BREAKING NEWS

CM नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की ◾मोबाइल वैन के जरिए प्याज बेचने की दिल्ली सरकार की योजना बेहद सफल रही : केजरीवाल ◾रविशंकर प्रसाद बोले- अफवाह फैलाने वाले संदेशों के स्रोत तक हो एजेंसियों की पहुंच◾भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार, PM ने ट्वीट कर दी बधाई◾TOP 20 NEWS 14 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ PM नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड के राजा-रानी से वार्ता की ◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : PM मोदी बोले- विपक्ष में दम तो कहे कि 370 वापस लाएंगे◾हरियाणा: राहुल का PM पर वार, बोले- अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी◾अयोध्या विवाद : मुस्लिम पक्षकारों का आरोप-हिन्दु पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे ही किए जा रहे है सवाल◾हुड्डा बोले- हरियाणा में कांग्रेस के पास है जबरदस्त समर्थन, बनाएंगे अगली सरकार◾उत्तर प्रदेश: मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से मरने वालो की संख्या हुई 12 ◾जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा हुई बहाल, 72 दिन से ठप थी सेवा ◾ अजीत डोभाल बोले- FATF का पाकिस्तान पर गहरा दबाव◾NIA का बड़ा खुलासा, कहा-देश के 4 राज्यों में सक्रिय है बांग्लादेश का खूंखार आतंकी संगठन JMB ◾होशंगाबाद: कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ और शिवराज ने जताया शोक◾हरियाणा में आज PM मोदी, शाह और राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, इन जगहों पर करेंगे रैली◾राम जन्मभूमि विवाद : आज से सुप्रीम कोर्ट करेगा अयोध्या मामले की अंतिम दौर की सुनवाई ◾महाराष्ट्र में राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है भाजपा की जीत : योगी आदित्यनाथ◾भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾

बॉलीवुड केसरी

बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर, जानिये पल पल दिल के पास और प्रस्थानम में किसने मारी बाजी

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर पल पल दिल के पास, प्रस्थानम और द ज़ोया फैक्टर जैसी तीन प्रमुख फ़िल्में रिलीज़ हुई है। अब दर्शकों के पर तीन विकल्प है कि वो इस वीकेंड किस फिल्म को तवज्जो दें। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पिछली रिलीज़ फ़िल्में  ड्रीम गर्ल और छिछोरे भी सफल बिजनेस कर रही है। 

अब एक ही दिन में तीन बड़ी फिल्मों का रिलीज़ होना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हिस्सेदारी को बांटेगा और इसका सीधा असर किस फिल्म की कमाई पर सबसे ज्यादा होगा, ये तो समय ही बताएगा ।  

फिल्म 'पल पल दिल के पास' से सनी देओल के बेटे करण देओल और नवोदित एक्ट्रेस सहर बाम्बा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। सनी देओल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक प्रेम कहानी है, जिसमे आपको मनाली की खूबसूरत वादियां देखने को मिलेंगी। 

 फिल्म 'पल पल दिल के पास' को लेकर ये उम्मीदें जताई जा रही है कि ये फिल्म से युवा दर्शकों के साथ-साथ उन लोगों के बीच भी अच्छा प्रदर्शन करेगी, जिन्हे स्वीट लवस्टोरी पसंद है। ट्रेड विश्लेषकों के अनुसार फिल्म ने अपेनिंग डे पर करीब 4 करोड़ रुपये से 5 करोड़ रुपये के आसपास कलेक्शन किया है। आने वाले दिनों में फिल्म को प्रस्थानम और द जोया फैक्टर से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। 

फिल्म 'पल पल दिल के पास' के फर्स्ट रिव्यु में ये बात खुलकर सामने आयी है कि करण देओल को अभी काफी मेहनत करने की जरुरत और पहले वीकेंड तक ये भी पता लग जायेगा की करण  दर्शकों को कितना इम्प्रेस कर पाएंगे। 

वहीं फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अली फज़ल, चंकी पांडे, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे जैसी बड़ी मंझी हुई स्टारकास्ट है। ये फिल्म  एक राजनीतिक ड्रामा है और जो 2010 में इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म में दमदार डायलॉग और एक्शन मुख्य फीचर है। रिलीज़ के पहले दिन प्रस्थानम के लगभग 3 करोड़ रुपये से 4 करोड़ रुपये के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। 

ड्रग पार्टी को लेकर विकी कौशल ने किया ये अजीबोगरीब खुलासा, कहा - करण की मां ने छिड़का था गंगाजल !