BREAKING NEWS

स्मृति ईरानी एवं हेमा मालिनी पर टिप्पणी कों लेकर EC से कांग्रेस की शिकायत◾उप्र विधानसभा चुनाव जीतने के लिए नफरत फैला रही है भाजपा, हो सकता है भारत का विघटन : फारूक अब्दुल्ला◾एनसीबी के सामने पेश हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे, कल सुबह 11 बजे फिर होगा सवालों से सामना ◾सिद्धू का अमरिंदर सिंह पर पलटवार - कैप्टन ने ही तैयार किये है केन्द्र के तीन काले कृषि कानून◾हिमाचल के छितकुल में 13 ट्रैकरों की हुई मौत, अन्य छह लापता◾कांग्रेस का PM से सवाल- जश्न से जख्म नहीं भरेंगे, ये बताएं 70 दिनों में 106 करोड़ टीके कैसे लगेंगे ◾केरल - वरिष्ठ माकपा नेता पर बेटी ने ही लगाया बच्चा छीनने का आरोप, मामला दर्ज ◾‘विस्तारवादी’ पड़ोसी को सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, संप्रभुता से कभी समझौता नहीं करेगा भारत : नित्यानंद राय ◾कोरोना वैक्सीन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने गीत और फिल्म जारी की◾केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशन धारकों को दीपावली का तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत वृद्धि को मिली मंजूरी◾SC की सख्ती के बाद गाजीपुर बॉर्डर से किसान हटाने लगे टैंट, कहा- हमने कभी बन्द नहीं किया था रास्ता ◾नेहरू के जन्मदिन पर महंगाई के खिलाफ अभियान शुरू करेगी कांग्रेस, कहा- भारी राजस्व कमा रही है सरकार ◾ देश में टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, WHO प्रमुख ने PM मोदी और स्वास्थ्यकर्मियों को दी बधाई ◾आर्यन केस : शाहरुख के घर मन्नत में जांच के बाद निकली NCB टीम, अब अनन्या पांडे से होगी पूछताछ ◾जम्मू-कश्मीर में जारी है आतंकवादी गतिविधियां, बारामूला में टला बड़ा हादसा, आईईडी किया गया निष्क्रिय ◾SC की किसानों को फटकार- विरोध करना आपका अधिकार, लेकिन सड़कों को अवरुद्ध नहीं किया जा सकता◾100 करोड़ टीकाकरण पर थरूर बोले- 'आइए सरकार को श्रेय दें', पहले की विफलताओं के प्रति केंद्र जवाबदेह◾देश के पास महामारी के खिलाफ 100 करोड़ खुराक का ‘सुरक्षात्मक कवच’, आज का दिन ऐतिहासिक : PM मोदी◾ड्रग्स केस : बॉम्बे HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई◾MP : भिंड में वायुसेना का विमान क्रेश होकर खेत में गिरा, पायलट सुरक्षित बच निकलने में रहा सफल ◾

नुसरत जहां पति यश दासगुप्ता संग हुई रोमांटिक, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी क्लोज बॉन्ड‍िंंग

टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों बंगाली एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। वहीं पिछले दिनों नुसरत ने खुद यश के बर्थडे के दिन उनके केक पर हसबैंड और पापा लिखवाकर इस बात को साफ कर दिया है कि यश ही उनके बच्चे के पिता और उनके पति हैं। इसी बीच नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग फेस्टिव फोटोशूट कराया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दुर्गा पूजा पर करवाए गए इस लेटेस्ट फोटोशूट में यश और नुसरत की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है। अपने इस फोटोशूट में दोनों ने एथनिक आउटफिट को चुना है, जिसमें दोनों बहुत सुन्दर लग रहे हैं। 

 

इस दौरान नुसरत कभी सूट तो कभी साड़ी और लॉन्ग ड्रेस पहने पूजा देते नजर आई। वहीं दास गुप्ता भी अलग-अलग आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं।

बता दें, नुसरत और यश ने टी2 टेलीग्राफ के लिए अपना ये फोटोशूट करवाया है, जिसमें नुसरत अपने पति यश के साथ अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वह कभी फोटो में बैठी हुई तो कभी यश दासगुप्ता को निहारती हुई दिख रही हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में नुसरत, यश की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। दोनों का यह फोटोशूट एक फैन पेज ने शेयर किया है।

वैसे नुसरत सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और फैंस संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। मालूम हो एक्ट्रेस ने निखिल ने 2019 में शादी की थी, लेकिन उनकी यह शादी लंबी नहीं चली और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। 

खैर इन दिनों नुसरत जहां मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम  'ईशान' है और अंग्रेजी में इसे 'Yishaan'के नाम से जाना जाएगा। वहीं नुसरत ने हाल ही में बताया है कि दास गुप्ता ही उनके बेटे के पिता हैं। उन्होंने अपने बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट से कन्फर्म कि बच्चा यश का है।