BREAKING NEWS

पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾‘हिंदुत्व’ की राह पर निकले राज ठाकरे, MNS का नया झंडा लॉन्च किया◾CM नीतीश कुमार ने पवन वर्मा को लताड़ा, कहा- जिसको जहां जाना है, जाएं◾तिहाड़ जेल प्रशासन ने निर्भया के गुनहगारों से पूछी उनकी अंतिम इच्छा, 1 फरवरी को होगी फांसी◾JNU और जामिया में पश्चिमी यूपी के छात्रों को 10 फीसदी आरक्षण दे दो, सबका इलाज कर देंगे : संजीव बालियान◾PM मोदी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस और बाल ठाकरे को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात◾चीन में कोरोना वायरस से 17 लोगों की मौत के बाद इमरजेंसी घोषित, शहर छोड़ने पर भी लगी रोक ◾उपराष्ट्रपति नायडू ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की, ट्वीट कर कही ये बात◾

कृष्णा अभिषेक ने मामी सुनीता पर लगाए आरोप, कहा - उनकी वजह से गोविंदा के साथ नहीं कर पाए परफॉर्म

 हाल ही में गोविंदा ने अपने परिवार के साथ कपिल शर्मा के शो में शिरकत की और  गोविंदा की पत्नी सुनीता और बेटी नर्मदा उनके साथ थी। इस एपिसोड में गोविंदा एंड फैमिली ने कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती मजाक किया पर इस एपिसोड के बाद एक बड़ा खुलासा भी हुआ जिसमे पता चला है कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के परिवार के बीच कलह अब बढ़ चुकी है। 

कपिल शर्मा के शो में कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के साथ स्टेज शेयर नहीं किया और गोविंदा के परिवार की मौजूदगी के दौरान कृष्णा एक बार भी दर्शकों के सामने परफॉर्म करने नहीं आये। पहले उम्मीद थी की गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा शो पर एक साथ धमाल मचाते दिखाई देंगे पर ऐसा नहीं हुआ। 

कृष्णा ने शो के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वो अपनी मामी सुनीता की वजह से गोविंदा के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा नहीं बने। शो के पहले ही ही उन्हें बताया गया था कि उनकी मामी सुनीता नहीं चाहती कि मैं शो पर उनके साथ नजर आऊं, इसीलिए मैंने उनकी एंट्री से पहले तक शूट किया लेकिन उसके बाद नहीं....।   

कृष्णा ने आगे कहा ,'मैं नहीं चाहता था की शो के दौरान मेरी वजह से उन्हें किसी दिक्कत का सामना करना पड़े।  शो में नर्मदा अपनी एल्बम को प्रमोट करने आयी थी और ये उनके लिए बहुत बड़ा दिन था।  मैं अपने सारे गिले शिकवे भुला कर फैसला ले रहा हूं तो मेरे बड़ों को भी थोड़ा बड़प्पन दिखाना चाहिए था। मुझे पब्लिक में ये बाते करते हुए खुद अच्छा नहीं लग रहा है। 

कृष्णा अभिनशेक ने ये भी कहा , ' मेरे और चीची मां के बीच 6 महीने पहले  पैचअप हो गया था और हम इसके बाद कई बार मिले है।  करीब 20 दिन पहले हमारी दुबई में भी मुलाकात हुई थी। उन्होंने मुझे मामी से बात करने के लिए भी कहा था। मुझे लगता है मामी अब भी मुझसे नाराज है। 

अभी गोविंदा की पत्नी ने कृष्णा अभिषेक के बयान पर कोई जवाब नहीं दिया है और देखना होगा कि वो क्या कहती है। कृष्णा ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने करियर में कभी अपने मां चीची की मदद नहीं ली। आज वो जो कुछ भी है अपनी मेहनत के दम पर है। 

सैफ अली खान और करीना कपूर ने इस खास अंदाज में मनाई अपनी शादी की सातवीं सालगिरह, तस्वीरें वायरल