BREAKING NEWS

आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य तो फारुक अब्दुल्ला गिरफ्तार क्यों ?◾मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है बीजेपी सरकार : प्रियंका गांधी◾भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात : डोनाल्ड ट्रंप ◾राजस्थान : BSP को झटका, छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ ◾प्रधानमंत्री मोदी का 69वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद सहित विपक्ष के अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾सरदार सरोवर का गेट खोलने की मांग को लेकर मेधा पाटकर मंगलवार को निकालेंगी रैली ◾PM मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर नर्मदा बांध का करेंगे दौरा ◾नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾SC ने गुलाम नबी आजाद को कश्मीर जाने की दी अनुमति, कोई राजनीतिक रैली न करने का दिया आदेश◾हिंद महासागर में दिखा चीनी युद्धपोत जियान-32, अलर्ट पर भारतीय नौसेना◾

बॉलीवुड केसरी

रिटायरमेंट के समय युवराज सिंह के धोनी पर चुप्पी साधने को लेकर इस एक्टर ने किया तीखा प्रहार

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बीते 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया और उनके संन्यास खेल, बॉलीवुड और राजनीति जगत के कई दिग्गजों ने न सिर्फ शुभकामनाएं दी बल्कि उनके क्रिकेट में योगदान की जमकर सराहना भी की। 

अब बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म विश्लेषक कमाल आर खान ने भी क्रिकेटर युवराज सिंह के संन्यास पर ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में महेंद्र  सिंह धोनी का भी जिक्र किया है। 

अब कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कमाल आर खान हर बात को बेबाकी से रखने के जाने जाते है और उन्होंने इस बार निशाने पर लिया है। जी हाँ कमाल ने युवराज और धोनी के रिश्ते पर करारा प्रहार किया है। 

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा "युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट के समय धोनी के बारे में कुछ नहीं कहा और न ही धोनी ने उनके रिटायरमेंट पर कुछ बोला. इसका मतलब है कि दुश्मनी गहरी भी है और पुरानी भी."

अब कमाल के ट्वीट पर कई दिग्ग्गज हस्तियां अपनी राय दे रही है और सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट जबरदस्त वायरल हो रहा है। साथ ही कमाल आर खान ने युवराज को उनके आने वाले फ्यूचर की शुभकामनाएं भी दी है। 

कमाल आर खान के अलावा युवराज को एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट करने शुभकामनाये दी और प्रीती ने अपने ट्वीट में लिखा प्रिय युवराज तुम्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. उन 6 छक्कों के लिए तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया.' साथ में उन्होएँ युवराज की एक तस्वीर भी शेयर की। 

 आपको बता दें युवराज सिंह भारत के दिग्गज क्रिकटर रहे है और साल 2000 में वनडे से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले है और टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए, जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन बनाये है। आठ अर्धशतक के साथ T -20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए है। 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत, तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई