एक होने वाले है 'तेजरन', Tejasswi Prakash से शादी पर Karan Kundrra ने कही ये बात

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी के क्यूट कपल में से एक है। 'बिग बॉस 15' से इन दोनों की जोड़ी बनी औऱ शो के बाहर भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता रहा है। इस जोड़ी को लोग भी खूब पसंद करते है। फैंस प्यार से इस जोड़ी को 'तेजरन' बुलाते है। करण और तेजस्वी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और उनके खूबसूरत फोटोज और वीडियो वायरल भी होते रहते हैं। फैंस हमेशा से जानना चाहते है कि यह दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे, तो फैंस के लिए खुशी की बात है क्योंकि करण ने बातों बातों में तेजस्वी से शादी करने पर एक बड़ी हिंट दे डाली है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में एक पार्टी से दोनों का वीडियो सामने आया था जिसमें करण और तेजस्वी लिपलॉक करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो पर तेजस्वी जोर जोर से चिल्लाने लगी कि इसको पोस्ट मत करना। करण और तेजस्वी का लिपलॉक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया।

लिपलॉक वीडियो के बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोबारा से चर्चा में बने हुए है। हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में करण ने तेजस्वी से अपनी शादी की बात पर खुलकर बात की। इस जोड़ी को फैंस लंबे समय से सात फेरे लेते देखना चाहते है। करण के एक जवाब से उनके फैंस को बेहद खुशी होने वाली है, क्योंकि करण ने बातों बातों में एक ऐसी बात कही जिससे सभी को लग रहा है कि करण और तेजस्वी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

करण कुंद्रा से जब तेजस्वी से शादी के बारे में पूछा गया तो करण ने जवाब दिया कि जल्दी ही होनी चाहिए। करण ने कहा कि सभी चीजें सही चल रही हैं और बहुत अच्छी चल रही हैं, अब तो मियां भी राजी, बीवी भी राजी और काजी भी राजी है। करण कुंद्रा के इस जवाब से उनके फैंस काफी खुश है क्योंकि करण के जवाब से तो साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच शादी की प्लानिंग चल रही है। हो सकता है कि दोनों जल्द ही इस बात का ऐलान भी कर दें।

करण और तेजस्वी को जब भी साथ में देखा जाता है, तो दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते है। 'बिग बॉस 15' में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। शो में दोनों झगड़ा भी करते थे, लेकिन बाद में बड़े ही प्य़ार से एक दूसरे को मना भी लेते थे। इस शो से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा और आज यह दोनों टीवी की दुनिया के सबसे प्यारे कपल में से एक है। हर किसी को इनकी शादी का इंतजार है। अब करण के शादी पर दिए जवाब से तो यहीं लग रहा है कि फैंस इस दिन को जल्द ही देख पाएंगे।