BREAKING NEWS

PMC बैंक घोटाला : 24 अक्टूबर तक बढ़ी आरोपी राकेश वधावन और सारंग वधावन की हिरासत◾सोशल मीडिया अकाउंट को आधार से जोड़ने के सभी मामले सुप्रीम कोर्ट में ट्रांसफर◾मोदी से मिले नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी, PM ने मुलाकात के बाद किया ये ट्वीट ◾J&K और लद्दाख के सरकारी कर्मचारियों को केंद्र का दिवाली तोहफा, 31 अक्टूबर से मिलेगा 7th पेय कमीशन का लाभ ◾राजनाथ सिंह बोले- नौसेना ने यह सुनिश्चित करने के लिए सतर्कता बरती कि 26/11 दोबारा न होने पाए◾राज्यपाल जगदीप धनखड़ का बयान, बोले-ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल में किसी प्रकार की सेंसरशिप है◾भारतीय सेना ने पुंछ में LoC के पास मोर्टार के तीन गोलों को किया निष्क्रिय◾INX मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पी.चिदंबरम को मिली जमानत◾गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने दी बधाई◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट करेगा तय, समझौता या फैसला !◾पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती◾Exit Poll : महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा की प्रचंड जीत के आसार◾अनुच्छेद 370 हटाने के भारत के उद्देश्य का करते हैं समर्थन, पर कश्मीर में हालात पर हैं चिंतित : अमेरिका◾चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजे, भाजपा ने राहुल को मारा ताना ◾पकिस्तान द्वारा डाक मेल सेवा पर रोक लगाने के लिए रवि शंकर प्रसाद ने की आलोचना ◾सम्राट नारुहितो के राज्याभिषेक समारोह में शामिल होने जापान पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद ◾गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM कमलनाथ, केंद्र से 6,600 करोड़ रुपये की सहायता मांगी ◾पाकिस्तान ने भारत के साथ डाक सेवा बंद की, भारत ने अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन बताया ◾सरकार ने सियाचिन को पर्यटकों के लिए खोलने का फैसला किया : राजनाथ सिंह ◾TOP 20 NEWS 21 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

सिंगर नेहा कक्कड़ की लव-लाइफ में न्यू एंट्री, Indian Idol के कंटेस्टेंट को कर रही है डेट

बीते दिनों मशहूर सिंगर नेहा कक्क्ड़ का बीते कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था और नेहा इस ब्रेकअप के बाद काफी टूट गयी थी।  लेकिन अब धीरे धीरे नेहा खुद को वापस अपनी लाइफ में सेटल कर रही है और अब ये खबर भी आ रही है कि नेहा की लाइफ में नए शख्स की भी एंट्री हो गयी है। 

 वायरल खबर के मुताबिक नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट विभोर पराशर को डेट कर रही है। बता दें नेहा कक्क्ड़ इंडियन आइडल सीजन 10 में जज थी और इसी सीजन में विभोर बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। 

खबर के अनुसार नेहा कक्कड़ विभोर के साथ अपनी लव लाइफ आगे बढ़ा रही है पर विभोर पराशर ने इस तरह की ख़बरों को अफवाह बताया है। विभोर का कहना है कि नेहा उनके करियर में उनकी मदद कर रही है पर घटिया मानसिकता के लोग बिना सोचे समझे बातें बना रहे है। 

विभोर के मुताबिक़ लोग ये नहीं देखते की आप में टैलेंट है और अगर कोई आपकी मदद कर रहा है तो उसे गलत तरीके से लेने लगते है। में नेहा को इंस्टाग्राम पर दीदी नहीं कहता तो इसका ये मतलब नहीं है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड हो गयी। 

विभोर पराशर ने यहां तक कहा की वो नेहा कक्कड़ को अपनी प्रेरणा मानते है और करियर में आगे बढ़ने के लिए नेहा उन्हें काफी सपोर्ट कर रही है। वो नेहा का काफी सम्मान करते है और आज अगर मुझे लोग जानते है तो उन्ही की वजह से जानते है। 

 

अभी तक नेहा कक्कड़ की तरफ से इस बात पर कोई बयान नहीं आया है पर बीते दिनों नेहा कककर को विभोर पराशर और कुशाल पंडित के साथ काफी बार आउटिंग करते हुए देखा गया है। 

विभोर पराशर ने ये भी बताया है कि वो इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते पर इन अफवाहों ने उनका दिमाग खराब कर दिया है और वो ये बिलकुल नहीं चाहते कि इन अफवाहों की वजह से उनका करियर खराब हो जाए। 

मेलबर्न शो के होस्ट की मलाइका से फ़्लर्ट करने की कोशिश पर ऐसे दिया अर्जुन ने 'बॉयफ्रेंड' रिएक्शन !