BREAKING NEWS

PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोन पर हुई बात, ट्रंप ने मोदी को G-7 सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता◾चक्रवात निसर्ग : राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,287 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 72 हजार के पार ◾वित्त मंत्रालय में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ◾कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने कहा- भारत महामारी से लड़ाई के मामले में अन्य देशों से बेहतर स्थिति में ◾जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Kareena Kapoor ने किया खुलासा अब कर रहीं हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग,तैमूर जल्द बनेंगे बड़े भाई

Kareena Kapoor  और सैफ अली खान हाल ही में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीप से मुंबई लौटे हैं। अब करीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी बेस्ट फें्रड अमृता अरोड़ा के साथ ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के शो  \"Starry Nights 2.Oh!\" में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने खुलासा किया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnONyTlHI3k/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

करीना ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दिया ये जवाब

यहां जब Kareena Kapoor  से दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, '2 साल बाद'। एक ओर 2 साल के तैमूर मीडिया के फेवरेट स्टार किड बन चुके हैं। तैमूर जहां होते हैं, पूरी लाइम लाइट साथ ले जाते हैं। अब करीना के दूसरे बच्चे की प्लानिंग भी रिवील हो गई।

\"\"

Kareena Kapoor के जवाब पर अमृता ने कहा, 'मैंने इससे पूछा था कि अगर तुम फिर से प्रेग्नेंट होने के बारे में सोच रही हो तो मुझे पहले से बताना। क्योंकि मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी।

https://www.instagram.com/p/BnHAJPnnY7Y/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

Kareena Kapoor  के इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि कुछ साल बाद तैमूर को अपना छोटा भाई या बहन जरूर मिल जाएगा। इंटरव्यू में करीना ने ये भी कहा सैफ और मुझे तैमूर को पैंपर करना बहुत अच्छा लगता है ।

https://www.instagram.com/p/BnTiSfZng2g/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

अब तैमूर भी मीडिया को अटेंशन देने लगा है और उन्हें देखकर रिएक्ट करता है। बता दें कि Kareena Kapoor  ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही तैमूर सभी के फेवरेट बन गए हैं। अपनी क्यूटनेस और शार्प फीचर्स की वजह से तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड में शामिल हैं।

https://instagram.com/p/BnPcUeign5f/?utm_source=ig_embed

तैमूर की हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। Kareena Kapoor  ने प्रेग्नेंसी के बाद वे फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' में दिखी थीं। मूवी ने शानदार कमाई की थी आने वाले दिनों में करीना करण जौहर की \"तख्त\" और अक्षय कुमार के साथ \"गुडन्यूज\" में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/BnWF47KHWBm/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor