BREAKING NEWS

कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾राम मंदिर , सीएए, तीन तलाक, धारा 370 जैसे मुद्दों का हल दूसरे कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियां : PM मोदी ◾बीस लाख करोड़ रूपये का आर्थिक पैकेज ‘आत्मनिर्भर भारत’ की दिशा में बड़ा कदम : PM मोदी◾Coronavirus : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का खौफ जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब ◾कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए◾कोविड-19 : देश में अब तक 5000 के करीब लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 73 हजार के पार ◾मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर अमित शाह, नड्डा सहित कई नेताओं ने दी बधाई◾PM मोदी का देश की जनता के नाम पत्र, कहा- कोई संकट भारत का भविष्य निर्धारित नहीं कर सकता ◾लद्दाख के उपराज्यपाल आर के माथुर ने गृहमंत्री से की मुलाकात, कोरोना के हालात की स्थिति से कराया अवगत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 116 लोगों की मौत, 2,682 नए मामले ◾दिल्ली-एनसीआर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.6 मापी गई, हरियाणा का रोहतक रहा भूकंप का केंद्र◾मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजन दारुवाला का 90 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना लक्षणों के बाद चल रहा था इलाज◾जीडीपी का 3.1 फीसदी पर लुढ़कना भाजपा सरकार के आर्थिक प्रबंधन की बड़ी नाकामी : पी चिदंबरम ◾कोरोना प्रभावित टॉप 10 देशों की लिस्ट में नौवें स्थान पर पहुंचा भारत, मरने वालों की संख्या चीन से ज्यादा हुई ◾पश्चिम बंगाल में 1 जून से खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल, 8 जून से सभी संस्थाओं के कर्मचारी लौटेंगे काम पर◾छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी का 74 साल की उम्र में निधन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Kareena kapoor और सोहा ने मालदीव वेकेशन पर पहनी बिकिनी पहन दिखाया हॉटअवतार, लोगों ने दिए भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री Kareena kapoor खान और सुपरस्टार सैफ अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टिïयां मना रहे हैं। बॉलीवुड की सबसे हैपनिंग जोड़ी के साथ उनके छोटे नवाब तैमूर अली खान भी मालदीव के इस बेहतरीन मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं। बता दें कि Kareena kapoor ,सैफ अली खान और तैमूर की वैकेशंस की कई सारी फोटो इंटरनेट पर भी वायरल हो रही हैं।

\"\"

इन तस्वीरों में सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी अपनी नन्ही परी इनाया के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। खान परिवार की इन फोटोज ने इंटरनेट पर खूब तूफान उठा रखा है और ये सारी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं।

\"\"

सोहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कुछ तस्वीरें

बता दें कि यह तस्वीर सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें Kareena kapoor अली खान के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने पिंक कलर की बिकीनी पहन रखी है। बिकीनी के ऊपर से करीना ने प्रिंटेड जैकेट पहन रखा है। सैफ नेवी ब्लू शॉर्ट्स और टीशर्ट में कैफी हैंडसम दिख रहे हैं। सैफ ने हैट पहन रखी है जिसपर रेड रुमाल उन्हें फंकी लुक दे रहा है।

https://instagram.com/p/BnQZRqlh7Ep/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सोहा ने एक और तस्वीर पोस्ट की है  जिसमें सारे फैमिली मेंबर्स स्विमिंग पूर में नजर आ रहे हैं। कुणाल की गोद में इनाया है और सैफ ने अपनी गोद में तैमूर को ले रखा है। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की है।

https://www.instagram.com/p/BnQUK-nBEJA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जिसमें तैमूर और इनाया कलर करते दिख रहे हैं। इससे पहले सैफ, Kareena kapoor और तैमूर की इस हॉलिडे की कई तस्वीरें सोशल मीडया पर नजर आ चुकी हैं, जिनमें सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

https://instagram.com/p/BnQT0IDBg8L/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि सैफ अली खान अपने इस वैकेशन के बाद फिर से अपने काम के सिलसिले में बिजी होने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म बाजार है जबकि सेक्रेड गेम्स की शूटिंग भी उन्हें जल्द से जल्द शुरू करनी है। वहीं सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन सुपरहिट रहा है और उनके सरताज सिंह के किरदार को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है।

https://www.instagram.com/p/BnN7dE8jOKF/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

वहीं Kareena kapoor की भी अगली फिल्म तख्त है इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह होंगे और इस फिल्म को करण जौहर डायेरक्ट कर रहे हैं। ऐसे में तो यही लगता है काम में बिजी होने से पहले दोनों साथ में क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnN7NN-Did8/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

लोगों ने कुछ इस तरह किया करीना और सोहा को ट्रोल

\"\" \"\"