BREAKING NEWS

UP चुनाव: जिस दल को मिला पूर्वांचल का साथ... उसके सिर सजा जीत का ताज, जानें अब तक कैसा रहा इतिहास ◾SP-RLD को समर्थन के बाद नरेश टिकैत ने लिया यूटर्न, अब बालियान से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म ◾योगी को गोरखपुर से टिकट देना दर्शाता है कि BJP कमजोर हुई : नवाब मलिक◾अखिलेश से लोगों को उम्मीदें, जिंदा लोग BJP को नहीं देंगे वोट : संजय राउत ◾भाजपा ने किया दावा- यूपी में 10 फरवरी से ही शुरू हो जाएगा जीत का सफर, अंतिम चरण तक रहेगा कायम◾UP चुनाव : पीएम मोदी कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली करेंगे बातचीत ◾गोवा में कांग्रेस और BJP के बीच मुकाबला, AAP-TMC कर रही गैर-भाजपा मतों को 'विभाजित' करने का काम ◾रावत के निष्कासन पर बोले CM धामी-वंशवाद से दूर और विकास के साथ चलने वाली पार्टी है BJP◾कांग्रेस में शामिल हुए बिना भी कांग्रेस के लिए करूंगा काम : हरक सिंह रावत◾Corona Cases in India : पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2 लाख 58 हजार से अधिक केस दर्ज◾पंजाब में चुनाव टालने की मांग पर आज विचार करेगा निर्वाचन आयोग◾UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾

अब सुनील ग्रोवर को शो में वापस लाएगी कपिल शर्मा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड गिन्नी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए आपसी विवाद के बाद से कुछ भी ठीक होना बहुत मुश्किल सा हो गया है। जिसके कारण सुनील ग्रोवर ने यह शो छोडऩे का फैसला कर लिया था। लेकिन वहीं शो के लिए लगातार बुरी खबर यह बनी हुर्ई है कि शो कि टीआरपी दिन-प्रतिदिन गिरती ही जा रही है।

\"\"  

यहीं नहीं बल्कि शो में दबाव के कारण कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत भी खराब हो गई । वैसे तो कपिल कई बार सुनील ग्रोवर से माफी भी मांग चुके हैं  सिर्फ कपिल ने ही नहीं बल्कि कपिल के दोस्तों और परिवार ने भी सुनील से शो में वापस आने की गुजारिश की लेकिन सुनील वापस शो में आना नहीं चाहते हैं।

\"\"

दरअसल 3 अगस्त को सुनील ग्रोवर का जन्मदिन था, इस मौके पर कपिल ने सुनील को जन्मदिन की बधाई दी। कपिल ने ट्विटर पर लिखा- हैप्पी बर्थडे पाजी। भगवान आपको संसार की सारी खुशियां दे।

\"\"  

Wish u a very happy birthday @WhoSunilGrover paji ... may god bless u with all the happiness of this world. Lots of love always :)

— KAPIL (@KapilSharmaK9) August 3, 2017

इसके बाद सुनील ने कपिल का ट्वीट  करते हुए लिखा:बहुत- बहुत धन्यवाद भाईजी, खुश रहो और स्वस्थ रहो।

Thanks Bhaji! Stay happy and healthy. Love. https://t.co/MBFMWaUy94

— Sunil Grover (@WhoSunilGrover) August 3, 2017

आपको बता दें कि अब कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर को पूरी तरह मनाने की कोशिश में जुट गए हैं। उन्होंने सुनील को उनके बर्थडे पर ट्वीट करके विश् भी किया। लेकिन अब वहीं जब कपिल शर्मा सुनील को नहीं मना पा रहे तो इस समय जो कपिल की गर्लफ्रेंड है गिन्नी चतरथ भी अब सुनील को पूरी तरह मनाने के लिए जुट गई हैं।

\"\" \"\"

हाल ही में गिन्नी ने कपिल को जब ट्वीट करके बर्थडे विश किया तो इसी बहाने उन्होंने सुनील को शो में आने का निवेदन भी किया। गिन्नी ने यह भी कहा कि अब तो कपिल को माफ कर दो और यह भी कहे डाला कि वो सुनील के छोटे भाई हैं और आप जल्द से जल्द शो में वापस आ जाओ।

गिन्नी ने लिखा- हम आपको बहुत मिस करते हैं। अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आ जाओ।

Wish u a very happy birthday @WhoSunilGrover paji ... may god bless u with all the happiness of this world. Lots of love always :)

— KAPIL (@KapilSharmaK9) August 3, 2017

वैसे तो अभी तक गिन्नी के ट्वीट का कोई रिप्लाई नहीं आया है सुनील की तरफ से अब यह बेहद दिलचस्प होगा कि सुनील गिन्नी के इस ट्वीट का क्या रिप्लाई करते हैं और सुनील द कपिल शर्मा शो में वापस एंट्री करेंगे या नहीं।

\"\"