BREAKING NEWS

रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾ Akhilesh Yadav: भाजपा के विवादित बयान पर 'सपा' का पलटवार , अखिलेश का ट्वीट- पिक्चर अभी बाकी है ◾Gujarat Assembly Election: सोशल मीडिया पर ‘आप’ सबसे ज्यादा सक्रिय, BJP और कांग्रेस पीछे◾PM मोदी पर मल्लिकार्जुन खरगे ने कसा तंज कहा, आपके रावण के जैसे 100 सिर हैं क्या?◾हैरतअंगेज करने वाला वीडियो, महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन...फिर भी फोन पर करती रही बात, यूजर्स की फट गई आंखे◾

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से ठीक एक दिन पहले KRK को मिली बेल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

केआरके के नाम से मशहूर अभिनेता कमाल आर. खान को एक मामले में कोर्ट से जमानत मिल गई है। अब KRK  को इस मामले में जमानत मिल चुकी है। केआरके के वकील अशोक सरावगी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि कमाल आज यानी गुरुवार को ठाणे जेल से बाहर आ सकते हैं। केआरके को कोर्ट से दोनों मामलों में जमानत मिल गई है।

Brahmastra: Will a Brahmastra strike turn Bollywood's fledgling fortunes  around? - The Economic Times

खबरों के मुताबिक वर्सोवा पुलिस थाने में कमाल आर खान के खिलाफ एक अभिनेत्री ने फिल्म में लीड रोल दिलवाने के लिए फेवर मांगने का इल्जाम लगाया था। जिसके बाद मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने कमाल आर खान को हिरासत में लिया गया था। अदालत ने सुनवाई के बाद केआरके को 14 की हिरासत में भेज दिया गया था।

Mumbai: Versova police take KRK's custody in 2021 molestation case | Cities  News,The Indian Express

दरअसल, केआरके को छेड़खानी मामले में मंगलवार 6 सितंबर को जमानत दे दी गई थी। मगर केआरके पर केवल छेड़छाड़ का इल्जाम ही नहीं लगा था बल्कि साल 2020 में आई मूवी 'लक्ष्मी' की रिलीज के दौरान एक्टर अक्षय कुमार और निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर उन्होंने विवादास्पद ट्वीट भी कर दिया है। इस मामले में भी अब केआरके को कोर्ट से बेल मिल गई है।

Bajrang Dal activists stop Ranbir-Alia from offering prayers at Mahakal  temple in MP- The New Indian Express

केआरके को बेल देते हुए कोर्ट ने कहा, ''आरोपी को निर्देश दिया जाता है कि वह 15 हजार रुपये बतौर पर्सनल बॉन्ड या नकद जमा कराकर जमानत पर रिहा हो सकता है। आरोपी को दूसरे और चौथे सोमवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच चार्जशीट दाखिल होने तक या 60 दिनों के लिए, जो भी कम हो, संबंधित पुलिस स्टेशन में उपस्थित होना होगा।

KRK Arrested: Controversial tweets of Kamaal R Khan

वहीं जैसे ही केआरके के रिहा होने की खबर सुनते ही सोशल मीडिया यूजर्स खुशी से नाच उठे है। इतना ही नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र की रिलीज से ठीक एक दिन पहले केआरके के जेल से बाहर आने की खबर पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है। केआरके के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर लगातार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'गब्बर इज बैक। केआरके को मिली जमानत'। वहीं अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "केआरके को जमानत मिल गई है। उम्मीद करता हूं कि वह भी अर्नब गोस्वामी की तरह चुप न हो जाएं। ब्रह्मास्त्र और कठपुतली की रिलीज के करीब यह सब स्क्रिप्टेड लग रहा था। केआरके को गिरफ्तार कर लिया गया है, कठपुतली रिलीज हो गई है और अब ब्रह्मास्त्र भी कल रिलीज हो जाएगी।"