BREAKING NEWS

ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद के परिसरों पर छापा मारा ◾VIDEO : बीजेपी दफ्तर में देखने को मिला हाई वोल्टेज ड्रामा, साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर को उनके ही पति ने मारा थप्पड़◾दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा : प्रधानमंत्री के खिलाफ महज ‘अपमानजनक’ शब्द का इस्तेमाल राजद्रोह नहीं ◾वित्त मंत्री सीतारमण बोली- कर्ज देने के लिये NBFC के साथ 400 जिलों में खुली बैठकें करेंगे बैंक◾यादवपुर विश्वविद्यालय में बाबुल सुप्रियो के साथ धक्का-मुक्की, राज्यपाल परिसर में पहुंचे ◾आरकेएस भदौरिया अगले होंगे एयरफोर्स चीफ◾चंद्रयान- 2 : नासा को मिली विक्रम लैंडर की अहम तस्वीरें, जल्द मिलेगी बड़ी खबर◾डेविड कैमरन का खुलासा : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री ने PAK के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के बारे में बताया था ◾TOP 20 NEWS 19 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ढाई साल में ढाई कोस भी नहीं चल पाई योगी सरकार : अखिलेश यादव◾अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे PM मोदी : विजय गोखले◾नासिक में बोले मोदी-राम मंदिर का मामला जब सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है तो न्याय प्रणाली पर भरोसा रखें◾INX मीडिया : 3 अक्टूबर तक बढ़ाई गई चिदंबरम की न्यायिक हिरासत◾CM ममता ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, NRC मुद्दे पर की चर्चा ◾'हाउडी मोदी' के लिए उत्साहित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, कर सकते है हिंदुस्तान के लिए बड़ा ऐलान ◾प्रियंका गांधी बोली - चिन्मयानंद मामले में भी उन्नाव की तरह आरोपी को संरक्षण दे रही भाजपा सरकार◾रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस में भरी उड़ान, कहा- मेरे लिए गर्व की बात◾UP : योगी सरकार के ढाई वर्ष पूरे, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री ने गिनाई उपलब्धियां◾झारखंड कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रमुख अजय कुमार AAP में हुए शामिल ◾राहुल और सोनिया के खिलाफ सावरकर के पोते की शिकायत पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश◾

बॉलीवुड केसरी

अजय देवगन के बचपन का किरदार निभाता था ये बच्चा, आज हैं बॉलीवुड का बड़ा स्टार

एक्टर कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड में एंट्री की थी और 90 के दशक में वो मशहूर बाल कलाकार के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके थे। हम हैं राही प्यार के, जख्म और राजा हिंदुस्तानी जैसी बड़ी हिट फिल्मों में कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। 

फिल्म जख्म में उनके द्वारा निभाया गया अजय देवगन के बचपन का किरदार उस वक्त खूब चर्चित हुआ था और फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में आमिर के साथ भी उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आयी थी। 

कुणाल खेमू फिल्मों और सीरियल्स के अलावा अब डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर चुके है। साथ ही आपको बता दें कुणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और तजा अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते है। 

हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। अपने बचपन की इस तस्वीर में कुणाल ने कैप्शन लिखा है - 'हकुना मटाटा... मतलब कोई फिक्र नहीं।'


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कुणाल खेमू की की आखिरी रेलाइसे फिल्म थी कलंक जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पायी पर उनके अभिनय की तारीफ जरूर हुई थी। इस फिल्म कलंक में उनके साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और कुणाल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

कुणाल खेमू आजकल बहुत कम फिल्म प्रोजेक्ट्स में नजर आते है और इस सवाल पर उनका कहना था की वो अब काफी सोच समझ कर रोल चुनते है और जल्दबाजी नहीं दिखाते। कुणाल का कहना है की वो ऐसे रोल नहीं निभाना चाहते जो कामयाब ना हो पाए। 

पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो पटौदी खानदान के दामाद है। इन्होने  साल 2015 में सोहा अली खान से शादी की थी जो मंसूर अली खान की बेटी है। काफी समय लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और अब इनकी एक प्यारी बेटी इनाया भी है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन की ताबड़तोड़ इतने करोड़ की कमाई