BREAKING NEWS

भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾UP में मुआवजे के लिए किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र ◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾

बॉलीवुड केसरी

कार्तिक आर्यन के खाते में आयी एक और सीक्वल, इस एक्ट्रेस के साथ जमाएंगे जोड़ी

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों के सीक्वल बनाने का ट्रेंड चल रहा है और  बीते कुछ सालों में कई सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल भी बनाये गए है जो बॉक्स ऑफिस काफी सफल भी रहे है।  

अब खबर आ रही है की बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर,कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को लेकर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। अब देखना होगा की कार्तिक और जान्हवी की जोड़ी परदे पर क्या धमाल मचाती है। 

करण जौहर ने वर्ष 2008 में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ को लेकर सुपरहिट फिल्म दोस्ताना बनायी थी। फिल्म‘दोस्ताना 2’के लीड स्टार्स को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा था, कभी राजकुमार राव का नाम सामने आया तो कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा का।

 अब इस फिल्म के लीड स्टार्स का नाम फाइनली सामने आ चुका है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर चुने गए हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कोई नया कलाकार इन्हें जॉइन करेगा, ताकि इस ट्राइएंगल रोमांटिक कॉमिडी के किरदार पूरे हों। 

करण जौहर ने कहा,‘मैं दोस्ताना की फ्रैंचाइत्री कार्तिक और जान्हवी के साथ आगे बढ़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह धर्मा प्रॉडक्शन की कार्तिक के साथ पहली फिल्म है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। कॉलिन डी कुन्हा इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर जान्हवी नजर आने वाले है और वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में काम कर रहे है और साथ ही 'पति पत्नी और वो' फिल्म में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ जोड़ी जमा रहे है। 

दिशा पटानी का एक और वीडियो हुआ वायरल , एक हाथ से कार्टव्हील मारती आयी नजर !