BREAKING NEWS

कोटकपूरा गोलीकांड : SIT ने पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल को किया तलब◾महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा आरोप- पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शिवसेना के साथ किया जाता था ‘गुलामों’ की तरह व्यवहार ◾अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 4 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन मिलेगी ◾केजरीवाल का ऐलान- कल से खुलेंगे मॉल और बाजार, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मिली रेस्तरां खोलने की अनुमति ◾उत्तराखंड : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस◾अमित मित्रा के आरोपों पर बोले अनुराग ठाकुर-वित्त मंत्री ने कभी अनसुनी नहीं की किसी की बात◾कोरोना आंकड़ों पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है◾यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80834 नए मामलों की पुष्टि, 3303 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 17.55 करोड़ से अधिक ◾जी-7 नेताओं से अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने किया अनुरोध, कहा- चीन के वैश्विक अभियान के साथ करें प्रतिस्पर्धा◾ एक साल में कोवैक्सीन की सुरक्षा और प्रभावकारिता पर नौ सर्च प्रकाशित किए : भारत बायोटेक ◾PM मोदी ने G-7 सम्मेलन को किया संबोधित, ‘एक धरती, एक स्वास्थ्य’ दृष्टिकोण को अपनाने का किया आह्वान ◾केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में JDU ने दिखाई दिलचस्पी, कहा- सहयोगियों को मिलना चाहिए सम्मानजनक हिस्सा ◾दिग्विजय के बयान पर कांग्रेस का बचाव : जम्मू-कश्मीर पर सीडब्ल्यूसी का प्रस्ताव देखें वरिष्ठ नेता ◾राजधानी दिल्ली में कोविड-19 पर लगी ब्रेक, तीन महीने में सबसे कम नए मामले आये सामने ◾कोविड की दूसरी लहर के दौरान बच्चों के नियमित टीकाकरण में भारी गिरावट पर विशेषज्ञों ने जताई चिंता ◾कोरोना के बहाने बिहार BJP का तंज - 'घरों से उतना ही बाहर निकलें जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं' ◾सूदखोर ने इतना किया परेशान कि परिवार को देनी पड़ी जान, ऑडियो क्लिप से हुआ आत्महत्या पर खुलासा◾'रक्षकों को बचाओ' : डॉक्टरों पर हमलों के खिलाफ 18 जून को देशव्यापी प्रदर्शन करेगा IMA ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शाहरुख़ खान के बेटे Aryan Khan के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये स्टारकिड

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आने वाले सालों में कई सारे स्टारकिड् दर्शकों के सामने पेरश करेगी। अब इसी सिलसिले में अब शाहरूख खान के बड़े बेटे Aryan Khan का नाम भी जुड गया है। आर्यन खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वह जल्द ही इंडस्ड्री में कदम रखेंगे।

\"\"

यदि खबरों की माने तो बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने Aryan Khan का डेब्यू करानेकी तैयारी शुरू कर दी है। वह आर्यन खान की पहली फिल्म में खुशी कपूर को कास्ट करने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने खुशी कपूर को कुछ खास सलाहें भी दी हैं।

\"\"

आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ख़ुशी कपूर

यदि आपने खुशी कपूर की हाल ही की फोटोज देखी हो तो आप सोच रहे हैं कि अचानक से वह इतनी ज्यादा खूबसूरत क्यों होती जा रही हैं तो बता दें कि यह सब करण जौहर का ही असर है। करण जौहर ने खुशी को अपने-आप ग्रूम करने की सलाह दी है इसी वजह से वह पिछले कुछ वक्त से इतनी ज्यादा हॉट नजर आने लगी हैं।

\"\"

दरअसल जाह्नवी की तरह ही खुशी के बॉलीवुड डेब्‍यू की जिम्‍मेदारी भी करण जौहर ने ही ली है।वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे Aryan Khan की बात करें तो वह अभी तक सोशल मीडिया और मीडिया से काफी दूरी बनाए रखते हैं।

https://instagram.com/p/BOCNFjjhylw/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जबकि इस पूरी खबर की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मेकर्स इस स्टार किड्स जोड़ी को लॉन्च करने के लिए काफी शानदार स्क्रिप्ट ढूंढ रहे हैं। \"\"

 

अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही बॉलीवुड एंट्री करने की खबरें आ रही थी। लेकिन अब तो इस खबर ने Aryan Khan को भी लाइमलाइट में ला दिया है।

\"\"

वही करण जौहर ने ही खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में लांच किया है। बीते दिनों ही जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी जिसमें ईशान खट्टर जैसे कलाकार दिखाई दिए थे।

\"\"