BREAKING NEWS

त्रिपुरा में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही भाजपा◾CM केजरीवाल ने कहा- डेंगू नियंत्रण पर उठाएंगे कई कदम, स्कूली छात्र होंगे शामिल◾ महाराष्ट्र : शिंदे की पीएफआई कार्यकर्ताओं को दो टूक, कहा - बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' ◾अमित शाह के वार पर RJD प्रमुख का पलटवार, बोले- भाजपा का होगा सफाया ◾ राजस्थान : कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक के बेटों को रिश्वत लेते हुए एसीबी ने किया गिरफ्तार ◾पीएफआई हिंसा पर विजयन का बड़ा बयान, कहा - पूर्व नियोजित थी हिंसा, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ◾दक्षिण में 2024 की तैयारी का जायजा लेने के लिए केरल के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा ◾ 'आप' का राज्यपाल पर बड़ा आरोप, कहा - बीजेपी के इशारे पर कर रहे हैं काम◾Himachal Pradesh: कांग्रेस को झटका! आश्रय शर्मा बीजेपी में होंगे शामिल◾यूपी में मर्यादा तार -तार कक्षा तीन की छात्रो को प्रिंसिपल ने दिखाया अश्लील वीडीयो, मामला दर्ज◾हिजाब विवाद में फंसा ईरान, तेजी के साथ पूरे देश में फैल रही हैं प्रदर्शन की आग ◾Punjab News: होशियारपुर में गैस संयंत्र में धमाका, एक की मौत◾चीन में सैन्य तख्तापलट का मंडराया खतरा ! शी जिनपिंग नजरबंद, चीन में चर्चाओं ने पकड़ी गति◾Pune: पीएफआई कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, भाजपा ने की एक्शन लेने की मांग◾दिल्ली में बोले लालू-'नीतीश और मैं सोनिया से मिलेंगे, विपक्ष को एकजुट करने की करेंगे कोशिश'◾संदीप दीक्षित ने AAP सरकार के शिक्षा मॉडल को घेरा, जानें क्या कहा .... ◾हिमाचल की युवा शक्ति ने हमेशा देश को गौरवान्वित होने का अवसर दिया : PM मोदी◾ पीएफआई के गुंडों को दुकानदार ने दिखाई हैसियत, दुकान बंद करने से किया इनकार, वीडीयो वायरल◾अगर हो गई है ट्रेन लेट तो जानें IRCTC का ये नियम, यात्रा में मिलेगा बिल्कुल मुफ्त में खाना◾Congress President Election: गहलोत -थरूर में मुकाबला पक्का, थरूर ने मंगवाया नामांकन पत्र ◾

टीवी स्टार कपल मोहित-अदिति मलिक 10 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स, जल्द घर में दस्तक देगा नन्हा मेहमान

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता मोहित मलिक जल्द ही पिता बनने वाले हैं। अभिनेत्री अदिति मलिक अगले साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।  इन दोनों ने लंबे समय तक एक साथ टीवी सीरियल में काम किया था। अब 10 साल बाद पहली बार अदिति मलिक और मोहित मलिक माता-पिता बनने वाले हैं।

इस कपल ने अपने पेरेंट्स बनने की खुशी को फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करके बताया है। दरअसल मोहित ने अदिति के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है,जिसमें अदिति का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और वहीं मोहित अपनी वाइफ अदिति पर प्यार बरसा रहे हैं। 

इस खूबसूरत तस्वीर के साथ मोहित ने आने वाले बच्चे की ख़ुशी में लिखा- जब मैं तुम्हारे ऊपर हाथ रखता हूं, मैं हमें चुनने के लिए शुक्रिया बोलता हूं। इस खूबसूरत और खुश करने वाले एहसास के लिए शुक्रिया भगवान, जिसे हम महसूस कर रहे हैं। सबके साथ इसे साझा करके बेहद खुश हूं। जब हम 2 से 3 हो जाएंगे, मेरा यकीन और गहरा हो रहा है कि हम एक ही हैं। 

वैसे अभिनेता मोहित मलिक की इस पोस्ट पर अब उनके चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही इस कपल के माता-पिता बनने के लिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें अदिति और मोहित साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया और बाद में शादी कर ली। मोहित फ़िलहाल लखनऊ की लव स्टोरी में लीड रोल निभा रहे हैं। अदिति का अपना रेस्ट्रां का बिज़नेस है।