BREAKING NEWS

विश्व में कोरोना के मामलों का आंकड़ा 22.84 करोड़ से अधिक, अबतक 46.9 लाख से ज्यादा लोगों की हुई मौत◾तालिबान ने फिर से जारी किया नया फरमान, महिला कर्मचारियों को घर पर ही रहने का दिया आदेश ◾पंजाब : चरणजीत सिंह चन्नी आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, कई नेता समारोह में होंगे शामिल ◾पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनाने के साथ कांग्रेस का लक्ष्य यूपी और उत्तराखंड◾सऊदी विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान पर विचारों का ‘बहुत उपयोगी’ आदान प्रदान हुआ - जयशंकर◾BJP ने चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री चुनने पर कांग्रेस पर निशाना साधा◾कांग्रेस नेताओं को पंजाब की उथल-पुथल के अन्य जगहों पर भी असर होने की आशंका◾RSS चीफ ने प्रशासन में संघ के हस्तक्षेप के आरोपों को किया खारिज ◾CSK vs MI : गायकवाड़ और गेंदबाजों ने सुपरकिंग्स को दिलाई जीत◾आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ेंगे कोहली◾चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- बहुत बढ़िया राहुल ◾चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल और अमरिंदर ने दी बधाई, बोले- उम्मीद करता हूं कि पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे◾UP : सलमान खुर्शीद बोले- आगामी चुनाव में जनता नफरत और बंटवारे की राजनीति करने वालों को घर बिठाएगी◾पंजाब के राज्यपाल से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, कल सुबह 11 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ◾चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, रंधावा ने हाईकमान के फैसले का किया स्वागत◾महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वोट लेने के लिए पाकिस्तान का करती है इस्तेमाल ◾आतंकियों की नापाक साजिश होगी नाकाम, ड्रोन के लिए काल बनेगी ‘पंप एक्शन गन’! सरकार ने सुरक्षा बलों को दिए निर्देश◾TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रखी दिल की बात, बोले- जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है ◾सिद्धू पर लगे एंटीनेशनल के आरोपों पर BJP का सवाल, सोनिया और राहुल चुप क्यों हैं?◾सुखजिंदर रंधावा हो सकते पंजाब के नए मुख्यमंत्री, अरुणा चौधरी और भारत भूषण बनेंगे डिप्टी सीएम◾

होली पार्टी में निक बना रहे थे वीडियो, गलती से कटरीना संग विक्की कौशल को कर लिए कैप्चर

बीते हफ्ते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भारत आये और यहां दोनों ने अपनी शादी के बाद पहली होली खेली। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल द्वारा आयोजित होली मिलन पार्टी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुई थी पर इस में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में प्रियंका और निक ही रहे।  

देसी गर्ल के ’विदेसी’ पति, निक जोनस ने अपनी पहली होली की तस्वीरें सोशल और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। ये तस्वीरें निक के फैंस को भी खूब पसंद आयी और काफी वायरल हुई। निक ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , "मेरी पहली होली! भारत में अपने दूसरे घर में यहां ऐसे अविश्वसनीय लोगों के साथ जश्न मनाने का इतना मज़ा! "

इस भव्य होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास के अलावा विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाली बेंद्रे, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, राजकुमार राव, पत्रलेखा और अन्य सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया। सबने मिलकर इस पार्टी में खूब एन्जॉय किया और पूरी तरह होली के रंग में रंगे दिखे। 

 

प्रियंका चोपड़ा जो ईशा अंबानी के साथ बहुत अच्छी दोस्त हैं, अपने पति निक जोनस के साथ इस पार्टी में खूब लाइमलाइट में रही । प्रियंका चोपड़ा ने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन रंगीन डिटेलिंग दिखाने वाली क्रीम रंग का कुर्ता पहना था। जबकि दूसरी ओर, निक जोनस ने पीसी के साथ एक मैचिंग कुर्ता पहना था। 


निक ने जो इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो खूब वायरल हुआ है।  इस वीडियो में निक अपने फ़ोन से वीडियो बनाते नजर आ रहे है और उनके पीछे कटरीना और विक्की कौशल भी होली खेलते हुए दिखाई दे रहे है।  हालांकि ये सब अचानक हुआ फैंस ने विक्की और कटरीना की करीबी को एक बार फिर स्पॉट कर लिया। 

बता दें, विक्की कौशल और कटरीना कैफ आजकल अपने रिलेशनशिप की ख़बरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है।  अक्सर दोनों एक साथ स्पॉट किये जाते है पर दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साथ रखी है। 

देखिये इस पार्टी की कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियो:




अब देखिये निक की तस्वीरों पर फैंस के कुछ कमेँट्स :


1.

2.