BREAKING NEWS

खट्टर ने केजरीवाल को लिया आड़े हाथ, कहा- जैन को नहीं हटाया तो... कोर्ट या फिर लोग हटा देंगे◾सांप्रदायिक आधार पर प्रचार कर रही BJP, देश को आगे ले जाने का नहीं है कोई विजन : खड़गे◾दहशत में राष्ट्रीय राजधानी, स्कूल को ईमेल से मिली बम की धमकी, जांच में जुटा प्रशासन ◾गोवा में ड्रग्स का कहर, भाजपा विधायक बोले- राज्य में नए तस्कर आ रहे हैं ◾गहलोत द्वारा पायलट को 'गद्दार' कहे जाने पर बोले राहुल-दोनों नेता कांग्रेस की संपत्ति◾पांडव नगर हत्याकांड : खून बहने के लिए गला काटकर छोड़ा शव, फिर किए 10 टुकड़े◾पश्चिम बंगाल : CM ममता बनर्जी कर सकती हैं दो नए जिलों की आधिकारिक घोषणा ◾Vijay Hazare Trophy: रुतुराज गायकवाड़ का धमाल, एक ओवर में सात छक्के जड़कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड◾CM अरविंद केजरीवाल ने किया दावा, कहा- गुजरात में मिल रहा है महिलाओं और युवाओं का भारी समर्थन ◾इस्लामिक कट्टरपंथियों का एजेंडा बेनकाब, महिला के जबरन धर्मांतरण की कोशिश के आरोप में 3 लोगों पर केस दर्ज◾Gujarat Polls: भाजपा को झटका! पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास ने थामा कांग्रेस का दामन ◾चीन : राष्ट्रपति शी जिनपिंग की जीरो-कोविड नीति को लेकर हिंसक हुआ विरोध प्रदर्शन, 'आजादी-आजादी' के लगे नारे ◾Border dispute: सीएम बोम्मई जाएंगे दिल्ली, महाराष्ट्र सीमा विवाद पर नड्डा, शीर्ष अधिवक्ता से करेंगे मुलाकात◾गुजरात : कांग्रेस खेमे में गए BJP के पूर्व मंत्री, टिकट कटने से नाराज जयनारायण व्यास ने छोड़ी पार्टी◾लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उर्फी जावेद ने लिया निशाने पर◾दिल्ली : मां-बेटे ने पिता की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, नाले और रामलीला मैदान में फेंके टुकड़े◾मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद चली गई लोगों की आंखों की रोशनी, प्रशासन ने नेत्र शिविरों पर लगाई रोक◾कांग्रेस अध्यक्ष का PM मोदी पर हमला, कहा-‘लोग आपकी चाय तो पीते हैं, मेरी तो पीते ही नहीं’◾इटावा रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त चौंक गए यात्री जब माइक से गूंजा 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' का नारा◾FIFA विश्व कप में मोरक्को की जीत के बाद बेल्जियम और नीदरलैंड में भड़के दंगे, जगह-जगह हुई आगजनी ◾

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जहां Ranbir Kapoor ने फ्री में किया काम, तो वहीं Alia Bhatt की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से मिल जुले रिएक्शन मिल रहे है, लेकिन फिल्म में दिखाए गए वीएफएक्स की ज्यादातर लोग तारीफ ही कर रहे है। कई लोगों का मानना है कि फिल्म में जिस तरह के वीएफएक्स देखने को मिले है, वैसे शायद ही किसी बॉलीवुड  फिल्म में देखने को मिले होंगे। फिल्म करीब 410 करोड़ के बिग बजट में बनी है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक ऐसी बात सामने आ रही है कि जिसे जानकर अब हर कोई हैरान है।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' एक बड़े बजट में बनी है। उस हिसाब से फिल्म जिस तरह की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर रही है, उसे देखते हुए अयान मुखर्जी फिलहाल तो खुश नजर आ रहे है। फिल्म का ज्यादातर बजट फिल्म के वीएफएक्स पर खर्च हुआ है, जिसे देखते हुए अब फिल्म में रणबीर और आलिया की फीस को लेकर अयान मुखर्जी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। कई दिनों से फिल्म में एक्ट्रर्स की फीस को लेकर कई तरह की बातें हो रही थी, जिस पर अब अयान ने खुलकर जवाब दिया है।

Ayan Mukerji Was Angry With Ranbir Kapoor Because He Chose Sanju Movie  Before Brahmastra

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अयान ने कहा, ‘उनकी ये  फिल्म कई सारे व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी है। एक स्टार के तौर पर रणबीर जितनी फीस लेते हैं, उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' की मेकिंग के लिए कुछ भी नहीं लिया। यह बहुत-बहुत बड़ी बात है। नहीं तो फिल्म का बनाना संभव नहीं होता। रणबीर कपूर ने भी इस बारे में कहा था,यह मेरे जीवनभर की इक्विटी है, मैं फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर हूं।रणबीर ने कहा था कि उनकी सोच लॉन्ग रन की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म को पार्ट वन में उन्होंने पैसे नहीं लिए क्योंकि उन्हें विश्वास है कि तीन पार्ट में ये फिल्म जितना कमा सकती है वो किसी भी चीज से ज्यादा है।

Alia Bhatt is off to London with Brahmastra director Ayan Mukerji. Where is  Ranbir Kapoor, fans ask - Movies News

रणबीर कपूर की फीस के साथ साथ अयान मुखर्जी  आलिया भट्ट की फीस के बारे में भी बात करते नजर आए। उन्होंने बताया कि साल 2014 में आलिया को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था। उस वक्त आज की तुलना में आलिया उतनी बड़ी स्टार नहीं थीं। उस वक्त फिल्म में आलिया के लिए जो अमाउंट फिक्स हुआ था वो काफी कम था। जाहिर सी बात है कि आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है और उनकी स्टार वैल्यू भी काफी ज्यादा है, लेकिन अब ये बात जानकर हर कोई हैरान है कि आलिया ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में इतने कम पैसों में काम किया था। 

 ऱणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को लोग तो अब अपने अपने तरह से अलग अलग रिएक्शन दे रहे है, लेकिन जिस तरह से अयान ने फिल्म में रणबीर और आलिया की फीस को लेकर  खुलासे किए, ये जानकर अब रणबीर और आलिया के फैंस बेशक काफी ज्यादा खुश होंगे।