BREAKING NEWS

शाहीन बाग में नहीं निकला कोई हल, महिलाएं वार्ताकारों की बात से नाखुश◾राम मंदिर निर्माण : अमित शाह ने पूरा किया महंत नृत्यगोपाल से किया वादा◾उद्धव ठाकरे शुक्रवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेंगे ◾UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

Kareena kapoor और सोहा ने मालदीव वेकेशन पर पहनी बिकिनी पहन दिखाया हॉटअवतार, लोगों ने दिए भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री Kareena kapoor खान और सुपरस्टार सैफ अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टिïयां मना रहे हैं। बॉलीवुड की सबसे हैपनिंग जोड़ी के साथ उनके छोटे नवाब तैमूर अली खान भी मालदीव के इस बेहतरीन मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं। बता दें कि Kareena kapoor ,सैफ अली खान और तैमूर की वैकेशंस की कई सारी फोटो इंटरनेट पर भी वायरल हो रही हैं।

\"\"

इन तस्वीरों में सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी अपनी नन्ही परी इनाया के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। खान परिवार की इन फोटोज ने इंटरनेट पर खूब तूफान उठा रखा है और ये सारी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं।

\"\"

सोहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कुछ तस्वीरें

बता दें कि यह तस्वीर सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें Kareena kapoor अली खान के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने पिंक कलर की बिकीनी पहन रखी है। बिकीनी के ऊपर से करीना ने प्रिंटेड जैकेट पहन रखा है। सैफ नेवी ब्लू शॉर्ट्स और टीशर्ट में कैफी हैंडसम दिख रहे हैं। सैफ ने हैट पहन रखी है जिसपर रेड रुमाल उन्हें फंकी लुक दे रहा है।

https://instagram.com/p/BnQZRqlh7Ep/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सोहा ने एक और तस्वीर पोस्ट की है  जिसमें सारे फैमिली मेंबर्स स्विमिंग पूर में नजर आ रहे हैं। कुणाल की गोद में इनाया है और सैफ ने अपनी गोद में तैमूर को ले रखा है। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की है।

https://www.instagram.com/p/BnQUK-nBEJA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जिसमें तैमूर और इनाया कलर करते दिख रहे हैं। इससे पहले सैफ, Kareena kapoor और तैमूर की इस हॉलिडे की कई तस्वीरें सोशल मीडया पर नजर आ चुकी हैं, जिनमें सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

https://instagram.com/p/BnQT0IDBg8L/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि सैफ अली खान अपने इस वैकेशन के बाद फिर से अपने काम के सिलसिले में बिजी होने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म बाजार है जबकि सेक्रेड गेम्स की शूटिंग भी उन्हें जल्द से जल्द शुरू करनी है। वहीं सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन सुपरहिट रहा है और उनके सरताज सिंह के किरदार को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है।

https://www.instagram.com/p/BnN7dE8jOKF/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

वहीं Kareena kapoor की भी अगली फिल्म तख्त है इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह होंगे और इस फिल्म को करण जौहर डायेरक्ट कर रहे हैं। ऐसे में तो यही लगता है काम में बिजी होने से पहले दोनों साथ में क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnN7NN-Did8/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

लोगों ने कुछ इस तरह किया करीना और सोहा को ट्रोल

\"\" \"\"