BREAKING NEWS

अमेरिका ने हाफिज सईद की पूर्व में हुई गिरफ्तारियों को बताया 'दिखावा', कहा- गतिविधियों पर कोई फर्क नहीं पड़ा◾योगी सरकार को प्रियंका गांधी से डर क्यों लगता है : सुरजेवाला ◾नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व विभाग से महत्वपूर्ण फाइलें गायब◾प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस में बिताई रात, प्रशासन से दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम◾चंद्रकांत पाटिल का दावा : चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता BJP होंगे शामिल◾एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल नाग का सफल परीक्षण◾सोनभद्र जाने पर अड़ीं प्रियंका गांधी ,जमानत लेने से किया इनकार, बोलीं- जेल जाने को तैयार हूं◾योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾

बॉलीवुड केसरी

जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा ने डेटिंग की अफवाहों पर कुछ ऐसा दिया जवाब, तस्वीर हुई वायरल

बिग बॉस 12 शो के खत्म होने से पहले ही ये ख़बरें वायरल होने लगी थी की शो के प्रतिभागी जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा के बीच खास बॉन्डिंग चल रही है। शो के दौरान भी दोनों के बीच काफी गहरी केमिस्ट्री महसूस की गयी पर दोनों के यही कहा की वो सिर्फ अच्छे दोस्त है।  


शो से बाहर आने के बाद जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ घूमते और समय बिताते हुए देखा गया है। इसके चलते अफवाहें उड़ीं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा।   


हाल ही में शिवाशीष मिश्रा एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की और कैप्शन में लिखा, " दो लोगों का एक दुसरे को पसंद करने का मतलब ये नहीं की वो लवर ही हो , वो हमारी तरह अच्छे दोस्त भी हो सकते है।" इस तस्वीर में दोनों एक जिम  में दिखाई दे रहे है। 


आपको बता दें जसलीन और शिवाशीष दोनों फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते है और इस तस्वीर में दोनों की टोंड बॉडी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की दोनों गए जिम में काफी मेहनत करते है। 


 दोनों जिम में एक दूसरे को कंपनी देते हुए देखे जा सकते हैं और उनकी करीबी की वजह से ही उनकी डेटिंग को लेकर अफवाहें चारों ओर फ़ैल रही थीं। शिवाशीष मिश्रा के दुबारा ये स्पष्ट करने की कोशिश की है की उन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है और सब महज अफवाह है।  


इससे पहले जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस 12 शो में प्रवेश किया था। इस खबर ने सभी को चौंका दिया क्योंकि जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ अपने संबंधों के बारे में काफी बातें सबके सामने रखी थी । बाद में शो में जसलीन को शिवाशीष मिश्रा के साथ काफी अच्छी तरह से बॉन्डिंग करते देखा गया।


अनूप जलोटा के शो से बाहर होने के बाद, जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा दोनों ही बिग बॉस 12 के घर में और करीब आ गए थे । शिवाशीष पूरे शो में जसलीन के लिए बहुत मददगार रहे थे। अब देखना होगी की इनका एक दुसरे को पसंद करना रिलेशनशिप है या नहीं और इस बात का खुलासा भी ये दोनों ही कर सकते है। 

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन की ताबड़तोड़ इतने करोड़ की कमाई