BREAKING NEWS

आतंकी फंडिंग मामले में हाफिज सईद व अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल◾एयर मार्शल आर.डी. माथुर ने वायुसेना प्रशिक्षण कमान के नए प्रमुख का कार्यभार संभाला◾हाथरस कांड : इलाहाबाद HC ने शीर्ष अधिकारियों को किया तलब, राहुल एवं प्रियंका हिरासत में लिये गये ◾राहुल, प्रियंका को हिरासत में लिए जाने से गुस्साए कांग्रेस नेता, कहा - UP में है ‘जंगल राज’ ◾CJI, सात वरिष्ठ न्यायाधीश 5 अक्टूबर से करेंगे PIL, सामाजिक न्याय के विषयों पर सुनवाई ◾MI vs KXIP ( IPL 2020 ) : मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया◾कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Katrina Kaif ने की सलमान खान के घर पर गणपति पूजा में उल्टी आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Katrina Kaif गुरुवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर हुए गणोत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। यहां पर हुई पूजा-अर्चना में कैटरीना ने पूरे जोर-शोर से हिस्सा लिया। वहीं इस दौरान गणपति बप्पा की आरती करते हुए कैटरीना ने कुद ऐसी गलती कर दी कि वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं।

\"\"

दरअसल Katrina Kaif ने गणपति की आरती सीधी नहीं बल्कि उल्टी दिशा में कर दी। और इसी के बाद से कैटरीना सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गई हैं। वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमा खान, सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान शर्मा गणपति पूजा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqUDXIHEn3/?utm_source=ig_embed

वहीं वीडियो में कटरीना कैफ गलत तरीके से आरती करती दिख रही हैं। ऐसे में आरती करने के तरीके को लेकर Katrina Kaif सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। सबसे दिलचस्प बात है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं।

\"\"

इसके बाद लोग Katrina Kaif को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। बता दें कि सलमान खान के अलावा शिल्पा शेट्टी, तुषार कपूर, नाना पाटेकर, गोविंदा और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने इस साल अपने यहां गणपति स्थापित किए हैं। वीडियो शुरू होते ही फैमिली मेंबर्स एक के बाद एक भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आरती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक को सब ठीक था लेकिन कैटरीना कैफ के आरती करते ही माहौल पूरा बदल गया।

\"\"

अब जरा इस वीडियो के गौर से देखिए ध्यान के देखने पर आपको नजर आएगा कि Katrina Kaif उल्टी आरती कर रही हैं।  कैटरीना के उल्टी आरती करने का जिक्र जैसे ही सोशल मीडिया पर हुआ वहां कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

https://twitter.com/mystery0725/status/1040328652817358848  

लोगों ने Katrina Kaif  को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है

एक यूजर ने लिखा- कटरीना ने गलत तरीके से आरती की है। कोई तो उन्हें सही तरीका बताओ।

https://twitter.com/SharaniaJ/status/1040340469375557632

वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ”भगवान की भक्ति दिल से होती है लेकिन अगली बार आरती करते वक्त ध्यान रखें।

https://twitter.com/samir9860934889/status/1040509897161367553

वहीं एक यूजर ने लिखा कि Katrina Kaif द्वारा गलत ढंग से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।

https://twitter.com/DrAD_P/status/1040329491371851777 https://twitter.com/badera_vivek/status/1040329434899787777 https://twitter.com/khare_rakhi/status/1040446595571933184