BREAKING NEWS

पाक ‘‘नापाक’’ हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾दिल्ली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.0 रही तीव्रता◾TOP 20 NEWS 19 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या फैसले पर ओवैसी फिर बोले- SC का फैसला किसी भी तरह से ‘पूर्ण न्याय’ नहीं ◾भाजपा के कार्यकर्ताओं ने CM केजरीवाल के गुमशुदगी पोस्टर लगाए, किया प्रदर्शन ◾ममता बनर्जी के 'अल्पसंख्यक अतिवादी' वाले बयान पर ओवैसी ने किया पटलवार ◾JNU विवाद : जीवीएल नरसिम्हा बोले-नर्सरी में एक लाख फीस देने वालों को उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत क्यों◾आर्थिक मंदी को लेकर 30 नवंबर को कांग्रेस की होने वाली रैली स्थगित हुई ◾महाराष्ट्र सरकार गठन पर सोनिया के घर हुई बैठक, अहमद, एंटनी और खड़गे भी हुए शामिल◾सांसदों ने आसन के समीप आकर की नारेबाजी, लोकसभा अध्यक्ष ने दी चेतावनी◾राज्यसभा मार्शल्स की नई वर्दी पर उठे सवाल, वैंकेया नायडू ने पुनर्विचार के दिए आदेश◾मायावती ने प्रदूषण पर जताई चिंता, कहा- संसद में चर्चा के बाद ठोस नीति बनाए सरकार ◾हंगामे के बाद राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित, लोकसभा में किसानों के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने की नारेबाजी◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सियाचिन में सेना के जवानों और उनके कुलियों की मौत पर जताया शोक◾शिवसेना ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- एनडीए की अनुमति ली थी क्या? ◾संजय राउत का शायराना ट्वीट- 'अगर जिंदगी में कुछ पाना हो तो तरीके बदलो इरादे नहीं'◾

बॉलीवुड केसरी

शाहरुख़ खान के बेटे Aryan Khan के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये स्टारकिड

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आने वाले सालों में कई सारे स्टारकिड् दर्शकों के सामने पेरश करेगी। अब इसी सिलसिले में अब शाहरूख खान के बड़े बेटे Aryan Khan का नाम भी जुड गया है। आर्यन खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वह जल्द ही इंडस्ड्री में कदम रखेंगे।

\"\"

यदि खबरों की माने तो बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने Aryan Khan का डेब्यू करानेकी तैयारी शुरू कर दी है। वह आर्यन खान की पहली फिल्म में खुशी कपूर को कास्ट करने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने खुशी कपूर को कुछ खास सलाहें भी दी हैं।

\"\"

आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ख़ुशी कपूर

यदि आपने खुशी कपूर की हाल ही की फोटोज देखी हो तो आप सोच रहे हैं कि अचानक से वह इतनी ज्यादा खूबसूरत क्यों होती जा रही हैं तो बता दें कि यह सब करण जौहर का ही असर है। करण जौहर ने खुशी को अपने-आप ग्रूम करने की सलाह दी है इसी वजह से वह पिछले कुछ वक्त से इतनी ज्यादा हॉट नजर आने लगी हैं।

\"\"

दरअसल जाह्नवी की तरह ही खुशी के बॉलीवुड डेब्‍यू की जिम्‍मेदारी भी करण जौहर ने ही ली है।वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे Aryan Khan की बात करें तो वह अभी तक सोशल मीडिया और मीडिया से काफी दूरी बनाए रखते हैं।

https://instagram.com/p/BOCNFjjhylw/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जबकि इस पूरी खबर की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मेकर्स इस स्टार किड्स जोड़ी को लॉन्च करने के लिए काफी शानदार स्क्रिप्ट ढूंढ रहे हैं। \"\"

 

अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही बॉलीवुड एंट्री करने की खबरें आ रही थी। लेकिन अब तो इस खबर ने Aryan Khan को भी लाइमलाइट में ला दिया है।

\"\"

वही करण जौहर ने ही खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में लांच किया है। बीते दिनों ही जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी जिसमें ईशान खट्टर जैसे कलाकार दिखाई दिए थे।

\"\"