BREAKING NEWS

धनबाद में एक इमारत में भीषण आग लगने के 14 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल◾निर्वाचन आयोग ने नागालैंड विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी की◾पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण का 97 साल की आयु में निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक◾मोरबी पुल का संचालन करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने अदालत के समक्ष किया आत्मसमर्पण , गिरफ्तार◾Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾

Kareena Kapoor ने किया खुलासा अब कर रहीं हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग,तैमूर जल्द बनेंगे बड़े भाई

Kareena Kapoor  और सैफ अली खान हाल ही में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीप से मुंबई लौटे हैं। अब करीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी बेस्ट फें्रड अमृता अरोड़ा के साथ ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के शो  \"Starry Nights 2.Oh!\" में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने खुलासा किया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnONyTlHI3k/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

करीना ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दिया ये जवाब

यहां जब Kareena Kapoor  से दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, '2 साल बाद'। एक ओर 2 साल के तैमूर मीडिया के फेवरेट स्टार किड बन चुके हैं। तैमूर जहां होते हैं, पूरी लाइम लाइट साथ ले जाते हैं। अब करीना के दूसरे बच्चे की प्लानिंग भी रिवील हो गई।

\"\"

Kareena Kapoor के जवाब पर अमृता ने कहा, 'मैंने इससे पूछा था कि अगर तुम फिर से प्रेग्नेंट होने के बारे में सोच रही हो तो मुझे पहले से बताना। क्योंकि मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी।

https://www.instagram.com/p/BnHAJPnnY7Y/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

Kareena Kapoor  के इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि कुछ साल बाद तैमूर को अपना छोटा भाई या बहन जरूर मिल जाएगा। इंटरव्यू में करीना ने ये भी कहा सैफ और मुझे तैमूर को पैंपर करना बहुत अच्छा लगता है ।

https://www.instagram.com/p/BnTiSfZng2g/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor

अब तैमूर भी मीडिया को अटेंशन देने लगा है और उन्हें देखकर रिएक्ट करता है। बता दें कि Kareena Kapoor  ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही तैमूर सभी के फेवरेट बन गए हैं। अपनी क्यूटनेस और शार्प फीचर्स की वजह से तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड में शामिल हैं।

https://instagram.com/p/BnPcUeign5f/?utm_source=ig_embed

तैमूर की हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। Kareena Kapoor  ने प्रेग्नेंसी के बाद वे फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' में दिखी थीं। मूवी ने शानदार कमाई की थी आने वाले दिनों में करीना करण जौहर की \"तख्त\" और अक्षय कुमार के साथ \"गुडन्यूज\" में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/BnWF47KHWBm/?hl=hi&taken-by=therealkareenakapoor