BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾

बॉलीवुड केसरी

17 वें दिन भी जारी है शाहिद की फिल्म कबीर सिंह की शानदार कमाई, बना दिए ये नए रिकॉर्ड

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से चल रहा है और फिल्म ने अपने 17वें भी फिल्म ने शानदार केलक्शन किया है और फिल्म ने बीते रविवार भी 9.61 करोड़  का दमदार कलेक्शन किया। 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म कबीर सिंह पहले ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और अब ये फिल्म तेजी से 250 करोड़ के कुल कलेक्शन की तरफ बढ़ रही है। 

अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 235.72 करोड़ हो चुका है जो बेहद सराहनीय है । साथ ही फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड की बात की जाए तो इसने  सलमान खान की किक [232 करोड़] और शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस [227 करोड़] के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। 

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर अब तक के अपने शानदार प्रदर्शन ने दमदार कलेक्शन करती आती है और इस वीक में भी सामने कोई बड़ी फिल्म न होने की वजह से शुक्रवार तक फिल्म का कलेक्शन बढ़ते रहने की उम्मीद है। 

इस शुक्रवारफिल्म कबीर सिंह के सामने सुपर 30 रिलीज़ होगी जो इस फिल्म को टक्कर दे सकती है। तब तक कबीर सिंह 250 करोड़ की कुल कमाई को आराम से पार कर सकती है। 

 

जहाँ तक बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों की बात की जाए तो उनका मानना है की फिल्म कबीर 275 से 300 करोड़ के बीच में अपना कलेक्शन पूरा करेगी और ह्रितिक की फिल्म सुपर 30 से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। 

आपको बता दें शाहिद कपूर ने फिल्म में डॉ. कबीर राजधीर सिंह का किरदार निभाया है और ये फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने अभिनय किया है और उन्होंने भी कबीर सिंह शाहिद के परफॉरमेंस की खूब तारीफ की है। 

बॉलीवुड की ये Mommy अपने इन कामों की वजह से हुई बेवजह ट्रोल