BREAKING NEWS

पश्चिम बंगाल : TMC नेता समेत 3 लोगों की हत्या, अंधाधुंध फायरिंग कर आरोपी फरार ◾जुबैर की याचिका पर SC में कल होगी सुनवाई, हाई कोर्ट के FIR रद्द नहीं करने के आदेश को दी है चुनौती◾Udaipur Murder Case: CCTV फुटेज आया सामने, हत्या के बाद गौस-रियाज ने की थी इस शख्स से मुलाकात ◾नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले चिश्ती का हमदर्द बन रहे DSP पर गिरी गाज, हुए लाइन हाजिर ◾देश में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ़्तार, एक दिन में 19 हजार के करीब नए मामले दर्ज◾'काली' पोस्टर के बाद डायरेक्टर लीना ने किया नया Tweet, BJP बोली- यह जानबूझकर उकसावे का मामला◾PM मोदी आज वाराणसी में अखिल भारतीय शिक्षा समागम का करेंगे उद्घाटन ◾आज का राशिफल ( 07 जुलाई 2022)◾नकवी और आरसीपी सिंह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा ; स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला इस्पात मंत्रालय◾एकनाथ शिंदे ने शरद पवार से मुलाकात का किया खंडन ◾दक्षिणी राज्यों की चार दिग्गज हस्तियां राज्यसभा के लिये मनोनीत◾देवी काली विवाद : Twitter ने निर्देशक का Tweet हटाया, महुआ मोइत्रा के खिलाफ FIR दर्ज◾PM मोदी 12 जुलाई को देवघर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, एम्स का करेंगे उद्घाटन ◾राष्ट्रपति ने नकवी और इस्पात मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह के इस्तीफे को किया मंजूर◾Lalu Yadav Health : लालू को बेहतर उपचार के लिए दिल्ली के एम्स लाया जा रहा है - तेजस्वी ◾'भारत में रोजाना विमान संबंधी करीब 30 घटनाएं घटती हैं, अधिकतर में कोई सुरक्षा संबंधी परिणाम नहीं'◾ शिवसेना की टीम ठाकरे ने लोकसभा में बदला पार्टी का चीफ व्हिप, भावना गवली की जगह राजन विचारे हुए नामित◾COVID-19: कोविड-19 टीके की दूसरी एवं एहतियाती खुराक के बीच अंतराल घटाकर छह माह किया गया◾ Farooq Abdullah News: अपने घर रखना... 'हर घर तिरंगा' के सवाल पर फारूक अब्दुल्ला का अजीबों खरीब बयान◾Kerala resigns News: केरल के मंत्री साजी चेरियन ने मुख्यमंत्री को दिया अपना इस्तीफा, जानें- ऐसा क्यों किया? ◾

माहिरा शर्मा ने नकली सर्टिफिकेट बनवाने के आरोप के बाद दी सफाई, कहा ये सब...

टीवी का विवादित शो बिग बॉस 13 दर्शकों को हर बार के मुकाबले इस बार और भी ज्यादा लुभाया है। वहीं शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बन चुके हैं। इस बीच दिलचस्प बात यह भी है शो के खत्म हो जाने के बावजूद भी बिग बॉस 13 के घर के कंटेस्टेंट किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में शो की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन अदाकारा इस बार पारस छाबरा की वजह से नहीं बल्कि माहिरा शर्मा दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाने की वजह से चर्चा में बनी हुई है। 

बता दें कि हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवॉड्र्स 2020 का आयोजन किया गया है। इस अवॉड् शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों को सम्मानित किया गया है। लेकिन इस अवॉर्ड इवेंट के बीच कुछ ऐसा हो गया कि माहिरा शर्मा के लिए ये किसी मुसीबत से कम साबित नहीं हुआ। क्योंकि दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवेल की आधिकारिक टीम ने माहिरा शर्मा के  ऊपर नकील सर्ट‍िफ‍िकेट बनाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लीगल नोटिस भी जारी करते हुए जानकारी दी गई है। लेकिन माहिरा शर्मा ने खुद अब इस पर अपनी सफाई दी है।

इस मामले पर माहिरा शर्मा ने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि मैं माहिरा शर्मा आपको ये बता देना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सारे आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं,माहिरा ने पूरा बात बताते हुए कहा है कि मुझ पर लगे आरोपों से मैं काफी ज्यादा दुखी हूं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि उनके मैनेजर को खुद दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड टीम से जुड़ी हुई एक टीम का फोना अया। उन्हें बताया गया था कि इस प्रतिष्ठित ईवेंट पर उन्हें बिग बॉस-13 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट का अवॉर्ड मिलने वाला है। 

आगे माहिरा बताती हैं कि ईवेंट पर उन्हें अवॉर्ड भी दिया गया है,मगर ये कहा गया कि ज्यादा भीड़ होने की वजह से उन्हें स्टेज पर नहीं बुलाया जा सका है। माहिरा ने पोस्ट में ये भी बताया कि उनकी टीम को ये अवॉर्ड उन्हें प्रेमल मेहता और यश ने हैंडओवर किया था। इतना ही नहीं इस पूरे मामले पर दादासाहेब फाल्के टीम से क्लीन चिट भी मांगी है। 

रविवार को दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की आधिकारिक टीम ने स्टेटमेंट जारी करके बताया कि हमारी टीम के किसी भी मेंबर ने माहिरा को ये सर्टिफिकेट नहीं दिया है और माहिरा ने खुद ही नकली सर्टिफिकेट बनाकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर दिया है।  

इतना ही नहीं इस तरह के गलत पीआर एक्टिविटीज करने के लिए माहिरा से दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कहा था और टीम ने उन्हें चेतावनी भी दी है कि यदि वो ऐसा नहीं करती तो उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।