BREAKING NEWS

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी ◾इस स्वतंत्रता दिवस पर वाजपेयी का रिकॉर्ड तोड़ेंगे PM मोदी, 7वीं बार लाल किले से फहराएंगे तिरंगा◾आप्टिकल फाइबर परियोजना के उद्घाटन पर बोले पीएम मोदी- यह प्रोजेक्ट अंडमान-निकोबार को दुनिया से जोड़ेगा ◾मणिपुर में आज बीरेन सिंह सरकार का बहुमत परीक्षण, कांग्रेस-BJP ने विधायकों को जारी किया व्हिप◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में एक हजार से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 22 लाख के पार ◾देश में संसाधनों की लूट को रोकने के लिए EIA 2020 का मसौदा वापस ले सरकार : राहुल गांधी◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 97 लाख के पार, 7 लाख 29 हजार की मौत ◾जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में घायल भाजपा नेता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम◾राजनाथ सिंह आज से ‘आत्मनिर्भर भारत सप्ताह’ की करेंगे शुरुआत, रक्षा मंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी जानकारी ◾विधायकों की एकता के कारण भाजपा को बाड़बंदी करनी पड़ी, अब एकता की झलक विधानसभा में दिखानी है : गहलोत ◾आंध्र प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 10820 नए केस, 97 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी ने नए ईआईए 2020 मसौदे के खिलाफ लोगों से प्रदर्शन करने की अपील की◾राम के बाद बुद्ध पर विवाद, विदेश मंत्री के बयान पर नेपाल ने जताई आपत्ति◾अध्यक्ष के चुनाव की ‘उचित प्रक्रिया’ का पालन होने तक सोनिया गांधी अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- कृषि अवसंरचना कोष से किसानों को मिलेगा फायदा, रोजगार पैदा होंगे◾कोरोना जांच की क्षमता बढ़ाते हुए एक दिन में रिकॉर्ड 7 लाख जांच की गईं: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु कोरोना पॉजिटिव पाए गए ◾दिल्ली में कोरोना के 1300 नए मामलें की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 1.45 लाख से अधिक◾उत्तर प्रदेश में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 4,687 नए केस, 45 की मौत ◾BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी-नए भारत के निर्माण के लिए पूरे देश का संतुलित विकास आवश्यक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शूटिंग के सेट्स से शुरू हुई इन सितारों की लवस्टोरी, आज बिता रहे है प्यार भरी शादीशुदा जिंदगी

आपने बॉलीवुड सितारों को स्क्रीन पर रोमांस करते देखा होगा, जो भले ही आपको केमिस्ट्री लगे पर ये उनके लिए सिर्फ एक्टिंग है। कई स्टार्स इसी एक्टिंग के दौरान प्यार में भी पड़ जाते है। बीते कुछ सालों में कई ऐसे कपल देखने को मिले है , जिन्हे शूटिंग के सेट पर प्यार हुआ और आज वो शादी भी कर चुके है।  आईये नजर डालते है इस कपल लिस्ट पर : 

रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण :


 फिल्म गोलियों की रासलीला - रामलीला के दौरान काम करते हुए दोनों के बीच प्यार हुआ और ऑनस्क्रीन के साथ - साथ ऑफस्क्रीन भी दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और 14 नवम्बर 2018 में दोनों ने शादी कर ली। 

अभिषेक बच्चन - ऐश्वर्या राय :

 फिल्म धूम 2 की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। 20 अप्रैल 2007 को दोनों ने शादी कर ली। 

विराट कोहली - अनुष्का शर्मा : 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की मुलाकात फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि एक विज्ञापन के शूट के दौरान हुई थी।  साल 2013 में बढ़ी नजदीकियों के बाद दोनों ने करीब चार सालों तक एक दूसरे को डेट किया और 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी कर ली। 

अक्षय कुमार - ट्विंकल खन्ना : 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा पर उन्होंने ट्विंकल खन्ना को अपना हमसफ़र चुना है। फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनों के बेच नजदीकियां बड़ी और बात शादी तक जा पहुंची। अक्षय और ट्विंकल के खुशनुमा मैरिड लाइफ को 19 साल हो चुके है। 

सैफ अली खान - करीना कपूर : 

सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच साल 2008 में फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी  और फिर साल 2009 में दोनों ने कुर्बान फिल्म की शूटिंग के दौरान इन्होने अपने रिलेशनशिप को कबूल कर लिया। साल 2013 में इस रॉयल कपल ने भी शादी कर ली। 

अजय देवगन - काजोल : 

साल 1995 में फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और काजोल; के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे से प्यारा कर बैठे। इसके करीब 4 साल बाद 1999 में अजय और काजोल ने शादी का फैसला लिया और एक खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे है। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा : 

साल 2003 में रितेश और जेनेलिया की मुलाकात फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और करीब 9 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। 

MMS कांड और रेव पार्टी जैसे विवादों में फंस चुकी है ये एक्ट्रेस, क्रिकेटर श्रीसंथ के साथ भी था अफेयर