BREAKING NEWS

LIVE : संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾

बॉलीवुड केसरी

अर्जुन कपूर की बहन को मिली रेप की धमकी तो भड़के बोले,तुम्हारी मां-बहन को...

बॉलीवुड की नई-नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म को लेकर चर्चा में है। इसी बीच जाह्नवी ने अपनी बहन अंशुला के बारे में एक इवेंट में भी खुलासा किया। जाह्नवी ने बताया कि उनके 'कॉफी विद करण' में जाने के बाद से अंशुला को रेप की धमकियां मिलने लगी। अर्जुन कपूर ने भी अंशुला के लिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।\"\"

अर्जुन ने लिखा, 'कॉफी विद करण पर जो हुआ उस सब में अंशुला को  बिना मतलब घसीटना और उसे बुरा-भला कहना पूरी तरह से गलत है। इस सब के बाद मुझे किसी प्रोटोकॉल की चिंता नहीं है। जो मेरी बहन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं मैं ऐसे ट्रोलर्स को चुनौती देता हूं। मैं आशा करता हूं कि आपकी मां और बहनों को ऐसी चीजों से कभी भी गुजरना नहीं पड़ेगा जिससे हम गुजर रहे हैं।

https://twitter.com/arjunk26/status/1067467916767969280

हाल ही में कॉफी विद करण में जाह्नवी ने हैंपर जीतने के लिए अपनी सौतेली बहन अंशुला को फोन किया था लेकिन कुछ कन्फ्यूजन के कारण अंशुला जाह्नवी की मदद नहीं कर पाईं और वह हैंपर अर्जुन कपूर जीत गए।

\"\"

जाह्नवी कपूर ने इस बारे में बताया...

इस घटना के बाद अंशुला को रेप की धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं। जाह्नवी ने कहा कि, \"आप अपने जीवन में लोगों की सुरक्षा करना चाहते हैं।उदाहरण के लिए मेरी बहन को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। उन्होंने कॉफी विद करण पर कुछ बचपना किया था और जिसके बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां देना शुरू कर दिया।\"\"

जाह्नवी ने आगे ये भी कहा कि, ''उन्हें यह बहुत अजीब लगा। क्योंकि लोग सोशल मीडिया पर बहुत बेखौफ महसूस करते हैं तो वह कई बार मर्यादा की सीमा लांघ जाते हैं। इसलिए जब मैं कोई निजी चीज सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं तो मैं भी यह महसूस करती हूं।

\"\"

मैं उनके प्रति प्रोटेक्टिव महसूस करती हूं कि लोग मेरे बारे में या मुझसे जुड़े लोगों के बारे में क्या कहेंगे। वहीं जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख़्त में नजर आने वाली हैं।

\"\"