BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

टिक टॉक पर वायरल हो रही है मधुबाला की हमशक्ल, वीडियोस देखकर आप भी रह जायेगे हैरान

आजकल सोशल मीडिया का ज़माना है और व्हाट्सअप , यूट्यूब , इंस्टाग्राम , टिक-टोक जैसे एप्लीकेशन आम जिंदगी का हिस्सा बन गए है। टिक-टोक एप्लीकेशन पर यूजर्स को 15 या 60-सेकंड के वीडियो अपलोड कर अपनी प्रतिभा दिखने का मौका मिलता है। ये एप्लीकेशन बेहद तेजी से वायरल होती जा रही है। 

टैलेंट दिखाने के इस एप्लीकेशन पर इस्टाग्राम की तरह अपर मिडिल क्लास भीड़ नहीं है बल्कि टिक-टोक की पहुंच मिडिल क्लास से लेकर ग्रामीण लोगों तक तेजी से बनी है। रोजाना बहुत सारे लोग इस एप्लीकेशन से जुड़ रहे है और अपने वीडियोस शेयर कर रहे है। 

अब ये एप्लीकेशन एक बार फिर चर्चा में है और वो इसलिए क्योंकि इन दिनों वेटेरन अभिनेत्री मधुबाला की हमशक्ल टिकटोक पर खूब वायरल हो रही है। टिक-टोक की मधुबाला का असली नाम प्रियंका कोंडवाल है और उनके वीडियो वक ट्विटर यूजर्स सुनंदा ने शेयर किये है। 

वीडियोस शेयर करते हुए सुनंदा ने कैप्शन में लिखा है ," टिक-टोक वास्तव में एक गिफ्ट है जो हमे आये दिन नए नए सरप्राइस दे रहा है।" 

अब देखिये टिक टोक की मधुबाला यानी प्रियंका कोंडवाल  के वीडियोस :


1.



2.

वेटेरन एक्ट्रेस की बात की जाए तो मुमताज जहान बेगम देहलवी के रूप में जन्मीं मधुबाला ने 9 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 1942 में फिल्म बसंत के साथ बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड डेब्यू किया था और लीड एक्ट्रेस के रूप में उनकी पहली फिल्म नील कमल (1947) थी। वह भारत की मर्लिन मुनरो के रूप में जानी जाती थीं।.

अभिनेता सलमान खान के घर पड़ा पुलिस का छापा, 29 साल से फरार शख्स को किया गिरफ्तार