BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾

इन टॉप 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भाई लाइम लाइट से है दूर पर संभालते है करोड़ों का बिसनेस

बॉलीवुड सितारे अक्सर लाइमलाइट में रहते है और खूब चर्चा बटोरते है लेकिन बहुत से सितारों के परिवार के लोग इस चकाचौंध से दूर रहते है। राखी का त्यौहार आ रहा है और आज हम आपको बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेसस के भाइयों के बारे में बता रहे है जो लाइमलाइट से दूर रहते है और करोड़ों का बिजनेस संभालते हैं।  

अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा


अनुष्का शर्मा के भाई का नाम है कर्णेश शर्मा और इन्होने हर मोड़ पर अनुष्का का साथ दिया है।  चाहे पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल दोनों ही मामलों में कर्णेश हमेशा अनुष्का का मार्गदर्शन करते आये है। कर्णेश शर्मा अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' के को-फाउंडर भी हैं।

ऐश्वर्या राय और आदित्य राय



बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय भी लाइम लाइट से काफी दूर रहते है लेकिन अपनी बहन के साथ इनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है।  आदित्य राय पेशी से मर्चेंट नेवी में है और इन्होने फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है।  

प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ कपूर



प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर है और हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में काम करते है। स्विटजरलैंट से शेफ की ट्रेनिंग ले चुके सिद्धार्थ चोपड़ा का पुणे में एक पब लाउंज मगशॉट कैफे भी है।

सुष्मिता सेन और राजीव सेन



हाल ही में शादी करने वाले राजीव सेन भी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर है पर अपनी बहिन सुष्मिता के साथ इनकी बॉन्डिंग बेहद खास है। राजीव दुबई में रहते हैं और अक्सर मुंबई में आते-जाते रहते हैं। 

परिणीति चोपड़ा, शिवांग और सहज चोपड़ा



परिणीति चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेस में शुमार है पर उनके दोनों भाई शिवांग और सहज की बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है। सहज चोपड़ा कुकीज बिजनेस चलाते है।

सिंगर नेहा कक्कड़ की लव-लाइफ में न्यू एंट्री, Indian Idol के कंटेस्टेंट को कर रही है डेट