BREAKING NEWS

सिडनी वनडे : भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में बनाया 374 रनों का विशाल स्कोर ◾प्रदर्शनकारी किसानों के साथ पुलिस की सख्ती पर CM अमरिंदर बोले - तुरंत बात करे केंद्र, इंतजार न कराये ◾बॉम्बे HC में कंगना रनौत की जीत, कोर्ट ने कहा- 'गलत इरादे' से BMC ने की मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़◾टिकरी, सिंघु बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प, आंसू गैस के गोले दागे गए, कई मेट्रो स्टेशन बंद ◾महबूबा मुफ्ती का आरोप-एक बार फिर मुझे हिरासत में लिया गया, बाहर निकलने से रोक रही है पुलिस◾रोहिंग्या मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री का ओवैसी को जवाब, हमारे पास पूरी जानकारी, पुलिस करती है मॉनिटरिंग◾लव जिहाद : सपा सांसद ने कहा - मुस्लिम युवा हिंदू लड़कियों को बहन मानें, वर्ना होगा जबरदस्त टॉर्चर ◾देश में कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या 87 लाख के पार, एक्टिव केस 4 लाख 55 हजार ◾दुर्घटनाग्रस्त होकर अरब सागर में गिरा भारतीय नेवी का मिग -29 K, लापता पायलट की खोज जारी◾कड़े सुरक्षा बंदोबस्त भी नहीं रोक पा रहे है अन्नदाताओं के कदम, दिल्ली के करीब पहुंचा किसान मार्च◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 6 करोड़ 8 लाख के पार ◾कप्तान कोहली के सवाल पर BCCI ने दिया बयान बीमार पिता को देखने के लिए मुंबई लौटे रोहित शर्मा◾IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया का टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला◾गुजरात के राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 मरीजों की झुलस कर मौत◾आज का राशिफल ( 27 नवंबर 2020 )◾एफसी कोहली का 96 वर्ष की आयु में निधन; प्रधानमंत्री समेत कई हस्तियों ने जताया शोक◾PM मोदी 28 नवंबर को पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का करेंगे दौरा◾प्रधानमंत्री द्वारा तीसरे ग्लोबल रिन्यूबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एक्सपो का शुभारंभ, शिवराज हुए शामिल◾सड़क परियोजनाओं की मिली सौगात, सड़कें बेहतर होंगी तो लगेंगे उद्योग, मिलेगा रोजगार : नितिन गडकरी ◾दिल्ली में वेंटिलेटर के साथ केवल 205 ICU बेड उपलब्ध, 60 अस्पतालों में कोई बेड नहीं खाली : सत्येंद्र जैन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शाहरुख़ खान के बेटे Aryan Khan के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये स्टारकिड

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आने वाले सालों में कई सारे स्टारकिड् दर्शकों के सामने पेरश करेगी। अब इसी सिलसिले में अब शाहरूख खान के बड़े बेटे Aryan Khan का नाम भी जुड गया है। आर्यन खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वह जल्द ही इंडस्ड्री में कदम रखेंगे।

\"\"

यदि खबरों की माने तो बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने Aryan Khan का डेब्यू करानेकी तैयारी शुरू कर दी है। वह आर्यन खान की पहली फिल्म में खुशी कपूर को कास्ट करने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने खुशी कपूर को कुछ खास सलाहें भी दी हैं।

\"\"

आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ख़ुशी कपूर

यदि आपने खुशी कपूर की हाल ही की फोटोज देखी हो तो आप सोच रहे हैं कि अचानक से वह इतनी ज्यादा खूबसूरत क्यों होती जा रही हैं तो बता दें कि यह सब करण जौहर का ही असर है। करण जौहर ने खुशी को अपने-आप ग्रूम करने की सलाह दी है इसी वजह से वह पिछले कुछ वक्त से इतनी ज्यादा हॉट नजर आने लगी हैं।

\"\"

दरअसल जाह्नवी की तरह ही खुशी के बॉलीवुड डेब्‍यू की जिम्‍मेदारी भी करण जौहर ने ही ली है।वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे Aryan Khan की बात करें तो वह अभी तक सोशल मीडिया और मीडिया से काफी दूरी बनाए रखते हैं।

https://instagram.com/p/BOCNFjjhylw/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जबकि इस पूरी खबर की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मेकर्स इस स्टार किड्स जोड़ी को लॉन्च करने के लिए काफी शानदार स्क्रिप्ट ढूंढ रहे हैं। \"\"

 

अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही बॉलीवुड एंट्री करने की खबरें आ रही थी। लेकिन अब तो इस खबर ने Aryan Khan को भी लाइमलाइट में ला दिया है।

\"\"

वही करण जौहर ने ही खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में लांच किया है। बीते दिनों ही जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी जिसमें ईशान खट्टर जैसे कलाकार दिखाई दिए थे।

\"\"