BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾

फिल्म 'तानाजी ' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अजय-काजोल की लाड़ली न्यासा ने लूटी लाइम लाइट , तस्वीरें वायरल

लम्बे समय बाद बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल एक  वापसी कर रहे है। आज अजय देवगन के करियर की 100 वीं फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' रिलीज़ हो गयी है।  इस फिल्म में काजोल ने अजय के किरदार की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभायी है। 

फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' की रिलीज़ से एक दिन पहले यानी गुरूवार के दिन फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां पहुंची थी और अजय देवगन भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। 

अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली अजय और कजोल की लाड़ली न्यासा देवगन इस स्क्रीनिंग के दौरान भी काफी चर्चा में रही। बता दें इस स्क्रीनिंग पर काजोल अपने बेटे युग के साथ पहुंची थी और न्यासा अपनी फैमिली के कुछ देर बाद वेन्यू पर पहुंची। 

न्यासा को देखते ही पपराजी अपने कैमरे लेकर उनकी खूबसूरत तस्वीरें लेने लगे। न्यासा इस स्क्रीनिंग इवेंट पर बेहद खूबसूरत लग रही थी। न्यासा इस मौके पर फ्लोरल व्हाइट कलर का वन पीस ड्रेस पहन कर पहुंची थी और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो  रही है। 

इन तस्वीरों में न्यासा बिलकुल अपनी मां काजोल की कार्बन कॉपी लग रही है और वो इस स्क्रीनिंग पर बेहद उत्साहित नजर आयी। बता दें काजोल और अजय देवगन की जोड़ी करीब 11 साल बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है। पिछली बार दोनों ने फिल्म  'यू मी और हम' में स्क्रीन शेयर किया था और वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी थी। 

न्यासा देवगन की बात की जाए तो वो बॉलीवुड के साथ सबसे मशहूर स्टारकिड्स में एक है और अक्सर सोशल मीडियापर काफी वायरल रहती है। ज्यादातर न्यासा ट्रॉल्लिंग का शिकार होती पर ये उनके लिए आम सी बात है। 

रंगोली चंदेल का फूटा गुस्सा, दीपिका पादुकोण के JNU विजिट को बताया पीआर स्टंट