BREAKING NEWS

भाजपा के 11वें अध्यक्ष पद के लिए जेपी नड्डा ने दाखिल किया नामांकन◾परीक्षा पे चर्चा 2020 : छात्रों से बोले PM मोदी-टेक्नोलॉजी को अपना दोस्त बनाएं, उसके गुलाम न बनें◾मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सीसी थंपी को ईडी ने किया गिरफ्तार◾CAA को लेकर चंद्र कुमार बोस बोले-लोकतांत्रिक देश के नागरिकों पर कोई कानून नहीं थोप सकते◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾

मां श्रीदेवी को Janhvi Kapoor ने इस इमोशनल मैसेज के साथ की फिल्म 'धड़क' डेडिकेट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी Janhvi Kapoor की डेब्यू फिल्म धड़क 20 जुलाई यानी कल रिलीज होने जा रही है। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं।

\"film

लेकिन श्रीदेवी की अचानक मौत होने से वह हम सबको अलविदा कह गईं। इस बात का दुख Janhvi Kapoor को जिंदगी भर रहेगा कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी मां इस दुनिया से चली गईं। जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए अपनी मां श्रीदेवी को एक खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है।

\"film
Janhvi Kapoor ने मां के लिए लिखा इमोशनल खत
\"Sridevi,

खबरों की मानें तो Janhvi Kapoor ने श्रीदेवी के लिए एक खत लिखा है जिसे फिल्म की शुरूआत में दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो यह कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल खत लिखा है जिसे फिल्म की शरुआती हिस्से में श्रीदेवी की तस्वीर के साथ दिखाया जाएगा।

\"Sridevi,

जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'धड़क' अपनी मां श्रीदेवी को समर्पित की है और इसके साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने श्रीदेवी को फिल्म के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्त सैराट का हिंदी रीमेक है
\"film

फिल्म 'धड़क' को शशांकि खेतान ने निर्देशित किया है और यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म धड़क धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं है इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

\"Ishaan

फिल्म 'धड़क' के जरिए शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में डिब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले ईशान को माजिद मजिदी की फिल्म बियॉड्स द क्लाउड्स में भी देखा जा चुका है। Janhvi Kapoor ने इससे पहले भी अपनी मां श्रीदेवी के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल नोट लिखा था।

\"Sridevi,