BREAKING NEWS

सिडनी वनडे : भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में बनाया 374 रनों का विशाल स्कोर ◾प्रदर्शनकारी किसानों के साथ पुलिस की सख्ती पर CM अमरिंदर बोले - तुरंत बात करे केंद्र, इंतजार न कराये ◾बॉम्बे HC में कंगना रनौत की जीत, कोर्ट ने कहा- 'गलत इरादे' से BMC ने की मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़◾टिकरी, सिंघु बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प, आंसू गैस के गोले दागे गए, कई मेट्रो स्टेशन बंद ◾महबूबा मुफ्ती का आरोप-एक बार फिर मुझे हिरासत में लिया गया, बाहर निकलने से रोक रही है पुलिस◾रोहिंग्या मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री का ओवैसी को जवाब, हमारे पास पूरी जानकारी, पुलिस करती है मॉनिटरिंग◾लव जिहाद : सपा सांसद ने कहा - मुस्लिम युवा हिंदू लड़कियों को बहन मानें, वर्ना होगा जबरदस्त टॉर्चर ◾देश में कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या 87 लाख के पार, एक्टिव केस 4 लाख 55 हजार ◾दुर्घटनाग्रस्त होकर अरब सागर में गिरा भारतीय नेवी का मिग -29 K, लापता पायलट की खोज जारी◾कड़े सुरक्षा बंदोबस्त भी नहीं रोक पा रहे है अन्नदाताओं के कदम, दिल्ली के करीब पहुंचा किसान मार्च◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 6 करोड़ 8 लाख के पार ◾कप्तान कोहली के सवाल पर BCCI ने दिया बयान बीमार पिता को देखने के लिए मुंबई लौटे रोहित शर्मा◾IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया का टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला◾गुजरात के राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 मरीजों की झुलस कर मौत◾आज का राशिफल ( 27 नवंबर 2020 )◾एफसी कोहली का 96 वर्ष की आयु में निधन; प्रधानमंत्री समेत कई हस्तियों ने जताया शोक◾PM मोदी 28 नवंबर को पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का करेंगे दौरा◾प्रधानमंत्री द्वारा तीसरे ग्लोबल रिन्यूबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एक्सपो का शुभारंभ, शिवराज हुए शामिल◾सड़क परियोजनाओं की मिली सौगात, सड़कें बेहतर होंगी तो लगेंगे उद्योग, मिलेगा रोजगार : नितिन गडकरी ◾दिल्ली में वेंटिलेटर के साथ केवल 205 ICU बेड उपलब्ध, 60 अस्पतालों में कोई बेड नहीं खाली : सत्येंद्र जैन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मां श्रीदेवी को Janhvi Kapoor ने इस इमोशनल मैसेज के साथ की फिल्म 'धड़क' डेडिकेट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी Janhvi Kapoor की डेब्यू फिल्म धड़क 20 जुलाई यानी कल रिलीज होने जा रही है। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं।

\"film

लेकिन श्रीदेवी की अचानक मौत होने से वह हम सबको अलविदा कह गईं। इस बात का दुख Janhvi Kapoor को जिंदगी भर रहेगा कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी मां इस दुनिया से चली गईं। जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए अपनी मां श्रीदेवी को एक खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है।

\"film
Janhvi Kapoor ने मां के लिए लिखा इमोशनल खत
\"Sridevi,

खबरों की मानें तो Janhvi Kapoor ने श्रीदेवी के लिए एक खत लिखा है जिसे फिल्म की शुरूआत में दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो यह कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल खत लिखा है जिसे फिल्म की शरुआती हिस्से में श्रीदेवी की तस्वीर के साथ दिखाया जाएगा।

\"Sridevi,

जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'धड़क' अपनी मां श्रीदेवी को समर्पित की है और इसके साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने श्रीदेवी को फिल्म के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्त सैराट का हिंदी रीमेक है
\"film

फिल्म 'धड़क' को शशांकि खेतान ने निर्देशित किया है और यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म धड़क धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं है इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

\"Ishaan

फिल्म 'धड़क' के जरिए शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में डिब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले ईशान को माजिद मजिदी की फिल्म बियॉड्स द क्लाउड्स में भी देखा जा चुका है। Janhvi Kapoor ने इससे पहले भी अपनी मां श्रीदेवी के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल नोट लिखा था।

\"Sridevi,