BREAKING NEWS

भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾‘हिंदुत्व’ की राह पर निकले राज ठाकरे, MNS का नया झंडा लॉन्च किया◾CM नीतीश कुमार ने पवन वर्मा को लताड़ा, कहा- जिसको जहां जाना है, जाएं◾तिहाड़ जेल प्रशासन ने निर्भया के गुनहगारों से पूछी उनकी अंतिम इच्छा, 1 फरवरी को होगी फांसी◾JNU और जामिया में पश्चिमी यूपी के छात्रों को 10 फीसदी आरक्षण दे दो, सबका इलाज कर देंगे : संजीव बालियान◾

कपिल शर्मा ने अपने शो में सिंगर उदित नारायण का उड़ाया मजाक, फिर ऐसे मिला करारा जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो शानदार चल रहा है और हर हफ्ते शो में बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटीज शिरकत कर रही है। शो में जितना मजा सेलिब्रिटीज करते है दर्शक भी शो का उतना ही लुत्फ उठाते है। सोशल मीडिया पर भी शो के वीडियोस और तस्वीरें काफी वायरल होते है। 

 हाल ही में मशहूर सिंगर उदित नारायण कपिल शर्मा शो में पहुंचे। इस दौरान उदित नारायण की पत्नी और बेटे आदित्य नारायण भी उनके साथ थे। कपिल शर्मा ने नारायण फैमिली के साथ काफी हंसी मजाक किया। उदित नारायण ने शो में अपनी हाजिर जवाबी का भी भरपूर नजर पेश किया। 

कपिल शर्मा ने उदित नारायण को जब मजाक में छेड़ा तो उन्हें भी करारा जवाब मिला, अब शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा ने उदित नारायण की तारीफ करते हुए उनपर जब तंज कसा तो सिंगर ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया। 

वीडियो में देख सकते है कपिल शर्मा ने उदित नारायण से कहा ,' सर आपकी जितनी जादुई और मखमली आवाज है, उतने ही प्यारे आप हैं. आपका चेहरा भी इतना मासूम है कि इसे देखकर लगता है कि इन्होंने कभी किसी के पैसे नहीं मारे होंगे।' 

कपिल  के इस  कमेंट का जवाब देते हुए उदित नारायण ने कहा 'आपको तो शेयर करने की जरूरत ही नहीं है, सुना है एक-एक एपिसोड के एक-एक करोड़ रुपये लेते हैं।' उदित नारायण के इस जवाब से कपिल शर्मा की भी बोलती बंद हो गयी और पूरा माहौल ठहाकों से गूंज गया। 

इस वीकेंड कपिल शर्मा शो पर अभिनेता गोविंदा भी अपनी पत्नी सुनीता के साथ पहुंचे और कपिल के साथ काफी मस्ती मजाक किया। इस एपिसोड के भी वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। 

29 साल की हुई 'हाउसफुल - 4' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, कुछ इस अंदाज में मनाएंगी अपना जन्मदिन