आजकल सोशल मीडिया पर एक लड़का और लड़की की वीडियो क्लिप बहुत जल्दी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों लड़का और लड़की अपनी आंखों के इशारों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो 25 सेकंड का है और इसमें दोनों ही अपनी आंखों से इशारे करके बातें कर रहे हैं।

priya

इस वीडियो में लड़का पहले अपनी एक आंख से इशारा करता है फिर उसके बाद लड़की अपनी आंखों की भौंहे हिलाकर बात करती है। फिर पूरे गाने में दोनों ही अपने फेशल एक्सप्रेशन और आंखों से इशारे करके ही बात करते हैं। आज हम आपको इस वीडियो की पूरी सच्चाई बताने जा रहे हैं।

Oru adar love song

आखिर क्या है इस वीडियो का असली सच।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मलयालम फिल्म ओरु अदार लव का एक सीन है जिसमें एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की यह फिल्म डेब्यू है। यह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होनी है।

Oru adar love song

इस फिल्म का एक गाना है मनिक्या मलरया पूर्वी में प्रिया प्रकाश अपनी आंखों से इशारे करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि इस गाने को शान रहमान ने कम्पोज किया है इस गाने को विनीत श्रीनिवासन से अपनी आवाज दी है।

Oru adar love song

सोशल मीडिया पर इस गाने को 24 घंटे के अंदर 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं।

priya

इन दिनों वेलेंटाइन वीक चल रहा है और यंगस्टर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इसी वजह से यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Oru adar love song

यह फिल्म प्रिया की डेब्यू फिल्म है। इस गाने में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से करोड़ों लोगों के दिल जीत लिए हैं।

priya

प्रिया महज 18 साल की हैं और वह केरल में रहती हैं। प्रिया अभी तो थ्रिसूर के विमला कॉलेज से अपनी बीकॉम की पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

priya

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ