BREAKING NEWS

खुद के विकास में जुटे नेता, एमसीडी चुनाव दोबारा लड़ रहे 75 पार्षदों की संपत्ति में तीन से 4,437% तक की वृद्धि : ADR◾SC ने कहा- सबसे महत्वपूर्ण सवाल, क्या ‘जल्लीकट्टू’ को किसी भी रूप में अनुमति दी जा सकती◾सीएम योगी ने कहा- सैनी ने मुजफ्फरनगर की गरिमा बचाने के लिए खोई विधानसभा सदस्यता◾Congress ने कहा- तीसरी तिमाही में आर्थिक वृद्धि दर और गिरने का डर, सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ें PM◾Delhi Excise Policy: अमित अरोड़ा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 7 दिन के लिए ईडी हिरासत में भेजा◾धामी सरकार का कट्टरपंथियों पर प्रहार, विधानसभा में सख्त प्रावधान वाला धर्मांतरण रोधी संशोधन ​विधेयक पारित◾गुजरात पर चुनाव पूर्व सर्वेक्षण से कांग्रेस को तकलीफ, EC से कार्रवाई की मांग की◾GDP growth rate दूसरी तिमाही में घटकर 6.3% रही, विनिर्माण, खनन क्षेत्रों में गिरावट का असर◾Border dispute: महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद के बीच बेलगावी जिले में सुरक्षा सख्त◾Bihar: तेजस्वी यादव ने कहा- 5 दिसंबर को होगा लालू प्रसाद यादव का प्रतिरोपण◾भाजपा ने PM मोदी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक शब्दों’ के इस्तेमाल पर कांग्रेस को लिया आड़े हाथ ◾दिल्ली: चांदनी चौक हुई धुंआ-धुंआ! एक दुकान में लगी भीषण आग, दमकल विभाग ने संभाला मोर्चा ◾Gyanvapi Case: श्रृंगार गौरी की पूजा के मामले में अगली सुनवाई पांच दिसंबर को होगी ◾अफगानिस्तान में दर्दनाक वारदात! मदरसे में हुए बम धमाके में 15 की मौत, 27 घायल◾नवाब मलिक की बढ़ी मुश्किलें, विशेष अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत देने से किया इनकार ◾एक्शन में CBI, टीआरएस नेता कमलाकर व रविचंद्र तलब, IPS अधिकारी बनकर पैसे ऐंठने के मामले में होगी पूछताछ ◾Karnataka: कर्नाटक में पुलिस प्रशासन से बड़ी लापरवाही, आरोपी ने चलती जीप से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत◾Gold Rate Today: शादी के सीजन में सोने में गिरावट, प्रति 10 ग्राम पहुंचा इतना भाव, चांदी भी पड़ी फीकी◾गुजरात के रण में वादों की बौछार, भगवंत मान ने कहा- AAP की सरकार बनी तो लोगों को बिजली बिल में मिलेगी राहत ◾china: चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन का हुआ निधन, 96 वर्ष की आयु में ली आखिरी सांस◾

कार्तिक आर्यन ने शहजादा के सेट से शेयर की BTS फोटो, शूट के आखिरी दिन की दिखाई झलक

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म शहजादा की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म शहजादा के सेट से फैंस के साथ एक बीटीएस फोटो शेयर की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और फैंस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Kartik Aaryan 'not running after money', says Bhool Bhulaiyaa 2 producer |  Bollywood - Hindustan Times

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहजादा के सेट से बीटीएस फोटो साझा की है। इस तस्वीर में एक क्लैब बोर्ड नजर आ रहा है जिससे किसी का फेस कवर हो रखा है और क्लैप बोर्ड पर मूवी का नाम शहजादा लिखा दिखाई दे रहा है। तस्वीर में एक हाथ दिख रहा है जिसनें क्लैप बोर्ड को पकड़ा हुआ है और कुछ लोगों की बैक नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "एपिक क्लाइमेक्स डेट के बाद हमने शहजादा से भरी वाइड एक्शन की शूटिंग की, जो मैंने पहली बार किया था, उसके बाद मेरे जैसा अनिद्रा 10 घंटे तक सोया! मेरे लिए सबसे कठिन, व्यस्त और फिर से एक नए क्षेत्र में से एक। बस आपके लिए इंतजार नहीं कर सकता दोस्तों इसे 10 फरवरी 2023 मेरी सबसे कमर्शियल पिक्चर आ रही है।" इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन के चाहने वाले खूब कॉमेंट्स कर रहे हैं।

रोहित धवन के निर्देशन में बन रही शहजादा अगले साल 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कृति सैनॉन नजर आने वाली हैं। कृति और कार्तिक इस फिल्म में दूसरी बार साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले दर्शकों ने इस जोड़ी को फिल्म लुक्का चुप्पी में रोमांस करते देखा था।

Kartik Aaryan, Kriti Sanon Are All Smiles as They Announce Schedule Wrap Of  Shehzada; See Pic

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन शहजादा के अलावा कियारा आडवाणी के साथ समीर विद्वान की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' में भी नजर आएंगे। अभिनेता इन दोनों के अलावा कैप्टन इंडिया के साथ नजर आएंगे। कार्तिक को आखिरी बार फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आए थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की है।