BREAKING NEWS

वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : भाजपा ने तीन उम्मीदवारों की चौथी सूची की जारी◾सबरीमला मंदिर के कपाट खुले, पुलिस ने 10 महिलाओं को वापस भेजा◾राफेल पर CM अरविंद केजरीवाल का प्रकाश जावड़ेकर को जवाब, ट्वीट कर कही ये बात ◾दिल्ली: राफेल डील में SC से क्लीन चिट के बाद AAP कार्यालय के पास भाजपा का प्रदर्शन◾नवाब मलिक ने फड़णवीस पर साधा निशाना, कहा- हार चुके सेनापति को अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए◾

बॉलीवुड केसरी

इवेंट में तितली बनकर पहुंची एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लुक

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए हमेशा चर्चा में रहती है और इन दिनों उनका ग्लैमरस लुक एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी है जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

कुछ फैंस उनके लुक को पसंद करने के साथ साथ उन्हें तितली कहकर भी बुला रहे है। इस लुक के लिए जैकलीन ओरेंज और रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है , इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप भी किया हुआ है। पिंक लिपस्टिक और विंग लाइनर उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहा है। 

आपको बता दें ये तस्वीरें हाल ही में मुंबई में हुए श्रीलंका टूरिज़्म के एक खास इवेंट की है जिसमे जैकलीन को श्रीलंका टूरिज़्म को प्रमोट करने के लिए अवार्ड दिया गया था। 

आपको बता दें जैकलीन मूल रूप से श्रीलंका से है और बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ साथ श्रीलंका टूरिज्म को प्रमोट करने का काम भी करती है इस इवेंट पर जैकलीन ने श्रीलंका में इस्टर पर हुए हमलों के बारे में भी बात की और बताया की श्रीलंका अब पर्यटकों के लिए काफी सुरक्षित है। 

जैकलीन ने कहा , " श्रीलंका मेरी मातृभूमि है और मैं हमेशा अपने करीबियों और फैंस को श्रीलंका टूरिज्म के लिए प्रोत्साहित करती रहती हूँ और आगे में मैं ऐसा करती रहूंगी। 

जैकलीन ने आगे कहा की श्रीलंका में हुए दर्दनाक हादसे के बाद लोगों को श्रीलंका के लिए आगे आना चाहिए और सपोर्ट करना चाहिए। उन्हें गर्व है की उनके देश ने उन्हें टूरिज्म अम्बेसेडर बनने के लिए चुना है। 

आपको बता दें बॉलीवुड में चमक बिखेरने के साथ जैकलीन अब नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से जैकलीन डिजिटल इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं। 

लखनऊ में होटल कर्मचारी अमिताभ बच्चन को खिलाना चाहते थे लजीज अवधी खाना पर हुआ कुछ ऐसा !