BREAKING NEWS

ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾शिंदे के सीएम बनने पर दिग्विजय ने सिंधिया पर ली सियासी चुटकी ◾कन्हैयालाल, उमेश कोल्हे... अगला नबंर किसका? नागपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में युवक को मिली धमकियां, सदमें में परिवार◾Rahul Gandhi Fake Video: BJP कार्यकर्ताओं पर होगी कड़ी कार्रवाई, कांग्रेस बोली- झूठ नहीं करेंगे बर्दाश्त! ◾महाराष्ट्र : व्हिप मान्यता को लेकर ठाकरे गुट ने सुप्रीमकोर्ट का किया रूख ◾Yogi Government 2.0: मुख्यमंत्री योगी ने सामने रखा रिपोर्ट कार्ड, बोले- ‘जो कहा सो किया’, आगे भी करते रहेंगे ◾'मैंने कहा था मैं वापस आऊंगा, लेकिन...', विधानसभा में बोले डिप्टी CM फडणवीस◾ असम : ईद पर इस्लामी संगठन ने मुसलमानों से बकरीद पर गाय की कुर्बानी नही देने का किया आग्रह ◾Sidhu Moose Wala: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ सबसे नजदीक से गोली मारने वाला शूटर! ◾आंध्र प्रदेश : PM मोदी बोले-आज़ादी का संग्राम कण-कण के त्याग, तप और बलिदानों का इतिहास ◾Delhi: भौंकने पर शख्स ने की पालतू कुत्ते की पिटाई.. मालिक पर भी किया लोहे के पाइप से हमला, जानें मामला ◾शिंदे के नेतृत्व वाला गुट मूल शिवसेना होने का दावा नहीं कर सकता : संजय राउत◾Maharashtra: अग्नि परीक्षा में सफल हुए शिंदे, 164 विधायकों के समर्थन के साथ पास किया फ्लोर टेस्ट ◾

करीना कपूर खान ने शुरु की ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग, दार्जिलिंग से शेयर की फिल्म की पहली झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। भले ही एक्ट्रेस इन दिनों किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है लेकिन वह अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती है। सोशल मीडिया पर करीना अक्सर एक्टिव देखी जाती है। वह अपने फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ से जुड़ी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री ने अपने फैंस को खुश खबरी देते हुए एक फोटो शेयर की है।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “दिन-1-कालिम्पोंग... द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स”  इसके साथ ही उन्होंने डायरेक्टर सुजॉय घोष को टैग किया है। शेयर की फोटो में करीना कपूर बालकनी में चेयर पर बैठी दिख रही हैं। 

करीना ने अपने हाथ में एक आईना पकड़ा हुआ है और चेयर के पीछे खड़े होकर उनकी हेयर स्टाइलिस्ट उनके बाल बनाने में बिजी है तो वहीं उनका मेकअप मैन भी मेकअप करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। बालकनी के सामने खूबसूरत बर्फ से ढ़की पहाड़ियां नजर आ रही हैं।

दरअसल, करीनी कपूर खान अपनी पहली वेब फिल्म की शूटिंग के लिए दार्जिलिंग पहुंची है। दार्जिलिंग की हसीन पहाड़ी वादियों और कालिम्पोंग के लावा और सिक्किम के गंगटोक के अलावा कई अन्य जगहों पर शूटिंग की जानी है। इस फिल्म में करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म को जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का हिंदी रूपांतरण बताया जा रहा है और यह फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी। मूवी क्राफ्ट मीडिया लाईन फिल्म का प्रोडक्शन का काम संभाल रहा है। फिलहाल फिल्म के टाइटल को लेकर चर्चा जारी है।

बता दें कि इस सफर में, उनका छोटा बेटा जहांगीर अली खान उर्फ जेह भी उनके साथ ही है। उसकी देखभाल के लिए एक आया भी साथ आई हैं। वह 25 मई तक यहीं रहेंगी। इससे पहले भी करीना कपूर खान अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान पटौदी को अपने साथ फिल्म की शूटिंग में ले जा चुकी है। उस वक्त तैमूर की फिल्म के सेट से काफी तस्वीरे वायरल हुई थी।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में दिखने वाले है। इस फिल्म में आमिर और करीना तीसरी बार साथ स्क्रीन पर दिखने वाले हैं।