Kareena Kapoor  और सैफ अली खान हाल ही में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीप से मुंबई लौटे हैं। अब करीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी बेस्ट फें्रड अमृता अरोड़ा के साथ ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के शो  “Starry Nights 2.Oh!” में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने खुलासा किया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#familyholiday 👪

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दिया ये जवाब

यहां जब Kareena Kapoor  से दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘2 साल बाद’। एक ओर 2 साल के तैमूर मीडिया के फेवरेट स्टार किड बन चुके हैं। तैमूर जहां होते हैं, पूरी लाइम लाइट साथ ले जाते हैं। अब करीना के दूसरे बच्चे की प्लानिंग भी रिवील हो गई।

Kareena Kapoor के जवाब पर अमृता ने कहा, ‘मैंने इससे पूछा था कि अगर तुम फिर से प्रेग्नेंट होने के बारे में सोच रही हो तो मुझे पहले से बताना। क्योंकि मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी।

Kareena Kapoor  के इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि कुछ साल बाद तैमूर को अपना छोटा भाई या बहन जरूर मिल जाएगा। इंटरव्यू में करीना ने ये भी कहा सैफ और मुझे तैमूर को पैंपर करना बहुत अच्छा लगता है ।

View this post on Instagram

❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अब तैमूर भी मीडिया को अटेंशन देने लगा है और उन्हें देखकर रिएक्ट करता है। बता दें कि Kareena Kapoor  ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही तैमूर सभी के फेवरेट बन गए हैं। अपनी क्यूटनेस और शार्प फीचर्स की वजह से तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड में शामिल हैं।

तैमूर की हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। Kareena Kapoor  ने प्रेग्नेंसी के बाद वे फिल्म ”वीरे दी वेडिंग” में दिखी थीं। मूवी ने शानदार कमाई की थी आने वाले दिनों में करीना करण जौहर की “तख्त” और अक्षय कुमार के साथ “गुडन्यूज” में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

#holidayvibes 💅 @poonamdamania

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on