बॉलीवुड की देसी गर्ल Priyanka Chopra और उनके मंगेतर निक जोनस की जब से सगाई हुई है तभी से वह बिल्कुल बेफिक्र होकर घूम रहे हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘द स्कॉई इज पिंक’ के पहले शिड्यूल की शूटिंग करके प्रियंका जब से निक के पास गई हैं।

तभी से वह ज्यादा घूमने के लिए मशहूर हो गई हैं। और अब तो मानों ऐसा लगता है कि Priyanka Chopra को किसी बात की कोई फिक्र ही नहीं है। यह बात हम नहीं बल्कि उनकी तस्वीरों में साफ बयां हो रही हैं।

लॉस एंजेलिस में एक साथ घूमते हुए दिखाई दिए प्रियंका और निक

 

हाल ही में Priyanka Chopra अपने होने वाले पति निक जोनास के साथ मैक्सिको ट्रिप पर गई थीं। और अब वह लॉस एंजेलिस में मस्ती करती हुई नजर आई हैं।

बता दें कि निक जोनास और Priyanka Chopra की लॉस एंजेलिस में एक साथ घूमते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में प्रियंका और निक के साथ हॉलीवुड ब्रायन ग्रेजर भी हैं। इन फोटो में दोनों काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

इन वायरल हो रही फोटोज में निक जोनास और Priyanka Chopra का डे्रसिंग सेन्स काफी हट कर दिखाई दे रहा है। फोटोज में देसी गर्ल सुर्ख गुलाबी कलर के जंपसूट पहन हुई नजर आ रही हैं तो वहीं निक जोनास डेनिम जैकेट के साथ ट्राउजर पहने हुए दिख रहे हैं।

कुछ फोटो में तो निक काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर आप खुद बे खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दोनों क्यूट कपल शादी के पहले ही एक साथ क्वालिटी टाइम अच्छे से बीता रहे हैं।

Priyanka Chopra और निक को कुछ फोटो में एक साथ किस करते हुए भी दिखाई दिए है। इससे पहले कभी भी प्रियंका चोपड़ा को निक के साथ इतना क्लोज होते हुए नहीं देखा गया है। मजेदार बात यह है कि उस समय प्रियंका और निक के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा बैठी हुई थीं।