BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾

फिल्म दोस्ताना 2 कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर इस हैंडसम हंक को लांच कर रहे है

अगर आपने अभी तक दोस्ताना 2 की स्टार कास्ट के बारे में नहीं सुना है तो आपको बता दें इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म से बॉलीवुड में एक और नया चेहरा डेब्यू करने जा रहा है जिनका नाम है लक्ष्य।

कोलिन डी कुन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 का निर्माण करण जौहर कर रहे है और फिल्म में तीसरे लीड रोल के लिए उन्होंने हैंडसम बॉय लक्ष्य को चुना है। 

करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पोस्ट के साथ पुष्टि की कि वह फिल्म में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर के साथ लक्ष्य को लांच कर रहे है । अब अब आप ये सोच रहे है कि आखिर ये लक्षय कौन है?, तो हम आपको बताते है। 

लक्ष्य ने बॉलीवुड से पहले छोटे पर्दे से अपने करियर शुरुआत की। उन्होंने कई टीवी शो में अभिनय किया है। अभिनेता को पहले लक्ष्य लालवानी के रूप में जाना जाता था। उन्होंने एमटीवी वारियर हाई शो में अपनी भूमिका से काफी शोहरत हासिल की है।

लक्ष्य ने हिट टीवी शो 'परदेस में है मेरा दिल', 'अधूरी कहानी हमारी' और 'पोरस' जैसे टीवी शो में भी देखा गया था। श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर में भी उनकी छोटी भूमिका थी।

लक्ष्या का धर्मा प्रोडक्शन के साथ चार फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट है। इसमें फिल्मों और डिजिटल परियोजनाओं का एक बड़ा हिस्सा शामिल है। करण ने बताया कि अभिनेता कठिन सिलेक्शन प्रोसेस से गुजरे। इसमें ऑडिशन और फोटोशूट शामिल हैं, इससे बाद उन्हें फिल्म के लिए लॉक किया गया है। 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए, करण ने लिखा, "धर्मा ब्लॉक पर नए टैलेंट को पेश करने के लिए खुश और उत्साहित दोनों! LAKSHYA # DOSTANA2 में हमारे साथ अपनी शुरुआत करेंगे और इसके बाद, हम एक साथ एक ठोस सिनेमाई यात्रा शुरू करने की उम्मीद करते हैं! कृपया स्वागत करें और इस नए चेहरे को प्यार और आशीर्वाद दें । 

दोस्ताना - 2 में जान्हवी, कार्तिक और लक्ष्या ने प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम कि जगह भरी है। सूत्रों ने बताया, "दोस्ताना में कार्तिक और जान्हवी की जोड़ी एक-दूसरे के साथ नहीं है। वास्तव में, वे भाई बहन का किरदार निभा रहे है । यह एक नई भाई-बहन की जोड़ी है जिसे केजेओ फिल्म के साथ पेश कर रहा है। इस कारण से कि वे तीसरे लीड को 'एक उपयुक्त लड़का' कहते हैं, क्योंकि जान्हवी और कार्तिक दोनों का कॉमन लव है। ”

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का सामान बिक गया, जमीन पर सोना पड़ा