BREAKING NEWS

राष्ट्रपति ट्रंप के आरोप पर प्रधानमंत्री मोदी से सच्चाई सुनना चाहता है देश : कांग्रेस◾ट्रंप के दावे पर PM मोदी के स्पष्टीकरण की मांग को लेकर विपक्ष का लोकसभा में ज़ोरदार हंगामा◾संसद में समीक्षा के बिना विधेयक पारित कर रही है सरकार: डेरेक ओ ब्रायन◾निर्दलीय विधायकों ने तुरंत फ्लोर टेस्ट की मांग करने वाली याचिका वापस लेने का किया अनुरोध ◾मुंबई : भारी बारिश के कारण अंधेरी में सड़क हादसा, 8 लोग घायल, अगले 2 दिन तक अलर्ट जारी◾MP में सरकार गिरी तो कांग्रेस जिम्मेदार, हम नहीं : शिवराज सिंह चौहान◾इमरान खान ने कबूला- पाकिस्तान में 40 आतंकवादी समूह थे सक्रिय◾इमरान खान ने अमेरिका को ईरान के साथ किसी भी गलत व्यवहार के लिए चेताया◾कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- आने वाले दिनों में BJP को भारी पड़ेगा यह खेल◾CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾

बॉलीवुड केसरी

Kareena Kapoor ने किया खुलासा अब कर रहीं हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग,तैमूर जल्द बनेंगे बड़े भाई

Kareena Kapoor  और सैफ अली खान हाल ही में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीप से मुंबई लौटे हैं। अब करीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी बेस्ट फें्रड अमृता अरोड़ा के साथ ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के शो  \"Starry Nights 2.Oh!\" में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने खुलासा किया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnONyTlHI3k/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

करीना ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दिया ये जवाब

यहां जब Kareena Kapoor  से दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, '2 साल बाद'। एक ओर 2 साल के तैमूर मीडिया के फेवरेट स्टार किड बन चुके हैं। तैमूर जहां होते हैं, पूरी लाइम लाइट साथ ले जाते हैं। अब करीना के दूसरे बच्चे की प्लानिंग भी रिवील हो गई।

\"\"

Kareena Kapoor के जवाब पर अमृता ने कहा, 'मैंने इससे पूछा था कि अगर तुम फिर से प्रेग्नेंट होने के बारे में सोच रही हो तो मुझे पहले से बताना। क्योंकि मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी।

https://www.instagram.com/p/BnHAJPnnY7Y/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

Kareena Kapoor  के इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि कुछ साल बाद तैमूर को अपना छोटा भाई या बहन जरूर मिल जाएगा। इंटरव्यू में करीना ने ये भी कहा सैफ और मुझे तैमूर को पैंपर करना बहुत अच्छा लगता है ।

https://www.instagram.com/p/BnTiSfZng2g/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

अब तैमूर भी मीडिया को अटेंशन देने लगा है और उन्हें देखकर रिएक्ट करता है। बता दें कि Kareena Kapoor  ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही तैमूर सभी के फेवरेट बन गए हैं। अपनी क्यूटनेस और शार्प फीचर्स की वजह से तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड में शामिल हैं।

https://instagram.com/p/BnPcUeign5f/?utm_source=ig_embed

तैमूर की हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। Kareena Kapoor  ने प्रेग्नेंसी के बाद वे फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' में दिखी थीं। मूवी ने शानदार कमाई की थी आने वाले दिनों में करीना करण जौहर की \"तख्त\" और अक्षय कुमार के साथ \"गुडन्यूज\" में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/BnWF47KHWBm/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor