BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

बॉलीवुड केसरी

Indian Idol कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ अफेयर पर नेहा कक्कड़ पर तोड़ी चुप्पी, खुलकर दिया जवाब !

 ud56vy

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने अफेयर और लव लाइफ को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। सोशल मीडिया पर ये खबर छाई हुई है कि नेहा आजकल इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर पराशर को डेट कर रही है और अक्सर उनके साथ आउटिंग पर भी होती है।  

हालांकि इस खबर के वायरल होते ही विभोर पराशर से इस सब बातों को बकवास बताया था और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि नेहा सिर्फ उनके करियर में मदद कर रही हो और लोग बिना कुछ सोचे समझे कुछ भी बातें बना रहे है।  

अब नेहा कक्कड़ ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए पर पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा, मुझे इस बारे में लिखते हुए बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है और में लोगों ने रिएक्शन से बेहद नाराज हूं। इन सब बातों से न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली। लोगों को समझना चाहिए कि में भी किसी की बहन - बेटी हूं। 

नेहा ने आगे लिखा -  मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं। साथ ही जो लोग मेरे  साथ काम कर रहे है उनके लिए भी कुछ अच्छा कर सकूं। इस तरह जी अफवाहे निजी जिंदगी पर बहुत असर डालती है। 

नेहा ने ये भी लिखा , " लोग बिना सोचे समझे अफवाहे फैलाते है और ये भी नहीं सोचते की सामने वाले इंसान पर क्या असर पड़ रहा , चाहे वो कोई सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो पर उससे पहले वो एक इंसान भी है। पत्थर दिल मत बनिए। किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद करिए।

नेहा कक्कड़ ने अपने पोस्ट में ऐसे लोगों पर निशाना साधते हुए लिखा ," किसी के करैक्टर को बिना सोचे समझे जज ना करें।  किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने  और उसे शर्मिंदा करने की कोशिश ना करें। इतना बुरा मत करिये कि की इंसान डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?   

श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर लगाया घरेलु हिंसा का आरोप, बेटी पलक भी हुई शिकार