BREAKING NEWS

महागठबंधन में किचकिच, राजधानी में उपेंद्र कुशवाहा, मांझी, सहनी, शरद व प्रशांत किशोर की बैठक◾PM मोदी, सोनिया , आडवाणी और अमित शाह से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- किसी को भी NPR और CAA से डरने की जरूरत नहीं◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रिसमूह की बैठक की अध्यक्षता की ◾शाहीनबाग : तीसरे दिन भी नहीं निकला हल, लेकिन बातचीत में सुरक्षा को लेकर बनी सहमति◾Trump के भारत दौरे से पहले SJM ने 'नॉनवेज दूध' को लेकर दी चेतावनी◾व्यापार समझौते को अधर में लटकाने के बाद ट्रंप बोले - Modi के पास Facebook पर जनसंख्या लाभ◾दलितों पर अत्याचार के मामले में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्रवाई की जानी चाहिए - पासवान◾अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात के लिए अब तक कोई निमंत्रण नहीं : कांग्रेस ◾PM मोदी के बाद सोनिया गांधी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे◾महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के लिए काठमांडू पहुंचे 6,000 से ज्यादा संत◾देश में राजनीति के समक्ष 'विश्वसनीयता का संकट' पैदा होने के लिए राजनाथ ने नेताओं को ठहराया जिम्मेदार◾कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर Modi सरकार पर साधा निशाना, कहा - सबूत अब तक देश के लोगों को नहीं दिए◾कार और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौत ◾संजय राउत ने AIMIM पर लगाया आरोप, कहा- भारतीय मुसलमानों के दिमाग में जहर घोलने का काम कर रही है AIMIM◾TOP 20 NEWS 21 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾29 अप्रैल से कर पाएंगे केदारनाथ मंदिर में दर्शन ◾शाहीन बाग : नोएडा-फरीदाबाद रोड कुछ देर खोलने के बाद पुलिस ने फिर लगाई बैरिकेडिंग ◾CM बनने के बाद आज पहली बार दिल्ली आएंगे उद्धव ठाकरे,PM मोदी से करेंगे मुलाकात ◾देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, मंदिरों में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब◾राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, भारत के साथ हो सकता है बेजोड़ व्यापार समझौता◾

Katrina Kaif ने की सलमान खान के घर पर गणपति पूजा में उल्टी आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Katrina Kaif गुरुवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर हुए गणोत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। यहां पर हुई पूजा-अर्चना में कैटरीना ने पूरे जोर-शोर से हिस्सा लिया। वहीं इस दौरान गणपति बप्पा की आरती करते हुए कैटरीना ने कुद ऐसी गलती कर दी कि वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं।

\"\"

दरअसल Katrina Kaif ने गणपति की आरती सीधी नहीं बल्कि उल्टी दिशा में कर दी। और इसी के बाद से कैटरीना सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गई हैं। वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमा खान, सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान शर्मा गणपति पूजा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqUDXIHEn3/?utm_source=ig_embed

वहीं वीडियो में कटरीना कैफ गलत तरीके से आरती करती दिख रही हैं। ऐसे में आरती करने के तरीके को लेकर Katrina Kaif सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। सबसे दिलचस्प बात है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं।

\"\"

इसके बाद लोग Katrina Kaif को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। बता दें कि सलमान खान के अलावा शिल्पा शेट्टी, तुषार कपूर, नाना पाटेकर, गोविंदा और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने इस साल अपने यहां गणपति स्थापित किए हैं। वीडियो शुरू होते ही फैमिली मेंबर्स एक के बाद एक भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आरती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक को सब ठीक था लेकिन कैटरीना कैफ के आरती करते ही माहौल पूरा बदल गया।

\"\"

अब जरा इस वीडियो के गौर से देखिए ध्यान के देखने पर आपको नजर आएगा कि Katrina Kaif उल्टी आरती कर रही हैं।  कैटरीना के उल्टी आरती करने का जिक्र जैसे ही सोशल मीडिया पर हुआ वहां कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

https://twitter.com/mystery0725/status/1040328652817358848  

लोगों ने Katrina Kaif  को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है

एक यूजर ने लिखा- कटरीना ने गलत तरीके से आरती की है। कोई तो उन्हें सही तरीका बताओ।

https://twitter.com/SharaniaJ/status/1040340469375557632

वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ”भगवान की भक्ति दिल से होती है लेकिन अगली बार आरती करते वक्त ध्यान रखें।

https://twitter.com/samir9860934889/status/1040509897161367553

वहीं एक यूजर ने लिखा कि Katrina Kaif द्वारा गलत ढंग से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।

https://twitter.com/DrAD_P/status/1040329491371851777 https://twitter.com/badera_vivek/status/1040329434899787777 https://twitter.com/khare_rakhi/status/1040446595571933184