BREAKING NEWS

कर्नाटक : येदियुरप्पा को अमित शाह ने दी मंत्रिमंडल विस्तार की हरी झंडी ◾जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग PMO की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा◾

बॉलीवुड केसरी

अपने 34वें जन्मदिन पर जैकलीन को याद आया सलमान खान से पहली मुलाकात का ये खास किस्सा !

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस आज अपना 34 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। 11 अगस्त 1985 को जैकलीन का जन्म श्रीलंका के कोलंबो में हुआ था। 2009 में एक मॉडलिंग शो के लिए भारत आई थीं जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली।

जैकलीन ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री ली और अपना करियर बतौर जर्नलिस्ट श्रीलंका में शुरू किया। बचपन के दिनों से ही जैकलीन अभिनेत्री बनने का सपना देखा करती थीं। 

वर्ष 2006 में जैकलीन ने मिस श्रीलंका कांटेस्ट में हिस्सा लिया और प्रथम चुनी गईं। इसके बाद जैकलीन ने अपना पूरा ध्यान मॉडलिंग में लगा दिया। 

बॉलीवुड में जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलादीन’ से की। इस फिल्म में जैकलीन के अपोजिट रितेश देशमुख थे। अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे दिग्गज कलाकारों के बावजूद यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। 

‘अलादीन’ के बाद जैकलीन ने वर्ष 2010 में फिल्म ‘न जाने कहां से आई है’ में काम किया लेकिन यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। इसी वर्ष प्रदर्शित साजिद खान निर्देशित फिल्म ‘हाउसफुल’ में जैकलीन ने आइटम सांग ‘‘आपका क्या होगा’’ किया जो दर्शकों को बेहद पसंद आया। 

जैकलीन की वर्ष 2014 में सुपरहिट फिल्म ‘किक’ प्रदर्शित हुयी। जैकलीन की हाल के वर्षों में ‘हाउसफुल 3’, ‘ढिशुम’, ‘ए फ्लाइंग जाट’,,अ जेंटलमैन,‘रेस 3’ और ‘जुड़वा 2’ प्रदर्शित हुयी है।

वहीं जैकलीन ने सलमान खान से पहली मुलाकात का किस्सा बताते हुए कहा था- ‘मुझे पता है मैं बहुत हंसती हूं। जब मैं सलमान खान से पहली बार मिली थी, तब भी हंस रही थी और उनका कहना था तुम्हारा नाम ‘मुस्कान’ होना चाहिए।’

इन टॉप 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भाई लाइम लाइट से है दूर पर संभालते है करोड़ों का बिसनेस