BREAKING NEWS

जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग PMO की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा◾कोविंद, शाह और योगी जेटली को देखने AIIMS पहुंचे, जेटली की हालत नाजुक : सूत्र ◾

बॉलीवुड केसरी

'सेक्रेड गेम्स 2' में बेहद दमदार किरदार में नजर आएगी ये मशहूर नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस

 नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'सेक्रेड गेम्स 2' जल्द ही रिलीज़ होने वाला है और लगातार सुर्ख़ियों में है।  अब इस वेब सीरीज को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। इस बार शो में शामिल हुई एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन ने अपने किरदार के बारे में कई अहम बातें मीडिया से शेयर की है। 

नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री कल्कि कोचलिन, जो आगामी शो 'सेक्रेड गेम्स 2' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, उन्हें यह किरदार ऑडिशन प्रक्रिया के माध्यम से मिला है। फिल्म उद्योग में एक सफल कैरियर बनाने के बावजूद, वह कहती हैं कि उन्हें अपनी अभिनय क्षमता को साबित करने के लिए ऑडिशन देने में कोई समस्या नहीं है। 

नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज के ऑडिशन के लिए जब उनके पास फोन आया तो उन्हें काफी आश्चर्य हुआ। उस बात को याद करते हुए कल्की ने को बताया, "मैंने शो देखा था और एक महीने बाद ही मुझे शो के लिए ऑडिशन देने के लिए बुलाया गया। "

कल्कि कोचलिन ने आगे बताया , "मैंने जब इसका पहला सीजन देखा था, तब मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी। जब मुझे इसके लिए कॉल आया तो मैं काफी हैरान और उत्साहित हो गई।"

इसके साथ ही अभिनेत्री ने शेयर किया कि, "एक किरदार के लिए ऑडिशन देना, मेरे लिए काफी रीफ्रेशिंग है क्योंकि निर्देशक को पता होना चाहिए कि मैं उस किरदार को निभाने में सक्षम हूं या नहीं। उन्होंने अब तक का मेरा काम देखा होगा, लेकिन अगर मुझे अतीत में निभाए गए किरदारों से कुछ अलग करने का प्रस्ताव मिलता है, तो उन्हें मेरा ऑडिशन लेना चाहिए। मुझे ऑडिशन देने में कोई समस्या नहीं है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "शायद मैंने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत बार ऑडिशन नहीं दिए, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के लिए मैं ऑडिशन देती रहती हूं और ये प्रक्रिया मुझे जमीन से जोड़े रखती है।"

'सेक्रेड गेम्स 2' में वह 'बाट्या' नामक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसके पिता एक यहूदी फ्रांसीसी हैं और मां एक फिलिस्तीनी हैं, जिन्होंने उसे किशोर उम्र में छोड़ दिया था। 

अपने 34वें जन्मदिन पर जैकलीन को याद आया सलमान खान से पहली मुलाकात का ये खास किस्सा !