BREAKING NEWS

JNU छात्र आज फिर उतर सकते है सड़को पर, प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे स्टूडेंट ◾1 दिसंबर से ग्राहकों की जेब पर बढ़ेगा बोझ, ये दूरसंचार कंपनियां बढ़ाएंगी मोबाइल सेवाओं की दरें◾इंदिरा गांधी की जयंती पर PM मोदी, सोनिया, मनमोहन और प्रणब मुखर्जी ने दी श्रद्धांजलि◾महाराष्ट्र : महीनेभर बाद भी एक ही सवाल, कब और कैसे बनेगी सरकार? ◾झारखंड के चुनाव परिणाम बिहार राजग पर डालेंगे असर! ◾ खट्टर ने स्थानीय युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला विधेयक न लाने के संकेत दिए ◾सबरीमला में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़, 2 महिलायें वापस भेजी गयी ◾जेएनयू छात्रसंघ पदाधिकारियों का दावा, एचआरडी मंत्रालय के अधिकारी ने दिया समिति से मुलाकात का आश्वासन ◾प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾TOP 20 NEWS 18 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पवार बोले- किसी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा नहीं◾INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती ◾मनमोहन सिंह ने कहा- राज्य की सीमाओं के पुनर्निधार्रण में राज्यसभा की अधिक भूमिका होनी चाहिए◾'खराब पानी' को लेकर पासवान का केजरीवाल पर पटलवार, कहा- सरकार इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती◾संसद का शीतकालीन सत्र : राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM मोदी का संबोधन, कहा-इसमें शामिल होना मेरा सौभाग्य◾बीजेपी बताए कि उसे चुनावी बॉन्ड के जरिए कितने हजार करोड़ रुपये का चंदा मिला : कांग्रेस ◾CM केजरीवाल बोले- प्रदूषण का स्तर कम हुआ, अब Odd-Even योजना की कोई आवश्यकता नहीं है ◾महाराष्ट्र: शिवसेना संग गठबंधन पर शरद पवार का यू-टर्न, दिया ये बयान◾ JNU स्टूडेंट्स का संसद तक मार्च शुरू, छात्रों ने तोड़ा बैरिकेड, पुलिस की 10 कंपनियां तैनात◾शीतकालीन सत्र: NDA से अलग होते ही शिवसेना ने दिखाए तेवर, संसद में किसानों के मुद्दे पर किया प्रदर्शन◾

बॉलीवुड केसरी

मां श्रीदेवी को Janhvi Kapoor ने इस इमोशनल मैसेज के साथ की फिल्म 'धड़क' डेडिकेट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी Janhvi Kapoor की डेब्यू फिल्म धड़क 20 जुलाई यानी कल रिलीज होने जा रही है। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं।

\"film

लेकिन श्रीदेवी की अचानक मौत होने से वह हम सबको अलविदा कह गईं। इस बात का दुख Janhvi Kapoor को जिंदगी भर रहेगा कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी मां इस दुनिया से चली गईं। जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए अपनी मां श्रीदेवी को एक खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है।

\"film
Janhvi Kapoor ने मां के लिए लिखा इमोशनल खत
\"Sridevi,

खबरों की मानें तो Janhvi Kapoor ने श्रीदेवी के लिए एक खत लिखा है जिसे फिल्म की शुरूआत में दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो यह कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल खत लिखा है जिसे फिल्म की शरुआती हिस्से में श्रीदेवी की तस्वीर के साथ दिखाया जाएगा।

\"Sridevi,

जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'धड़क' अपनी मां श्रीदेवी को समर्पित की है और इसके साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने श्रीदेवी को फिल्म के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्त सैराट का हिंदी रीमेक है
\"film

फिल्म 'धड़क' को शशांकि खेतान ने निर्देशित किया है और यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म धड़क धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं है इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

\"Ishaan

फिल्म 'धड़क' के जरिए शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में डिब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले ईशान को माजिद मजिदी की फिल्म बियॉड्स द क्लाउड्स में भी देखा जा चुका है। Janhvi Kapoor ने इससे पहले भी अपनी मां श्रीदेवी के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल नोट लिखा था।

\"Sridevi,