BREAKING NEWS

भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार, देशभर में 7 लाख से ऊपर पहुंची संक्रमितों की संख्या◾कांग्रेस का पलटवार - चीन के खिलाफ मजबूत होती सरकार तो नड्डा को ‘झूठ’ नहीं बोलना पड़ता◾निलंबित DSP देविंदर सिंह समेत छह लोगों खिलाफआतंकी गतिविधियों के लिये NIA द्वारा चार्जशीट दायर ◾चीन के पीछे हटने से एक दिन पहले NSA डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच हुई थी बातचीत◾सेना के पीछे हटने पर बोला चीन- दोनों देशों के बीच तनाव कम करने के लिए उठाया गया कदम◾CM केजरीवाल बोले-दिल्ली में अब रोज 20 से 24 हजार हो रहे है कोरोना टेस्ट, मृत्यु दर में आई कमी ◾गलवान घाटी में 1-2 किमी तक पीछे हटी चीनी सेना, झड़प वाले स्थान पर बना बफर जोन◾विकास दुबे के संपर्क में आए तीन और पुलिसकर्मी सस्पेंड, हिस्ट्रीशीटर अब भी पकड़ से दूर◾साउथ चाइना सी में अमेरिकी युद्धपोत की तैनाती पर चीन ने दी धमकी, US नेवी ने उड़ाई ड्रैगन की खिल्ली◾राहुल रक्षा मामले की एक भी बैठक में नहीं हुए शामिल, लेकिन सशस्त्र बल पर उठा रहे हैं सवाल : नड्डा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कुमार सानू ने आदित्य नारायण के बड़े भैया बन नेहा कक्कड़ को उढ़ाई चुनरी, शादी तो पक्की है !

हिट सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का हर सीजन सुर्ख़ियों में रहता है पर इस बार सीजन 11 एक और वजह से भी चर्चा में है। इन दिनों शो की जज नेहा कक्कड़ अपनी शादी की खबरों को लेकर जबरदस्त चर्चा में है और शो के मंच पर आये दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है कि हेडलाइंस बन ही जाती है। 

बता दें, बीते दिनों शो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के परिवार वालों ने शिरकत की थी और दोनों की शादी तय कर दी थी। पहले इस बात को महज एक मजाक के तौर पर लिया जा रहा था पर अब चीजें बदल रही है। 

शो के सेट पर आकर आदित्य नारायण के पैरेंट्स दीपा नारायण और उदित नारायण ने घोषणा की थी कि वो शो पर नेहा कक्कड़ को अपनी दुल्हन बनाने के लिए आये है और नेहा कक्कड़ के माता-पिता ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी थी । सभी ने मिलकर 14 फरवरी को शादी की तारीख भी पक्की कर दी थी। 

हाल ही में मशहूर सिंगर कुमार सानू इंडियन आइडल के सेट पर बतौर मेहमान बनकर आये। इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल पूरे होने के मौके पर उन्हें शो में बुलाया गया था। उन्होंने आदित्य नारायण की तरफ से नेहा कक्कड़ को एक बेहद खूबसूरत तोहफा दिया। 

कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को एक लाल चुनरी गिफ्ट और आदित्या नारायण के बड़े भाई बनकर ये फर्ज निभाया। नेहा ने भी शादी के शगुन के रूप में इसे स्वीकार किया। गिफ्ट देने के बाद कुमार सानू ने नेहा के लिए  फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' का गाना 'ओढ़ ली चुनरिया' सांग भी गाया। 

हाल ही में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर एक जैसे पोस्ट शेयर किये थे और ये एक इशारा माना जा रहा था कि 14 फरवरी को उनकी शादी की बात पक्की है। हाल ही में उदित नारायण ने भी हाला ही में बयान दिया था , ' मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी। मुझे भी नेहा बहुत पसंद है । '

कुमार सानू ने शो के दौरान नेहा कक्कड़ की काफी तारीफ की और बताया कि वो उनकी सिंगिंग के फैन है। कुमार सानू ने ये भी कहा कि नेहा ने अपने दम पर इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है और अक्सर वो उनके गाने सुनते रहते है। बता दें , ये एपिसोड इस वीकेंड पर प्रसारित किया जायेगा। 

सिर्फ प्रियंका और अनन्या ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने भी छिदवाई सेक्सी नाभि