BREAKING NEWS

कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद पर्यटन उद्योग गिरा धड़ाम, बुकिंग रद्द करा रहे हैं लोग◾महाराष्ट्र : राष्ट्रवादी व सांस्कृतिक नारों के साथ स्पीकर ने गृहण किया पदभार◾President Election: द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में विपक्ष एकजुट? लगातार बढ़ रही यशवंत सिन्हा की मुश्किलें ◾ न्यायपालिका की स्थिति पर बोले सांसद कपिल सिब्बल - मेरा सिर शर्म से झुक जाता हैं ◾महाराष्ट्र : दोनों सदनों में ससुर -दामाद ही पीठासीन, ससुर विधानपरिषद के चैयरमैन व दामाद बनें विधानसभा अध्यक्ष ◾अपने ही गढ़ में मिली करारी हार के बाद अखिलेश का बड़ा फैसला, राष्ट्रीय कार्यकारिणी समेत सभी संगठन भंग ◾ नई विदेश नीति लाने की तैयारी में वाणिज्य मंत्रालय, सितंबर से पहले उठाया जा सकता हैं कदम ◾Maharashtra Assembly Speaker: BJP विधायक राहुल नार्वेकर ने मारी बाजी, 164 वोटों के साथ जीता चुनाव ◾एकनाथ शिंदे : ऑटो वाले से महाराष्ट्र के CM की कुर्सी तक का सफर, सब्र का नहीं बगावत का फल निकला मीठा◾महाठग सुकेश ने तिहाड़ प्रशासन को फिर दिखाया ठेंगा, सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर किया यह 'कारनामा' ◾कुर्सी बचाने के लिए मुगलों की नीति पर चल रहे हैं अखिलेश, सपा बन चुकी है ‘समाप्तवादी पार्टी’ : निरहुआ◾लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रामीणों ने दबोचा, प्रशासन ने दिया 2 लाख का नकद इनाम ◾'उल्टी गिनती शुरू.. अगला नंबर तेरा', Ex रोडीज निहारिका को मिली धमकी, उदयपुर हत्यकांड पर की थी निंदा ◾पर्यटक कृपया ध्यान दें, उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर चेतावनी, राजधानी समेत इन जिलों में अलर्ट जारी ◾असम बाढ़ से जिंदगी मुहाल, 22.17 लाख से अधिक अब भी फंसे, मरने वालों की संख्या बढ़कर 174◾India Corona Update: देश में कोरोना के 16,103 नए मामलों की हुई पुष्टि, जानें कितने लोगों ने गंवाई जान ◾शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुटविधायक दल के कार्यालय को किया सील, श्वेत पत्र चिपकाया ◾आज का राशिफल ( 03 जुलाई 2022)◾BJP कर रही है ‘रचनात्मक’ राजनीति, विपक्षी दलों की भूमिका ‘विनाशकारी’ : जे पी नड्डा◾महाराष्ट्र : शिंदे का समर्थन कर रहे शिवसेना के बागी विधायक गोवा से मुंबई लौट , विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव रविवार को◾

स्टार किड्स की अनदेखी तस्वीरें कंगना ने की साझा, कहा- करण जौहर कहते हैं कि गुड लुकिंग हैं ये लोग'

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत  के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में छा गया है। उसके बाद से हैशटैग 'पापा हैं ना' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। नेपोटिज्म पर लोग इसके जरिए खुलकर बोल रहे हैं। ऐसे में आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की पुरानी तस्वीरें एक यूजर ने इसी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने इन तस्वीरों को देखते ही अपने आकउंट पर रीट्वीट करके साझा कर दिया। इसके साथ बड़ा ही मजेदार कैप्शन कंगना ने लिखा, कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया के लिए। करण जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को ब्रेनवॉश से जागने की जरुरत है।

आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान इस  नजर आ रही हैं। दरअसल जब यह सितारे स्टार किड्स टीनेजर थे तब की है और उस समय यह बिलकुल भी ग्लैमरस नहीं होते थे। जब यह फिल्मों में आये तब जाकर इनका लुक बदला। इनके मेकओवर पर कंगना ने तंज कसा है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को कंगना ने मर्डर बताया था। कंगना ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा था, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीजें बाहर निकल के आई हैं। मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से बात की है। उनके पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे।

वीडियो में लोगों को फटकारते हुए कंगना ने ये भी कहा कि, आपने कभी यह सोचा कि नेपो किड्स के बारे में यह क्यों नहीं लिखा जाता है। तो यह अन्याय का फंदा किसी दिन आपके बच्चों के गले में और आपके गले में लटका मिलेगा। तब आपको पता चलेगा कि क्या गुजरती है। 14 जून को मुंबई अपने घर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया था। सुशांत की इस तरह मौत पर ऐसे ही सवाल कंगना ने पूछे थे।