BREAKING NEWS

ज्ञानवापी के बाद आई ईदगाह मस्जिद की बारी? हिंदू महासभा ने किया यह बड़ा दावा, याचिका दाखिल ◾ राजधानी में राहत के साथ आफत लेकर आई बारिश, खराब मौसम के चलते दिल्ली आ रही 19 फ्लाइट हुई डायवर्ट◾नेताओं की ‘बेवकूफी’ एक्सेलरेटर पर और पार्टी का वजूद वेंटिलेटर पर.. नकवी ने साधा कांग्रेस पर निशाना! ◾वाराणसी : गंगा में डूबी नाव, 2 शव बरामद, 2 की तलाश जारी, कुल 6 लोग थे सवार◾ BJP मुस्लिमों को रिएक्ट करने पर कर रही है मजबूर ताकि गुजरात जैसी घटना दोहरा सके: महबूबा मुफ्ती◾ज्ञानवापी मामले में अगली सुनवाई को लेकर कल आएगा वाराणसी कोर्ट का फैसला◾ पटरियों के सहारे पंजाब को निशाना बना रहा ISI ! इंटेलिजेंस एजेंसियों ने किया PAK का पर्दाफाश◾जापानी कंपनियों के टॉप 4 बिजनेस लीडर्स से PM मोदी ने की मुलाकात, भारत में बिजनेस और इन्वेस्टमेंट की दी जानकारी ◾टिकैत ब्रदर्स पर टुटा मुश्किलों का पहाड़, BKU में बगावत के बाद लगा यह आरोप... ◾बाइडन चीन पर भड़के, कहा- ड्रैगन ने ताइवन पर हमला किया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा, जानें पूरा मामला◾मानहानि मामले में किरीट सोमैया की पत्नी ने संजय राउत को भेजा 100 करोड़ का नोटिस◾बिहार की सियासत में बहुत नाजुक हैं अगले 72 घंटे, CM नीतीश ने जारी किया यह फरमान, जानें पूरा मामला ◾UP विधानसभा : बजट सत्र के पहले दिन SP का जोरदार हंगामा, CM योगी बोले-हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार◾बिहार के पूर्णिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, आठ घायल◾संभाजी राजे को राज्यसभा का टिकट देगी शिवसेना? संजय राउत ने दिया ये जवाब◾जेल की रोटी खाने से नवजोत सिंह सिद्धू ने किया इंकार... अब पहुंचे अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला ◾ज्ञानवापी को लेकर SC में एक और याचिका, वाराणसी कोर्ट में भी आज होगी सुनवाई ◾SP की बैठक से नदारद आजम.. लखनऊ में ली MLA पद की शपथ, अखिलेश के लिए कोई बड़ा संदेश? ◾Share Market : तेजी के साथ हुआ शेयर मार्किट चंद मिनटों में हुआ डाउन, रेड जोन में गए Nifty-Sensex◾देश में एक बार फिर Down हुआ कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में 2 हजार नए केस ◾

Katrina Kaif ने की सलमान खान के घर पर गणपति पूजा में उल्टी आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Katrina Kaif गुरुवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर हुए गणोत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। यहां पर हुई पूजा-अर्चना में कैटरीना ने पूरे जोर-शोर से हिस्सा लिया। वहीं इस दौरान गणपति बप्पा की आरती करते हुए कैटरीना ने कुद ऐसी गलती कर दी कि वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं।

\"\"

दरअसल Katrina Kaif ने गणपति की आरती सीधी नहीं बल्कि उल्टी दिशा में कर दी। और इसी के बाद से कैटरीना सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गई हैं। वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमा खान, सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान शर्मा गणपति पूजा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqUDXIHEn3/?utm_source=ig_embed

वहीं वीडियो में कटरीना कैफ गलत तरीके से आरती करती दिख रही हैं। ऐसे में आरती करने के तरीके को लेकर Katrina Kaif सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। सबसे दिलचस्प बात है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं।

\"\"

इसके बाद लोग Katrina Kaif को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। बता दें कि सलमान खान के अलावा शिल्पा शेट्टी, तुषार कपूर, नाना पाटेकर, गोविंदा और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने इस साल अपने यहां गणपति स्थापित किए हैं। वीडियो शुरू होते ही फैमिली मेंबर्स एक के बाद एक भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आरती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक को सब ठीक था लेकिन कैटरीना कैफ के आरती करते ही माहौल पूरा बदल गया।

\"\"

अब जरा इस वीडियो के गौर से देखिए ध्यान के देखने पर आपको नजर आएगा कि Katrina Kaif उल्टी आरती कर रही हैं।  कैटरीना के उल्टी आरती करने का जिक्र जैसे ही सोशल मीडिया पर हुआ वहां कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

https://twitter.com/mystery0725/status/1040328652817358848  

लोगों ने Katrina Kaif  को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है

एक यूजर ने लिखा- कटरीना ने गलत तरीके से आरती की है। कोई तो उन्हें सही तरीका बताओ।

https://twitter.com/SharaniaJ/status/1040340469375557632

वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ”भगवान की भक्ति दिल से होती है लेकिन अगली बार आरती करते वक्त ध्यान रखें।

https://twitter.com/samir9860934889/status/1040509897161367553

वहीं एक यूजर ने लिखा कि Katrina Kaif द्वारा गलत ढंग से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।

https://twitter.com/DrAD_P/status/1040329491371851777 https://twitter.com/badera_vivek/status/1040329434899787777 https://twitter.com/khare_rakhi/status/1040446595571933184