BREAKING NEWS

असमः गणतंत्र दिवस पर उल्फा(आई) का बंद नहीं, सीएम सरमा ने किया स्वागत◾पश्चिम बंगाल : सांसद अर्जुन सिंह पर फेंके गए पत्थर, BJP-TMC समर्थकों में जमकर हुई हाथापाई ◾अखिलेश के राज में बिजली ही नहीं आती थी, आज वो फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैंः सीएम योगी ◾नेताजी जयंती : PM मोदी ने किया सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण, सम्मान में कही ये बात ◾दिल्ली : बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 9 हजार से अधिक मामलें, इतने मरीजों की हुई मौत ◾पीएम की सुरक्षा चूक को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर ◾ 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे- ईवीएम बेवफा है: अनुराग ठाकुर◾SC एवं ST की बदौलत हम न सिर्फ चुनाव जीतेंगे बल्कि यूपी में सरकार भी बनायेंगेः चंद्रशेखर ◾ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हुए दूसरी बार कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट◾UP: एक और विधायक ने छोड़ा BJP का साथ, बताई यह वजह..., जानें अब तक किन नेताओं ने दिया इस्तीफा ◾नकवी ने मोदी और योगी को बताया 'एम-वाई' फैक्टर, कहा- 3B 'बलवाई, बाहुबली, बेईमानी’ का 'ब्रदरहुड' बेचैन ◾ भाजपा के सहयोगी अपना दल सोनेलाल ने किया मुस्लिम उम्मीदवार का एलान,आजम खान के बेटे के खिलाफ ठोकेंगे ताल◾दिल्ली : गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में तैनात हुए 27 हजार से अधिक जवान, कमिश्नर ने दी जानकारी ◾हिंदुओं को जलसे की इजाजत दी तो..विवादित बोल पर बवाल, सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा ने धर्म विशेष के खिलाफ उगला जहर ◾बेरोजगारी पर राहुल ने किया केंद्र का घेराव, कहा- सरकार कर रही पूंजीपतियों का विकास, सिर्फ ‘हमारे दो’... ◾PLC ने 22 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, इस शहर से चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह◾अपर्णा यादव ने बांधे BJP की तारीफों के पुल, कहा- राष्ट्र को बचाने के लिए पार्टी की सत्ता में वापसी बहुत जरूरी ◾BJP में शामिल हुई अदिति सिंह ने प्रियंका को दी चुनाव लड़ने की चुनौती, कहा- रायबरेली अब कांग्रेस का गढ़ नहीं ◾SP ने जारी की पहली स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम और अखिलेश समेत मौर्य का भी नाम, जानें पूरी सूची ◾अरविंद केजरीवाल का केंद्र पर बड़ा आरोप, बोले- सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ED◾

कैटरीना ने ठुकराया सलमान का यह बेस्ट ऑफर

सलमान खान से दूर जाकर एक बार फिर कैटरीना उनके सबसे नजदीक आ चुकी हैं। यही वजह है कि इनदिनों कैटरीना सलमान खान के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं। अभी वे साथ में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन फिल्म के शूट के अलावा भी उनकी यह नजदीकियां दिखती हैं। उनके बीच आई इन नजदीकी ने लूलिया वंतूर को टेंशन में डाल रखा है।

\"\"

वहीं, सलमान लूलिया की परवाह किए बगैर कैटरीना कैफ को अपनी हर पार्टी में इनवाइट करने लगे हैं, लेकिन कैटरीना को यह मंजूर नहीं है। तभी तो उन्होंने सलमान खान के साथ लंदन जाने का ऑफर ठुकरा दिया।

\"\"

सलमान खान ने कैटरीना को 'दा बंग' टूर में शामिल होने के लिए लंदन में इनवाइट किया लेकिन कैटरीना ने उनके इस इनवाइट को ठुकरा दिया है। अब इसकी असली वजह क्या है यह तो पता नहीं लेकिन कहा जा रहा है कि कैटरीना अपनी आगामी फिल्मों को लेकर थोड़ा व्यस्त चल रही हैं। इसलिए उन्होंने सलमान खान के इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

\"\"