BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

बॉलीवुड केसरी

अजय देवगन के बचपन का किरदार निभाता था ये बच्चा, आज हैं बॉलीवुड का बड़ा स्टार

एक्टर कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड में एंट्री की थी और 90 के दशक में वो मशहूर बाल कलाकार के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके थे। हम हैं राही प्यार के, जख्म और राजा हिंदुस्तानी जैसी बड़ी हिट फिल्मों में कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। 


फिल्म जख्म में उनके द्वारा निभाया गया अजय देवगन के बचपन का किरदार उस वक्त खूब चर्चित हुआ था और फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में आमिर के साथ भी उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आयी थी। 


कुणाल खेमू फिल्मों और सीरियल्स के अलावा अब डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर चुके है। साथ ही आपको बता दें कुणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और तजा अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते है। 


हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। अपने बचपन की इस तस्वीर में कुणाल ने कैप्शन लिखा है - 'हकुना मटाटा... मतलब कोई फिक्र नहीं।'

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कुणाल खेमू की की आखिरी रेलाइसे फिल्म थी कलंक जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पायी पर उनके अभिनय की तारीफ जरूर हुई थी। इस फिल्म कलंक में उनके साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और कुणाल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।


कुणाल खेमू आजकल बहुत कम फिल्म प्रोजेक्ट्स में नजर आते है और इस सवाल पर उनका कहना था की वो अब काफी सोच समझ कर रोल चुनते है और जल्दबाजी नहीं दिखाते। कुणाल का कहना है की वो ऐसे रोल नहीं निभाना चाहते जो कामयाब ना हो पाए। 


पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो पटौदी खानदान के दामाद है। इन्होने  साल 2015 में सोहा अली खान से शादी की थी जो मंसूर अली खान की बेटी है। काफी समय लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और अब इनकी एक प्यारी बेटी इनाया भी है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन की ताबड़तोड़ इतने करोड़ की कमाई