BREAKING NEWS

सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : स्वतंत्र देव सिंह◾प्रियंका की हिरासत पर पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध◾सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने खत्म किया धरना ◾हम हथकंडों से डरने वाले नहीं, दलितों और आदिवासियों के लिए लड़ाई जारी रहेगी : राहुल◾कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा - उप्र में ''जंगल राज'' सोनभद्र में हुई संस्थागत हत्याएं◾

बॉलीवुड केसरी

इवेंट में तितली बनकर पहुंची एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लुक

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए हमेशा चर्चा में रहती है और इन दिनों उनका ग्लैमरस लुक एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी है जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। 


कुछ फैंस उनके लुक को पसंद करने के साथ साथ उन्हें तितली कहकर भी बुला रहे है। इस लुक के लिए जैकलीन ओरेंज और रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है , इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप भी किया हुआ है। पिंक लिपस्टिक और विंग लाइनर उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहा है। 


आपको बता दें ये तस्वीरें हाल ही में मुंबई में हुए श्रीलंका टूरिज़्म के एक खास इवेंट की है जिसमे जैकलीन को श्रीलंका टूरिज़्म को प्रमोट करने के लिए अवार्ड दिया गया था। 


आपको बता दें जैकलीन मूल रूप से श्रीलंका से है और बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ साथ श्रीलंका टूरिज्म को प्रमोट करने का काम भी करती है इस इवेंट पर जैकलीन ने श्रीलंका में इस्टर पर हुए हमलों के बारे में भी बात की और बताया की श्रीलंका अब पर्यटकों के लिए काफी सुरक्षित है। 


जैकलीन ने कहा , " श्रीलंका मेरी मातृभूमि है और मैं हमेशा अपने करीबियों और फैंस को श्रीलंका टूरिज्म के लिए प्रोत्साहित करती रहती हूँ और आगे में मैं ऐसा करती रहूंगी। 


जैकलीन ने आगे कहा की श्रीलंका में हुए दर्दनाक हादसे के बाद लोगों को श्रीलंका के लिए आगे आना चाहिए और सपोर्ट करना चाहिए। उन्हें गर्व है की उनके देश ने उन्हें टूरिज्म अम्बेसेडर बनने के लिए चुना है। 


आपको बता दें बॉलीवुड में चमक बिखेरने के साथ जैकलीन अब नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से जैकलीन डिजिटल इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं। 

लखनऊ में होटल कर्मचारी अमिताभ बच्चन को खिलाना चाहते थे लजीज अवधी खाना पर हुआ कुछ ऐसा !