BREAKING NEWS

जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णों देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾'आप किसी को बेवकूफ नहीं बना रहे हैं ...', अमेरिका पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 4,129 नए मामले दर्ज़, 20 लोगों की मौत ◾दिल्ली में मासूम बच्चें से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾राजस्थान में सियासी हलचल तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने पार्टी आलाकमान के सामने रखी तीन शर्त◾आज का राशिफल (26 सितंबर 2022)◾राजस्थानः 80 से ज्यादा विधायकों का इस्तीफा, गिर जाएगी गहलोत की सरकार? समझें पूरा गेमप्लान◾Election 2024: विपक्षी एकता की राह में कांग्रेस बनेगी रोड़ा? KCR और ममता बनर्जी का नहीं मिल रहा साथ◾Ind Vs Aus 3rd T20 Match: कोहली-हार्दिक ने किया कमाल, ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर भारत ने 2-1 से जीती सीरीज◾अध्यक्ष बनने से पहले गहलोत ने गांधी परिवार को दिखायी ताक़त, दिल्ली से आया फोन, बोले- कुछ नहीं है बसकी बात ◾बांग्लादेश में हिंदू श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही नौका पलटी, 24 की मौत ◾अंकिता हत्याकांडः सीएम धामी के आश्वासन के बाद NIT घाट पर हुआ अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार ◾HP News: सोमवार को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ◾गैंगवार से दहल जाती राजधानी, समय रहते पुलिस ने योजना बनाने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार ◾Narendra Modi: मोदी का ट्वीट- इजराइलियों को पीएम ने यहूदी नववर्ष की शुभकामनाएं दी ◾गोवा में 20 बंग्लादेशी घुसपैठी गिरफ्तार, सीएम सावंत ने गृहमंत्रालय को निर्वासन प्रक्रिया शुरू करने का किया अनुरोध ◾

Koffee With Karan के लिए कैटरीना कैफ ने चुना इतना महंगा आउटफिट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। कैटरीना शो में अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली हैं। इस खबर को एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो के साथ कंफर्म किया है।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कॉफ़ी के लिए कोई?" इस फोटो में अभिनेत्री ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप वाली शर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। अपने इस कैजुएल लुक में भी अदाकारा काफी स्टाइलिश लग रही हैं। कैट के फैंस उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

बोले- मैं शो को सीरियसली नहीं लेता, तो लोग क्यों लेते हैं? | Karan Johar  talked about Koffee with Karan: Said- I do not take the show seriously, so  why do people take it? - Dainik Bhaskar

वहीं एक्ट्रेस की इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब इस ड्रेस की कीमत भी सामने आई है। जो किसी को भी हैरान कर देगी। कैटरीना ने जो ड्रेस पहनी है वह मोंसे लेबल की है और इसकी कीमत लगभग 1,390 USD है यानी 1,10,000 रुपये है। अपने सिंपल लुक के लिए पहचाने जाने वाली कैटरीना ने इस ड्रेस के साथ अपना मेकअप काफी मिनिमम रखा है।

गौर करने वाली बात ये है कि फोन भूत की स्टार कास्ट फिल्म मेकर करण जौहर के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आ रही है। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहली बार इस फिल्म स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखने वाले हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है, वहीं फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो फोनभूत के अलावा अभिनेत्री जल्द ही सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में एक्शन करती दिखाई देंगी। वहीं कैटरीना अपनी फिल्म मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी।वहीं कैट को आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की को-स्टार के तौर पर जी ले जरा में अभिनय करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा भी साइन किया गया है।